Friday, December 19, 2008

ATRA शराब उपचार और पुनर्वास अधिनियम NJSA 26:2 B-17

हमारे कार्यालय लोगों को आपराधिक offenses और उच्छृंखल offenses के आरोप का प्रतिनिधित्व करता है. हम नई Jersey भर में प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं. आपराधिक आरोपों तुम लागत कर सकते हैं. अगर दोषी, आप उच्च जुर्माना, जेल, परिवीक्षा और अन्य दंड का सामना कर सकते हैं. हार मत करो! हमारे Office आपराधिक कानून के उल्लंघन के लिए अनुभवी वकील प्रतिनिधित्व प्रदान कर सकते हैं. हमारी वेबसाइट www.njlaws.com हम लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए बनाए रखा जा सकता है आपराधिक offenses पर जानकारी प्रदान करता है.

अगर कोई एक अपराधी या नगर निगम के अपमान के साथ और नशे में धुत्त था आरोप लगाया है, वे पेशेवर मदद लेनी चाहिए. यदि वे, कभी कभी एक प्रस्ताव जबकि व्यक्ति उपचार का प्रयास है आरोपों को धारण करने के लिए किया जा सकता है पेशेवर सहायता लेती हैं.

NJSA 26:2 B-17. नगरपालिका अध्यादेश या उच्छृंखल व्यक्तियों दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया नहीं की Violators; सुविधा के लिए ले जा रही; शराब का निर्धारण; प्रतिबद्धता; अनुरोध; आपराधिक कार्यवाही के रहने; सुनवाई; उपचार; छुट्टी; अदालत करने के लिए रिपोर्ट; वाक्य; क्रेडिट

NJSA 26:2 B-17.: जो एक नगरपालिका अध्यादेश, या एक उच्छृंखल व्यक्तियों के लिए ठोकर का उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया है कोई भी व्यक्ति है, और जो भी एक अपराध के लिए, और जो गिरफ्तार कर पुलिस अधिकारी पर विश्वास करने के लिए उचित कारण गिरफ्तार कर लिया गया है नहीं है नशे में, एक नशा उपचार केन्द्र या अन्य उचित सुविधा के लिए एक पुलिस अधिकारी को सीधे द्वारा लिया जा सकता है. चाहे या नहीं इस तरह के व्यक्ति को निर्धारित करने के लिए, पुलिस अधिकारी सहित किसी भी उचित परीक्षण, को प्रस्तुत करने के लिए उस व्यक्ति के लिए अनुरोध कर सकते है, लेकिन नशे में है तक सीमित नहीं, उसके समन्वय, भाषण के अनुकूल होना, और सांस का परीक्षण करती है.

किसी भी नशा उपचार केन्द्र का व्यवस्थापक, या किसी भी अन्य सुविधा का, एक चिकित्सक द्वारा जांच की जा करने के लिए या एक चिकित्सकीय सक्षम व्यक्तिगत विभाग द्वारा नामित द्वारा और एक चिकित्सक की देखरेख के तहत किसी भी ऐसे व्यक्ति का कारण होगा. यदि चिकित्सक या किसी अन्य चिकित्सकीय सक्षम व्यक्तिगत विभाग द्वारा नामित परीक्षा पर निर्धारित करता है कि ऐसे व्यक्ति को, और नशे में है व्यवस्थापक है कि पर्याप्त और उचित उपचार उपलब्ध है निर्धारित करता है, उस व्यक्ति को भर्ती किया जाएगा. जब तक वह नहीं रह नशे में है कोई भी इस तरह के व्यक्ति को केन्द्र या अन्य सुविधा में है, लेकिन निरुद्ध किया जा सकता है किसी भी घटना, प्रवेश की तारीख से नहीं अब से 48 घंटों में. अभियोजन पक्ष के बदले में, उपचार afforded हो उस व्यक्ति के रूप में ऐसे समय में इस सुविधा से छुट्टी होने के लिए अदालत के विवेक में व्यवस्थापक अगर वह यह है कि एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी वह मई,, द्वारा सूचित किया जाएगा किया जा रहा है और कहा कि अगर वह तो वह निर्धारित करने के उद्देश्य के लिए इस सुविधा पर कि क्या वह एक जो उपचार से लाभ होगा शराबी है की जांच की जा सकती है चुन लेगा. अगर व्यक्ति अनुरोधों को एक परीक्षा है, वह सुविधा में एक चिकित्सक द्वारा समय नहीं की अवधि के दौरान 48 घंटे से अधिक की जांच करने के लिए किया जाएगा. पुलिस को इस तरह की सुरक्षा की स्थिति के रूप में आवश्यक हो सकता है बनाये रखने के करेगा. पूर्व मध्य या अन्य सुविधा से उस व्यक्ति को रिहा करने के लिए, व्यवस्थापक, जो इस मामले में कार्यवाही के लिए उधर से उसे परिवहन करेगा पुलिस को सूचित करेगा.

When a person who is arrested for a violation of a municipal ordinance, or disorderly persons offense, and who is not also arrested for a misdemeanor, is brought before the court on such charge, the court shall inform him that he is entitled to request a चिकित्सा परीक्षण किया जाए या नहीं वह अगर वह एक सुविधा पूर्ववर्ती पैरा के उपबंधों के अनुसार करने के लिए और भर्ती किया गया है एक चिकित्सक द्वारा एक चिकित्सा परीक्षा प्राप्त नहीं हुआ है एक शराबी है निर्धारित करने के लिए. अदालत ने आगे कहा कि वह एक जो उपचार से लाभ होगा शराबी है, जो एक चिकित्सक द्वारा एक संकल्प का पालन करें परिणामों के प्रतिवादी को सूचित करेगा. एक परीक्षा के लिए कोई अनुरोध लिखित रूप में किया जाएगा. यदि व्यक्ति इस तरह के अनुरोध करता है, इस कार्यवाही के दौरान जो अनुरोध विचाराधीन अदालत के द्वारा होता है इस अवधि के लिए रुके किया जाएगा. यदि प्रतिवादी अनुरोधों को एक परीक्षा, अदालत एक उपयुक्त स्थान उसके द्वारा नामित में परीक्षा का संचालन करने के लिए एक चिकित्सक नियुक्त करेगा.

कोई घटना में एक परीक्षा के लिए एक अनुरोध है, किसी भी बयान को प्रतिवादी द्वारा एक परीक्षा है या एक चिकित्सक के किसी भी ढूँढने के दौरान इस खंड के प्रावधानों के अनुसार किए किसी भी कार्यवाही में प्रतिवादी के खिलाफ स्वीकार्य किया जाएगा.

एक चिकित्सक है जो एक परीक्षा इस खंड के प्रावधानों के अनुसार आयोजित करती है, चाहे या नहीं प्रतिवादी एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी है निर्धारित करेगा. इस चिकित्सक जिस पर इस निष्कर्ष और आधारित हैं कारण के रूप में जल्दी ही संभव हो सके, लेकिन किसी भी घटना में नहीं रह परीक्षा के पूरा होने से 3 दिन के बाद की वजह तथ्यों के साथ अदालत को एक साथ करने के लिए अपने निष्कर्षों को रिपोर्ट करेगा.

यदि चिकित्सक की रिपोर्ट है कि प्रतिवादी एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी है, अदालत ने प्रतिवादी कि वह विभाजन के लिए प्रतिबद्धता का अनुरोध कर सकते हैं और प्रतिबद्धता के परिणामों की उसे सलाह को सूचित करेगा.

यदि प्रतिवादी अनुरोधों प्रतिबद्धता है, और अगर अदालत यह है कि प्रतिवादी एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी, अदालत ने आपराधिक कार्यवाही रह सकते हैं और विभाजन करने के लिए एक inpatient या एक outpatient, जो अदालत के रूप में के रूप में प्रतिवादी प्रतिबद्ध है ढूँढता उपयुक्त deems , एक निर्दिष्ट अवधि के लिए. अगर दोनों के आदेश दिए हैं inpatient उपचार का कार्यकाल 60 दिनों से अधिक नहीं होगी, और प्रतिबद्धता की कुल संयुक्त अवधि, दोनों inpatient और इलाज का सहित,, 90 दिन से अधिक नहीं होगी 30 दिनों, इलाज की अवधि से अधिक नहीं होगी. अदालत ने प्रतिवादी अगर वह इस कार्यवाही के प्रति समर्पित है कि प्रतिबद्धता के पद के लिए रहे हो जाएगा सूचित करेगा.

चाहे या नहीं प्रतिबद्धता का पता लगाने के लिए अनुरोध करने के लिए अनुदान में, अदालत ने चिकित्सक की रिपोर्ट पर विचार करेगा, जिसमें से प्रतिवादी का आरोप लगाया है कि अपराध की प्रकृति, पिछले आपराधिक रिकॉर्ड, यदि कोई हो, को प्रतिवादी की है, और किसी भी प्रासंगिक अन्य सबूत.

यदि अदालत है कि प्रतिबद्धता के लिए प्रतिवादी के अनुरोध, अदालत के विभाजन को प्रतिवादी करना होगा दी जानी चाहिए फैसला अगर विभाग की रिपोर्ट है कि पर्याप्त और उचित उपचार एक सुविधा पर उपलब्ध है; प्रदान की तथापि, कि यदि अदालत को निर्धारित करता है कि प्रतिबद्धता चाहिए और दी जा प्रतिवादी एक पहली अपमान करने का आरोप है, इस कार्यवाही में पर्याप्त और उचित उपचार जब तक रह जाएगी एक सुविधा पर उपलब्ध है. मामलों जहाँ प्रतिवादी एक पहली अपमान और विभाजन की रिपोर्ट है कि पर्याप्त और उचित उपचार उपलब्ध नहीं है के साथ, अदालत मई, अपने विवेकाधिकार से चार्ज नहीं है में, पर्याप्त और उचित उपचार के रूप में ऐसे समय जब तक आदेश है कि आगे बढ़ने के रहने के बकाया रहना उपलब्ध है.

अदालत के इस खंड के प्रावधानों के अनुसार द्वारा किसी भी प्रतिबद्धता के आदेश के जारी करने की एक शर्त के रूप में, प्रतिवादी की प्रतिबद्धता की शर्तों को लिखित में सहमति करेगा.

यदि चिकित्सक की रिपोर्ट है कि प्रतिवादी नहीं एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी है, तो प्रतिवादी का निर्धारण करने के लिए एक सुनवाई का अनुरोध करने के लिए कि क्या वह एक जो उपचार से लाभ होगा शराबी है हकदार होगा. इस के बाद अदालत मई, अपनी ही गति से, या करेगा प्रतिवादी या अपने वकील के अनुरोध पर, प्रतिवादी की जांच करने के लिए और एक स्वतंत्र चिकित्सक को नियुक्त सुनवाई में गवाही देने के लिए. अगर अदालत यह है कि प्रतिवादी एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी है निर्धारित करता है, प्रक्रियाओं और मानकों जो अदालत द्वारा निर्धारित की जाती है एक प्रतिवादी पर लागू, पहला परीक्षण चिकित्सक की रिपोर्ट के बाद एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी होना करने के लिए, करेगा प्रतिवादी के लिए लागू होते हैं.

यदि अदालत के आदेश है कि प्रतिवादी अभियोजन पक्ष के एवज में इस खंड के प्रावधानों के अनुसार उपचार afforded किया जाएगा नहीं है, इस कार्यवाही के रहने खाली किया जाएगा.

अगर वह यह है कि मरीज को इलाज के लिए एक उचित विषय है ढूँढता है प्रतिबद्धता के कार्यकाल के दौरान किसी भी समय, प्रशासक एक outpatient कार्यक्रम के लिए किसी भी inpatient स्थानान्तरण सकते हैं; प्रदान की तथापि, एक inpatient प्रोग्राम करने के लिए कि प्रशासक मई retransfer रोगी यदि वह कि इस व्यक्ति को इलाज के लिए उपयुक्त नहीं है ढूँढता है.

किसी भी मरीज को यह प्रभाग इस खंड के अनुसार करने के लिए प्रतिबद्ध है जो करने के लिए विभाग उसे व्यवस्थापक कि इलाज नहीं रह उसे फायदा होगा निर्धारित करता है किसी भी समय अगर में दाखिल होने का कारण होता है इस सुविधा से छुट्टी नहीं किया जाएगा; प्रदान की तथापि, कि इस तरह के रोगी होंगे में किसी भी घटना प्रतिबद्धता को न्यायालय के आदेश में विनिर्दिष्ट की अवधि की समाप्ति पर छुट्टी हो.

इस प्रतिबद्धता अवधि है, जब रोगी, या छुट्टी है, जब मरीज जो भी पहले की सुविधा होती है, पर उपचार terminates के अंत में, निर्देशक पर अदालत करने के लिए किया जाए या नहीं प्रतिवादी को सफलतापूर्वक, साथ में एक के साथ उपचार कार्यक्रम पूरी रिपोर्ट करेगा उनके निष्कर्ष के कारणों का विवरण. के अपने संकल्प तक पहुँचने में किया जाए या नहीं प्रतिवादी को सफलतापूर्वक है, लेकिन उपचार कार्यक्रम, निर्देशक पर विचार करेगा पूरा करने के लिए सीमित नहीं किया जाएगा, चाहे ने प्रतिवादी को प्रशासक के साथ सहयोग किया और नियमों और शर्तों को उस पर अपनी प्रतिबद्धता के दौरान लगाया का पालन. अगर इस रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रतिवादी को सफलतापूर्वक, अदालत ने आरोपों को प्रतिवादी के खिलाफ लंबित खारिज करेगा उपचार कार्यक्रम पूरा किया. के रूप में इसे उचित deems यदि रिपोर्ट नहीं तो राज्य, या यदि इस प्रतिवादी प्रतिबद्धता अदालत के आदेश की अवधि, फिर, इस रिपोर्ट पर आधारित है और किसी भी अन्य प्रासंगिक सबूत पूरा नहीं हुआ है, अदालत, बर्खास्तगी सहित इस तरह की कार्रवाई लग सकता है आरोप या कार्यवाही के रहने का प्रतिसंहरण की. इस घटना में कहा कि न्यायालय, अदालत जिसके दौरान प्रतिवादी afforded था की अवधि के द्वारा क़ैद की अवधि को कम करेगा जो अभियोजन पक्ष के एवज में इस अनुभाग और क़ैद की अवधि के लिए उसे वाक्यों के उपबंधों के अनुसार प्रति समर्पित कर दिया गया है एक प्रतिवादी convicts अभियोजन पक्ष के एवज में इलाज इस खंड के अनुसार.

राज्य, नगर निगम और स्थानीय पुलिस, विभाग के साथ सहयोग में, जो व्यक्तियों के लिए है कि इस तरह की सुरक्षा के व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए प्रदान की जानी इस खंड, जहां यह जरूरी है के अनुसार लिया जाता है सुविधाओं पर अस्थायी सुरक्षा प्रदान करेगा.

26:2 B-18. सुविधा में उपचार के अंतर्गत व्यक्ति; अधीनता प्रशासक के पर्यवेक्षी शक्तियों के लिए जो एक सुविधा पर उपचार प्राप्त प्रत्येक व्यक्ति को प्रशासक के नियमों और विभाग के नियमों के अनुसार प्रयोग के पर्यवेक्षी शक्तियों के अधीन किया जाएगा.

26:2 B-19. Juveniles का अधिकार सभी अधिकार इस अधिनियम के तहत किसी भी व्यक्ति afforded juveniles के रूप में मौजूद वैधानिक कानून नाबालिगों के लिए आवेदन के साथ लगातार हो सकता है के लिए लागू होंगे.

निष्कर्ष

यदि किसी भी आपराधिक अपमान के साथ, तुरंत एक आपराधिक मुकदमे वकील के साथ एक नियुक्ति अनुसूची का आरोप लगाया. एक अचल संपत्ति वकील, सार्वजनिक रक्षक या जो स्कूल में एक कानून वर्ग लिया एक परिवार के सदस्य पर भरोसा मत करो. जब आपके जीवन और नौकरी के लाइन पर, सबसे अच्छे वकील उपलब्ध किराया है.

For more information visit,
http://www.njlaws.com/alcohol_treatment_and_rehabilitation_act.htm

No comments: