Tuesday, December 23, 2008

आस्ति संरक्षण

तकनीक का एक नंबर एस्टेट करों और लेनदारों के दावों के खिलाफ परिसंपत्तियों की सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. यह लेख कुछ उस पर विचार किया जाना चाहिए की तकनीकों का समीक्षाएँ. आस्ति संरक्षण रणनीति अपने कुल व्यापार, कर, और संपदा योजना के लक्ष्यों के आलोक में जांच की जानी चाहिए. इसके अतिरिक्त विशेष देखभाल धोखाधड़ी हस्तांतरण कानून के afoul चलने से बचने के लिए किया जाना चाहिए.
एस्टेट योजना

एकीकृत उपहार और संपदा कर क्रेडिट. यह क्रेडिट प्रत्येक करदाता $ 600000 करने के लिए संपदा और उपहार करों से ढाल करने की अनुमति देता है. इस ऋण की सबसे बनाने के लिए शादीशुदा जोड़े ताकि प्रत्येक जीवनसाथी कम से कम $ 600,000 धारण आस्तियों में परिवर्तित करने पर विचार करना चाहिए.

वार्षिक उपहार कर अपवर्जन. करदाताओं की सालाना कर अप करने के लिए $ 10000 प्राप्तकर्ता प्रति ($ 20,000 उपहार एक शादीशुदा जोड़े के द्वारा किया के लिए मुफ्त उपहार करने के लिए) की अनुमति दी है. ये उपहार जबकि उनकी करयोग्य सम्पदा को कम करने और लेनदारों की पहुंच से बाहर स्थानांतरित परिसंपत्तियों रखने करदाताओं परिवार के सदस्यों को धन की बड़ी मात्रा में स्थानान्तरण करने के लिए अनुमति देते हैं.

भरोसा. आस्तियों मौत पर एक पति या पत्नी के लिए आम तौर पर संपदा करों से "वैवाहिक कटौती के तहत स्वतंत्र हैं तबादला." ठीक से एक जोड़ी की अनुमति और इस वैवाहिक कटौती का सबसे बनाने के लिए जीवित पति या पत्नी के लिए आय प्रदान करने के लिए, लेनदारों 'के दावों के खिलाफ परिसंपत्तियों की सुरक्षा, वसीयती विश्वास संरचित और उनके बच्चों के लिए आस्तियों की रक्षा करता है.

स्वामित्व का पर्चा जिसमें शीर्षक ठीक लेनदार का दावा करने के लिए संपत्ति के जोखिम पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव हो सकता है आयोजित किया जाता है की तरह. उदाहरण के लिए, संपत्ति एक पति और पत्नी के रूप में संयुक्त किरायेदारों द्वारा उत्तरजीविता के अधिकारों के साथ आयोजित आमतौर पर या तो पति या पत्नी के कर्ज को संतुष्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. लेकिन संपत्ति के entireties से किरायेदारों के रूप में केवल संयुक्त देनदारियों को संतुष्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है आयोजित किया. अगर एक पति या पत्नी अधिक दायित्व जोखिम (जैसे, एक चिकित्सक) है, यह दूसरे पति या पत्नी के लिए एक अच्छा विचार के निजी निवास और अलग सम्पत्ति के रूप में अन्य परिसंपत्तियों की उपाधि धारण करने के लिए किया जा सकता है.

नोट: यह तकनीक उपलब्ध है, जिसमें जोड़े या रहता है, जिसमें संपत्ति स्थित है कि राज्य के कानून के आधार पर बदलती हैं.

Homestead जायदाद. कई राज्यों में लेनदार दावों से मुक्त, एक प्राथमिक निवास, या "रियासत," है. एक प्रभावी परिसंपत्ति संरक्षण रणनीति एक मुक्त निवास पर बंधक नीचे भुगतान करने nonexempt परिसंपत्तियों का उपयोग करने के लिए है.

पारिवारिक व्यवसाय परिवार सीमित भागीदारी. जबकि एस्टेट करों को कम करने और लेनदारों के खिलाफ सीमित संरक्षण प्रदान कर एक परिवार सीमित भागीदारी वरिष्ठ परिवार के सदस्यों को नियंत्रण को देने के बिना एक परिवार के व्यवसाय या छोटे परिवार के सदस्यों की संपत्ति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हस्तांतरण करने की अनुमति देता है.

खरीदें / समझौतों को बेचते हैं. ठीक से खरीद / बिक्री की व्यवस्था परिवार व्यापार मालिकों के बीच संरचित अक्सर संपदा कर उद्देश्यों के लिए व्यापार के मूल्य स्थापित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

एस्टेट freezes. जबकि व्यापार के नियंत्रण बनाए रखने एस्टेट फ्रीज तकनीक एक व्यवसाय के स्वामी ने युवा पीढ़ी के भविष्य की प्रशंसा के लाभ बदलाव करने की अनुमति देते हैं (और मूल्य में अपनी जायदाद में से) कि मूल्य वृद्धि को दूर करने के लिए. नियम है कि संपदा freezes लागू करने के लिए बहुत है, तो सावधान परिसर की योजना बना रहे हैं महत्वपूर्ण है.

अर्हताप्राप्त सेवानिवृत्ति योजना बना रही है. अर्हताप्राप्त सेवानिवृत्ति योजना खातों और लाभ आम तौर लेनदारों के दावों से मुक्त कर रहे हैं. IRAs, कुछ प्रस्ताव पर, कम संरक्षण.

शराब न आस्थगित मुआवजा योग्य. यह बस कंपनी ने एक समझौते के एक कर्मचारी की सेवाओं के लिए एक भविष्य तिथि पर भुगतान करना होता है. अगर ठीक से संरचित और जब तक वे प्राप्त कर रहे हैं लेनदारों से विरोध हो सकता है, इन निधियों कर नहीं कर रहे हैं.

जीवन बीमा एक ठीक से बेबदल जीवन बीमा विश्वास संरचित नीति की रक्षा के लिए और लेनदार दावों के खिलाफ आय और बीमा की कर योग्य संपदा से आय को दूर किया जा सकता है न्यासों.

अपतटीय, मुकदमेबाजी पुरस्कार से परिसंपत्तियों ढाल मई और लेनदारों के खिलाफ कुछ संरक्षण की पेशकश (लेकिन यह वर्तमान लेनदारों से परिसंपत्तियों को छिपाने के लिए प्रयोग नहीं किया जा सकता है एक विदेशी परिसंपत्ति संरक्षण विश्वास (APT), आम तौर पर एक विदेशी देश में है कि अमेरिका के निर्णय को लागू नहीं करता है स्थापित न्यास ). APTs जटिल हैं और महंगी है, और अनुदाता समय का एक महत्वपूर्ण राशि के लिए अपनी पहुँच से बाहर विश्वास आस्तियों जगह करने के लिए तैयार होना चाहिए. हालांकि, लोगों को जिनके व्यवसायों या अन्य परिस्थितियों के लिए खतरे की एक उच्च डिग्री करने के लिए उन्हें बेनकाब, एक APT एक देखो लायक हो सकता है.

For more information,
http://www.njlaws.com/asset_protection.htm

No comments: