Tuesday, December 23, 2008

ATRA शराब इलाज और पुनर्वास अधिनियम NJSA 26:2 बी-17

हमारे कार्यालय लोग आपराधिक अपमान और उच्छृंखल अपमान के आरोप का प्रतिनिधित्व करता है. हम न्यू जर्सी में प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं. आपराधिक आरोप तुम लागत कर सकते हैं. अगर दोषी ठहराया, तो आप उच्च जुर्माना, जेल, परिवीक्षा और अन्य दंड का सामना कर सकते हैं. हार नहीं करो! हमारे कार्यालय आपराधिक कानून के उल्लंघन के लिए अनुभवी वकील प्रतिनिधित्व प्रदान कर सकते हैं. हमारी वेबसाइट www.njlaws.com हम लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए बनाए रखा जा सकता है आपराधिक अपमान के बारे में जानकारी प्रदान करता है.

अगर किसी को एक आपराधिक या नगर निगम के अपमान के साथ और नशे में आरोप लगाया है, वे पेशेवर मदद लेनी चाहिए. अगर वे कभी कभी एक प्रस्ताव जबकि व्यक्ति इलाज का प्रयास के आरोप पकड़ करने के लिए किया जा सकता है पेशेवर मदद चाहते हैं.

NJSA 26:2 B-17. नगरपालिका अध्यादेश या उच्छृंखल व्यक्तियों दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया नहीं की Violators; सुविधा के लिए ले जा; शराब का निर्धारण; प्रतिबद्धता; अनुरोध; आपराधिक कार्यवाही के रहने, सुनवाई, उपचार, छुट्टी, अदालत में रिपोर्ट; वाक्य; क्रेडिट

NJSA 26:2 B-17.: जो एक नगरपालिका अध्यादेश, या एक उच्छृंखल व्यक्ति अपराध के लिए एक के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया है कोई भी व्यक्ति है, और जो भी एक अपराध के लिए, और जो गिरफ्तार पुलिस अधिकारी पर विश्वास करने के लिए उचित कारण गिरफ्तार कर लिया गया है नहीं है नशे में धुत्त, एक नशा उपचार केंद्र या अन्य उचित सुविधा के लिए एक पुलिस अधिकारी सीधे द्वारा लिया जा सकता है. चाहे या नहीं इस तरह के व्यक्ति को निर्धारित करने के लिए, पुलिस अधिकारी सहित किसी भी उचित परीक्षा है, को प्रस्तुत करने के लिए उस व्यक्ति के लिए अनुरोध कर सकते है, लेकिन नशे में है तक सीमित नहीं, उसके समन्वय, भाषण का अनुकूल होना, और सांस के परीक्षणों.

कोई भी नशा उपचार केंद्र के व्यवस्थापक, या किसी अन्य सुविधा के एक चिकित्सक द्वारा जांच की जा करने के लिए या एक चिकित्सकीय सक्षम व्यक्ति को विभाग द्वारा नामित द्वारा तथा एक चिकित्सक की देखरेख में ऐसा कोई व्यक्ति पैदा करेगा. अगर चिकित्सक या किसी अन्य चिकित्सकीय सक्षम व्यक्ति को विभाग द्वारा नामित परीक्षा पर निर्धारित करता है कि ऐसा व्यक्ति है, और नशा है व्यवस्थापक है कि पर्याप्त और उचित उपचार उपलब्ध है निर्धारित करता है, व्यक्ति को भर्ती किया जाएगा. जब तक वह नशे में नहीं रह रहा है कोई ऐसा व्यक्ति केंद्र या अन्य सुविधा में, पर गिरफ्तार किया जा सकता है किसी भी घटना, दाखिले की तारीख से नहीं की तुलना में अब 48 घंटे में. अभियोजन पक्ष के एवज में इलाज afforded होने वाले व्यक्ति के रूप में ऐसे समय में इस सुविधा से छुट्टी होने के लिए अदालत के विवेक में व्यवस्थापक अगर वह यह है कि एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी वह मई, द्वारा सूचित किया जाएगा किया जा रहा है और कहा कि अगर वह तो वह निर्धारण के प्रयोजन के लिए इस सुविधा पर कि क्या वह एक है जो उपचार से लाभ होगा शराबी है की जांच की जा सकती है चुन लेगा. अगर व्यक्ति अनुरोधों एक परीक्षा, वह सुविधा में एक चिकित्सक द्वारा समय नहीं की अवधि के दौरान 48 घंटे से अधिक करने के लिए जांच की जाएगी. पुलिस ने इस तरह के सुरक्षा की स्थिति के रूप में आवश्यक हो सकता है बनाए रखना होगा. पूर्व मध्य या अन्य सुविधा से उस व्यक्ति को रिहा करने के लिए प्रशासक जो इस मामले में कार्रवाई के लिए उधर से उसे परिवहन करेंगे पुलिस को सूचित करेगा.

जब एक व्यक्ति जो एक नगरपालिका अध्यादेश, या उच्छृंखल व्यक्तियों अपमान का उल्लंघन करने के लिए, और गिरफ्तार कर लिया है, जो भी एक अपराध के लिए, इस तरह के आरोप में अदालत के सामने लाया है गिरफ्तार नहीं है, अदालत कि वह एक अनुरोध करने का अधिकार है उसे सूचित करेगा चिकित्सा परीक्षा या नहीं वह अगर वह एक सुविधा पूर्ववर्ती पैरा के उपबंधों के अनुसार करने के लिए भर्ती किया गया है और एक चिकित्सक द्वारा एक चिकित्सा परीक्षा नहीं मिला है एक शराबी है निर्धारित करने के लिए. अदालत ने आगे कहा कि वह एक है जो उपचार से लाभ होगा शराबी है जिसमें एक चिकित्सक द्वारा एक संकल्प का पालन परिणाम की प्रतिवादी को सूचित करेगा. एक परीक्षा के लिए कोई अनुरोध को लिखित रूप में किया जाएगा. यदि ऐसे व्यक्ति से अनुरोध करता है, जो कार्रवाई के दौरान अनुरोध विचाराधीन अदालत द्वारा है की अवधि के लिए रह जाएगी. अगर प्रतिवादी अनुरोधों एक परीक्षा, अदालत एक उपयुक्त स्थान इसके द्वारा नामित में परीक्षा का संचालन करने के लिए एक चिकित्सक नियुक्त करेगा.

कोई घटना में एक की परीक्षा के लिए एक अनुरोध है, कोई बयान ने प्रतिवादी द्वारा एक परीक्षा या एक चिकित्सक के किसी भी खोज के दौरान इस धारा के प्रावधानों के अनुसार किया कोई कार्यवाही में प्रतिवादी के खिलाफ स्वीकार्य नहीं होगा.

एक चिकित्सक है जो एक परीक्षा इस धारा के प्रावधानों के अनुसार आयोजित करता, चाहे या नहीं प्रतिवादी एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी है निर्धारित करेगा. इस डॉक्टर जो इस निष्कर्ष पर आधारित हैं और इस कारण जितना जल्दी हो सके, लेकिन किसी भी घटना में नहीं अब परीक्षा के पूरा होने की तुलना में 3 दिन के बाद की वजह तथ्यों के साथ अदालत के साथ साथ अपने निष्कर्षों को रिपोर्ट करेंगे.

अगर चिकित्सक की रिपोर्ट है कि प्रतिवादी एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी है, अदालत ने प्रतिवादी कि वह विभाजन करने के लिए प्रतिबद्धता का अनुरोध कर सकते हैं और प्रतिबद्धता के परिणामों से उसे सलाह को सूचित करेगा.

अगर प्रतिवादी अनुरोधों प्रतिबद्धता है, और अगर अदालत यह है कि प्रतिवादी एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी, अदालत ने आपराधिक कार्यवाही रह सकते हैं और विभाजन करने के लिए एक inpatient या एक outpatient, जो अदालत के रूप में के रूप में प्रतिवादी प्रतिबद्ध है ढूँढता उपयुक्त समझे , एक निर्दिष्ट अवधि के लिए. अगर दोनों के आदेश दिए हैं inpatient उपचार की अवधि 60 दिन से अधिक नहीं होगी, और प्रतिबद्धता की कुल संयुक्त अवधि, दोनों inpatient और इलाज सहित, 90 दिनों से अधिक नहीं होगी 30 दिन, इलाज की अवधि से अधिक नहीं होगी. अदालत ने प्रतिवादी अगर वह आगे बढ़ने की है कि इस प्रतिबद्धता के पद के लिए रह जाएगा सूचित करेगा.

चाहे या नहीं प्रतिबद्धता को निर्धारित करने के लिए अनुरोध करने के लिए अनुदान में, अदालत ने चिकित्सक की रिपोर्ट पर विचार करेगा, जिसमें से प्रतिवादी का आरोप लगाया है कि अपराध की प्रकृति, पिछले आपराधिक रिकॉर्ड है, अगर कोई हो, प्रतिवादी की है, और किसी भी प्रासंगिक अन्य सबूत.

यदि अदालत कि प्रतिबद्धता के लिए प्रतिवादी के अनुरोध, अदालत के विभाजन को प्रतिवादी करना होगा प्रदान किया जाना चाहिए का फैसला अगर विभाग की रिपोर्ट है कि पर्याप्त और उचित उपचार की सुविधा उपलब्ध है, प्रदान की तथापि, कि यदि अदालत को निर्धारित करता है कि प्रतिबद्धता चाहिए और दी जा ने प्रतिवादी एक पहली अपमान का आरोप है, कार्यवाही पर्याप्त और उचित उपचार जब तक रह जाएगा एक सुविधा पर उपलब्ध है. मामलों जहां प्रतिवादी एक पहला अपराध है और विभाग की रिपोर्ट है कि पर्याप्त और उचित इलाज उपलब्ध नहीं है के साथ, अदालत मई, अपने विवेकाधिकार से चार्ज नहीं है में, पर्याप्त और उचित इलाज के रूप में ऐसे समय जब तक आदेश है कि आगे बढ़ने के रहने बकाया रह उपलब्ध है.

अदालत के इस भाग के उपबंधों के अनुसार किसी भी प्रतिबद्धता के आदेश के जारी करने के लिए एक शर्त के रूप में प्रतिवादी की प्रतिबद्धता के पदों के लिए लिखित में सहमति करेगा.

अगर चिकित्सक की रिपोर्ट है कि प्रतिवादी नहीं एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी है, तो प्रतिवादी का निर्धारण करने के लिए एक सुनवाई का अनुरोध करने के लिए कि वह एक है जो उपचार से लाभ होगा शराबी है हकदार होगा. इस के बाद अदालत मई, अपनी स्वयं की गति के, या जाएगा प्रतिवादी या अपने वकील के अनुरोध पर है, प्रतिवादी जांच करने के लिए और एक स्वतंत्र चिकित्सक नियुक्त सुनवाई में गवाही देने के लिए. अगर अदालत यह है कि प्रतिवादी एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी है निर्धारित करता है, प्रक्रियाओं और मानकों, जो अदालत द्वारा निर्धारित की जाती है एक प्रतिवादी लागू करने के लिए, पहली जांच चिकित्सक की रिपोर्ट के बाद एक, जो उपचार से लाभ होगा शराबी हो, क्या इस प्रतिवादी के लिए लागू होते हैं.

यदि अदालत के आदेश है कि प्रतिवादी अभियोजन के एवज में इस धारा के प्रावधानों के अनुसार उपचार afforded होगा नहीं है, कार्यवाही के रहने खाली किया जाएगा.

अगर वह यह है कि मरीज को इलाज के लिए एक उचित विषय है ढूँढता है प्रतिबद्धता के कार्यकाल के दौरान किसी भी समय, प्रशासक एक outpatient कार्यक्रम के लिए किसी भी inpatient हस्तांतरण मई; प्रदान की, हालांकि, एक inpatient कार्यक्रम में कहा कि व्यवस्थापक मई retransfer रोगी यदि वह कि इस व्यक्ति को इलाज के लिए उपयुक्त नहीं है ढूँढता है.

कोई मरीज विभाग इस खंड के अनुसार करने के लिए प्रतिबद्ध है जो करने के लिए विभाग उसे व्यवस्थापक कि इलाज अब उसे फायदा होगा निर्धारित करता है किसी भी समय अगर में भर्ती होने का कारण बना हुआ है इस सुविधा से छुट्टी जाएगा, प्रदान की, हालांकि, कि ऐसे मरीज जाएगा में किसी भी घटना वचनबद्धता अदालत के आदेश में विनिर्दिष्ट की अवधि की समाप्ति पर छुट्टी हो.

इस प्रतिबद्धता अवधि, जब रोगी, या छुट्टी है जब मरीज को जो भी पहले की सुविधा होती है, पर इलाज terminates के अंत में, निर्देशक पर अदालत ने प्रतिवादी को सफलतापूर्वक या नहीं, साथ में एक साथ इलाज कार्यक्रम पूरी रिपोर्ट करेगा उनके निष्कर्ष के कारणों का विवरण. के अपने संकल्प में पहुँचने या नहीं इस प्रतिवादी सफलतापूर्वक, लेकिन उपचार कार्यक्रम, निर्देशक पर विचार करेगा पूरा करने के लिए ही सीमित नहीं होगा, कि प्रतिवादी ने प्रशासक के साथ सहयोग किया और नियमों और शर्तों को उस पर अपनी प्रतिबद्धता के साथ पालन के दौरान लगाया. अगर इस रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रतिवादी को सफलतापूर्वक, अदालत ने आरोपों को प्रतिवादी के खिलाफ लंबित बर्खास्त करेगा उपचार कार्यक्रम पूरा किया. के रूप में इसे उचित समझे अगर रिपोर्ट नहीं तो राज्य है, या यदि प्रतिवादी वचनबद्धता अदालत ने आदेश की अवधि, फिर, इस रिपोर्ट पर आधारित है और किसी भी अन्य प्रासंगिक सबूत भी पूरा नहीं हुआ, अदालत, बर्खास्तगी सहित ऐसी कार्रवाई मई करता है आरोप या कार्यवाही के स्थगन के निरसन की. इस समारोह में कहा कि न्यायालय, अदालत जिसके दौरान प्रतिवादी afforded था की अवधि तक क़ैद की अवधि को कम करेगा जो अभियोजन के बदले में इस अनुभाग और क़ैद की अवधि के लिए उसके वाक्य के प्रावधानों के अनुसार किया गया है एक प्रतिवादी convicts अभियोजन पक्ष के एवज में इलाज इस खंड के अनुसार.

राज्य, नगर निगम और स्थानीय पुलिस विभाग के साथ सहयोग में, जो लोगों के लिए है कि ऐसी सुरक्षा व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए प्रदान की जानी इस भाग है, जहां यह आवश्यक है के अनुसार उठाए हैं सुविधाओं पर अस्थायी सुरक्षा प्रदान करेगा.

26:2 बी-18. सुविधा में इलाज के तहत व्यक्ति; अधीनता प्रशासक के पर्यवेक्षी अधिकार के लिए जो एक सुविधा पर उपचार प्राप्त प्रत्येक व्यक्ति को व्यवस्थापक नियमों और विभाग के नियमों के अनुसार प्रयोग के पर्यवेक्षी शक्तियों के अधीन किया जाएगा.

26:2 B-19. Juveniles का अधिकार सभी अधिकार इस अधिनियम के अंतर्गत कोई भी व्यक्ति afforded juveniles के रूप में उपस्थित सांविधिक कानून नाबालिगों के लिए आवेदन के साथ संगत किया जा सकता है को लागू नहीं होगी.

CONCLUSION

अगर किसी भी अपराधी अपमान के साथ, तुरंत एक आपराधिक मुकदमे वकील के साथ एक नियुक्ति अनुसूची का आरोप लगाया. एक अचल संपत्ति वकील, सार्वजनिक रक्षक या जो स्कूल में एक कानून के वर्ग लेकर एक परिवार के सदस्य पर भरोसा मत करो. जब आपके जीवन और नौकरी लाइन पर है, अच्छे वकील उपलब्ध किराया है.




संभावित ग्राहकों से संपर्क करने के लिए अमेरिका के दौरान गैर-व्यापार समय, कृपया FILL के फार्म बाहर.
नाम:

सेल फ़ोन:

ई मेल पता

अगर तुम नहीं कानून कार्यालय को आपकी संपर्क प्रपत्र अग्रेषित नहीं होगा एक पूरा ईमेल पता, Verizon शामिल करो.
मामले का विवरण

सहमत होना

"सहमत" आपको लगता है कि आप कानून कार्यालय केनेथ Vercammen के लिए अपनी जानकारी भेजने के लिए इच्छा की पुष्टि कर रहे हैं बॉक्स में टाइप करके

For more information,
http://www.njlaws.com/alcohol_treatment_and_rehabilitation_act.htm

No comments: