Tuesday, December 23, 2008

एटोर्नी Permitted प्रबंधक के रूप में

बहुत से लोग जो प्रबंधक के रूप में चयन करने के लिए करने के लिए के रूप में एक विल तैयार नए अनिश्चित हैं करने के लिए बधाई. इस नियम व्यावसायिक आचरण के निष्पादक एक संपदा के रूप में सेवा करने के लिए एक वकील की अनुमति. निम्नलिखित 5 कारण लोगों Executors के रूप में वकीलों द्वारा चुने गए हैं:
1. जो परिवार के सदस्य नहीं हैं एटोर्नी अतीत परिवार सरोकारों या squabbles से प्रभावित नहीं हैं. एटोर्नी अक्सर, लेनदारों वेतन और लाभार्थियों को परिसंपत्तियां वितरित कागजी कर स्टाफ और संसाधनों की परिसंपत्तियों को समाप्त करना है.

2. इसमें न्यू जर्सी में कोई परिवार के सदस्यों को प्रतिनिधि के कार्यालय के पास जाना है और प्रबंधक के रूप में अर्हता प्राप्त की जा सकती है.

3. परिवार के सदस्यों को खोलने के लिए और जांच शेष बुक और वित्तीय अभिलेखों उम्र या अनुभवहीनता के कारण सफल नहीं हुए.

4. परिवार में कोई नहीं निष्पादक बनना चाहता है.

5. एक दूसरे के बीच बच्चे लड़ाई - एटोर्नी स्वतंत्र हैं.

तुम चाहते हो की अंतिम बात करने के बाद आप जा चुके हैं अपने उत्तराधिकारियों को inheritances पर बहस कर रहा है. विचार इतनी, यहाँ मुश्किल भावनाओं को और भी कानूनी विवादों से बचने के लिए कुछ कर रहे हैं उपयोगी सुझाव:

एक वैध क्या करें. एक देंगे कि कैसे आप अपनी संपत्ति विभाजित चाहते अपने प्रियजनों को बताने के लिए एक कानूनी रिकार्ड है. एक वैध क्या छोड़कर अपनी इच्छाओं और इच्छाओं के बारे में स्पष्ट करने का सबसे अच्छा तरीका है. एक विल के बिना, जिसमें आप आप के लिए कानून के अनुसार अपनी परिसंपत्तियां वितरित करेंगे जीना राज्य.

अपने उत्तराधिकारियों को मौखिक निर्देश मत छोड़ो. मौखिक निर्देशों का कोई कानूनी प्रभाव नहीं है. उदाहरण के लिए, अपनी वसीयत में सबसे पुराना बच्चे को है, लेकिन फिर मौखिक रूप से अपनी मौत के बाद अपने दूसरे बच्चे के साथ साझा करने के लिए आय उस बच्चे से पूछना अपने व्यापार मत छोड़ो. आपका सबसे पुराना बच्चे ऐसा करने के लिए कोई कानूनी बाध्यता नहीं है, और तुम सकता है - अनजाने - अपने बच्चों के बीच मुश्किल भावनाओं बनाएँ.

क्या आपके अद्यतन रखें. आपका क्या जरूरत है बड़े बदलाव के रूप में नवीनीकृत किया जा करने के लिए अपने जीवन में विवाह, तलाक, एक पोते के जन्म के रूप में ऐसी जगह ले, मौजूदा संपत्ति नई संपत्ति खरीदने या बेचने के. एक पुराना क्या कर सकते हो तो बस अपने परिवार को नहीं देंगे के रूप में बिल्कुल भी हानिकारक है. जब आपके एस्टेट के वितरण की योजना बना, यह तुम्हारी इच्छा के किया जाता है सुनिश्चित करने के लिए अपने कानूनी सलाहकार से परामर्श करने के लिए सबसे अच्छा है.

For more information,
http://www.njlaws.com/attorney_permitted_as_executor.htm

No comments: