Friday, December 19, 2008

नगरपालिका अदालत अपील

मोटर वाहन के उल्लंघन और आपराधिक आरोप तुम लागत कर सकते हैं. तुम अदालत में जुर्माना अदा करने के लिए या अपने चालक लाइसेंस पर अंक प्राप्त हो सकते हैं. बहुत अधिक अंक, या कुछ चल उल्लंघन के बारे में एक संचय आप NJ डिवीजन मोटर यान के लिए महंगा surcharges भुगतान करने के लिए या अपना लाइसेंस की आवश्यकता होती है मई को निलंबित कर दिया. यह आमतौर पर सबसे अच्छा मोटर वाहन के उल्लंघन के लिए आप का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक अनुभवी वकील किराया करने के लिए है. एक नगर न्यायालय में इस परीक्षण एक नगर न्यायालय के न्यायाधीश के सामने, और आयोजित किया जाता है कोई जूरी परीक्षण की अनुमति दी है. न्यायाधीश सामान्यतः नगर महापौर और परिषद द्वारा चयनित है. नियुक्ति को कभी कभी इनपुट पर पुलिस चीफ, PBA और स्थानीय राजनीतिक संगठन से आधारित है. अगर आप के फैसले के साथ और निलंबन अत्यधिक है नाखुश हैं अपने परीक्षण के बाद, आप को अपील के लिए एक अनुभवी वकील किराये पर लेना चाहिए. वहाँ अपने वकील के लिए ठीक से कागज और अपील तैयार करने के लिए केवल बीस दिन है. अपील पर, जज केवल एक प्रतिलेख पढ़ता है और प्रदर्शन में दिखता है. कोई नया गवाही और अपील न्यायाधीश इस तथ्य से नीचे खोजने से बाध्य है, राज्य v Lutz 309 NJ सुपर के अनुसार है. 317 (App. div. 1998). निम्नलिखित कुछ कोर्ट के नियमों की आप को और आप के वकील के साथ अनुपालन करना होगा रहे हैं.
अपील; कैसे ले ली गई; समय शासन 3:23-2

अपीलों को नगरपालिका अदालत में सजा का निर्णय से आर 3:23 और 3:24, प्रतिवादी के वकील के अनुसार 20 दिनों के भीतर ही नगर निगम के अदालत के साथ न्याय के प्रवेश के बाद अपील की सूचना फ़ाइल चाहिए लिया जाएगा. 5 दिनों के भीतर अपील की नोटिस के दाखिल होने के बाद, एक कॉपी करता है कि अभियोग वकील, पर है, और एक कॉपी इस सेवा की जाएगी पत्र दाखिल शुल्क और के समय पर दाखिल की एक हलफनामे के साथ काउंटी क्लर्क एक साथ के साथ दर्ज किया जाएगा नोटिस के साथ कहा इस अभियोग वकील पर अदालत और सेवा के लिपिक. असफलता प्रत्येक पूर्वगामी आवश्यकताओं के साथ पालन करने पर, इस अपील को Superior न्यायालय, विधि डिवीजन द्वारा अगली सूचना या सुनवाई के बिना बर्खास्त कर दिया जाएगा.

सूचना अपील की; Contents 3:23-3.

अपील का नोटिस निर्गत 1 निर्धारित करेगा. इस कार्रवाई के शीर्षक, 2. नाम और अपील और अपील की वकील, 3 का पता. इस अपराध की प्रकृति का एक आम बयान; 4. इस फैसले की तारीख; 5. इस वाक्य लगाया; 6. कि प्रतिवादी हिरासत में है; 7. अगर एक ठीक लगाया गया था, जिसमें से अपील लिया है अदालत की 8 कि क्या ठीक भुगतान किया गया था या निलंबित कर दिया; और 9 के नाम.

वहाँ अपील की सूचना के रूप में एक बयान में किया जाए या नहीं एक stenographic रिकॉर्ड या साउंड रिकॉर्डिंग आर 7:8-8 करने के लिए जिसमें से अपील लिया है अदालत में अनुसार किया गया था करने के लिए शामिल किया जाएगा. जहाँ आगे बढ़ने का एक शब्दशः रिकार्ड लिया गया था, अपील की सूचना भी आर 2:5-3 नक़ल के लिए (एक) (अनुरोध) और आर 2:5-3 के अनुपालन के वकील के प्रमाणीकरण शामिल करेगा (घ) ( नक़ल के लिए जमा) या पत्र दाखिल के प्रमाणीकरण और नक़ल का संक्षिप्त नाम के लिए एक प्रस्ताव के सेवा आर 2:5-3 के अनुसार (ग).

क्लर्क ने ट्रायल कोर्ट और Superior न्यायालय, विधि डिवीजन 3:23-4 के कर्तव्यों.

(एक) तैयार करना नक़ल की. अपील की नोटिस के पत्र दाखिल करने पर, नीचे दिए गए अदालत के क्लर्क तुरन्त को काउंटी क्लर्क की शिकायत करने के लिए उद्धार करेगा, दृढ़ विश्वास का निर्णय, इस प्रदर्शन के लिपिक द्वारा बनाए रखा है, और इस कार्रवाई में पूरे डॉकेट की एक प्रतिलिपि, और काउंटी क्लर्क अनुरोध पर अभियोग वकील करने के लिए प्रतियां इस से उद्धार करेगा.

(ख) Docketing; सुनवाई की तिथि. अपील के नोटिस की एक प्रति के पत्र दाखिल करने पर, इस हलफनामे और पत्र दाखिल फीस का भुगतान, के रूप में आर 3:23-2, इस काउंटी लिपिक द्वारा जाएगा डॉकेट की अपील प्रदान की है और उसके बाद सुनवाई के लिए एक तारीख तय करेगा इस अपील और मेल को अभियोग वकील और अपील, या, करने के लिए लिखित नोटिस वहाँ अगर अपील का प्रतिनिधित्व किया है, इस अपील के वकील.

रहने दंड शासन 7:13-2 की.

एक वाक्य एक मोटर वाहन संचालित करने के लिए जो में दृढ़ विश्वास है या किया था जिसके लिए अपील लिया है अदालत द्वारा रहे हो सकता है एक ठीक है, एक अच्छा और लागत, एक जब्ती, परिवीक्षा के लिए एक आदेश, या लाइसेंस का प्रतिसंहरण भुगतान करने के लिए के रूप में अदालत deems ऐसी शर्तों पर उपयुक्त.

राहत विचाराधीन अपील नियम 3:23-5.

(एक) राहत हिरासत वाक्य से. एक हिरासत वाक्य (जेल) यदि, और दृढ़ विश्वास के फैसले से एक अपील लगाया गया है, ने प्रतिवादी को Superior न्यायालय के एक न्यायाधीश द्वारा अनुसार मानकों आगे आर 3:26 में सेट के साथ जमानत के लिए भर्ती किया जाएगा लिया गया है -1a.

(ख) राहत से ठीक है. एक वाक्य जो में दृढ़ विश्वास है या किया था के रूप में अदालत उपयुक्त deems की अपील ऐसे शब्दों पर ले लिया है जिसमें अदालत द्वारा रहे हो सकता है एक ठीक है, एक अच्छा और लागत, या एक जब्ती का भुगतान करने के लिए.

(ग) राहत आदेश परिवीक्षा लिए से. अगर एक अपील लिया है परिवीक्षा के लिए एक आदेश रहे हो सकता है.

अपील पर शासन 3:23-8 सुनवाई.

(एक) पूर्ण सुनवाई; रिकार्ड पर सुनवाई; सुधार या रिकार्ड के अनुपूरण; यदि एक शब्दशः रिकॉर्ड या साउंड रिकॉर्डिंग आर 7:8-8 करने के लिए जिसमें से अपील लिया है अदालत में अनुसार किया गया था, मूल प्रतिलिपि इस से विधिवत् प्रमाणित के रूप में सही काउंटी क्लर्क के साथ नीचे दिए गए अदालत के क्लर्क से, और एक प्रमाणित प्रतिलिपि नीचे दिए गए अदालत के क्लर्क द्वारा अभियोग वकील पर 20 दिनों के भीतर अपील की नोटिस या समय के इस तरह के विस्तार के भीतर के दाखिल होने के बाद की सेवा की दायर किया जाएगा अदालत परमिट के रूप में. इस अपील की सुनवाई के रिकार्ड पर Novo डे सुना होगा ऐसे मामलों में जब तक यह है कि या तो पार्टी के अधिकारों की एक काफी unintelligible रिकॉर्ड द्वारा या पक्षपातपूर्ण हो सकता है कि प्रतिवादी के अधिकारों के नीचे पक्षपातपूर्ण थे प्रदर्शित करेगा, जो जो घटना के लिए अदालत में इस अपील या तो रिवर्स सकता है और एक नए परीक्षण के लिए रिमांड या अ Novo एक जूरी के बिना एक पूर्ण परीक्षण आचरण लिया गया है. अदालत ने रिमांड के लिए कारणों के साथ नगरपालिका अदालत प्रदान करेगा. अदालत का भी रिकार्ड के पूरक हो सकता है और अतिरिक्त गवाही स्वीकार जब: 1) के नगर निगम के सबूत अदालत ने प्रतिवादी द्वारा पेशकश को छोड़कर में erred, (2) राज्य की अनुपूरक साक्ष्य को बदनाम करने के लिए खंडन साक्ष्य प्रस्तुत करता है, या hereunder भर्ती (3) के रिकॉर्ड की समीक्षा की जा रही आंशिक रूप से unintelligible है या दोषपूर्ण.

शासन 3:23-8 (ख) कच्छा. कच्छा सिर्फ अगर कानून के सवालों को अपील पर या शामिल हैं अगर अदालत के आदेश के अनुसार और दायर किया जाएगा और पहले की तारीख सुनवाई या अदालत fixes के रूप में इस तरह के अन्य तिथि के लिए निर्धारित करने के लिए सेवा की अपेक्षा होगी. (यह बचाव के लिए लागू मामलों और विधियों के साथ न्यायाधीश जो डे Novo अपील संभालती सहायता के लिए एक संक्षिप्त तैयार करने के लिए बेहतर है)

(ग) छूट; अपवाद. इस अपील में कोई दोष, या के अभाव, किसी भी प्रक्रिया या प्रभारी ने शिकायत में रखी सहित रिकार्ड में सभी दोष की छूट के रूप में, और कार्य करेगा के दौरान एक सहमति है कि अदालत सकता है, या अपील की सुनवाई से पहले के रूप में, या किसी भी आरोप को अधिनियम के बाहर से बढ़ के प्रतिस्थापन सहित प्रभारी अधिक विशिष्ट, निश्चित या, कुछ या किसी अन्य तरीके से, बनाकर इस शिकायत में संशोधन का कार्य करता है या जो के आसपास के हालात शिकायत की अदालत जिसका निर्णय या वाक्य की अपील से अगर अपील एक अभ्यारोप्य अपमान के लिए एक प्रतीति से है, कि सिवाय अधिकार क्षेत्र था ले लिया है, इस अपील एक सहमति है कि शिकायत तो जैसे एक ठोकर या एक नया या अलग अलग अभ्यारोप्य अपमान को चार्ज करने के लिए संशोधन के रूप में किया जा सकता है, काम नहीं करेगा कि जब तक प्रतिवादी इस तरह के संशोधन करने के लिए सहमत हैं.

(d) कौन सी परीक्षण से पहले सुरक्षा साधनों को स्थापित किया जाना चाहिए. अदालत में दोहरे खतरे, अधिकार क्षेत्र के अभाव की सुरक्षा साधनों, को शिकायत की विफलता एक अपमान को चार्ज करने के लिए, इस क़ानून के unconstitutionality, विनियम या क़ानून है जिसके तहत शिकायत कर दिया है और अन्य सभी सुरक्षा साधनों और आपत्तियों दोष के आधार पर अध्यादेश के मुताबिक़ प्रख्यापित अभियोजन पक्ष की संस्था में या शिकायत में गति से उठाया जाना चाहिए और आर 3:10 के अनुसार निर्धारित की.

(ई) प्रकृति Superior द्वारा न्यायालय, विधि डिवीजन. यदि प्रतिवादी दोषी है, अदालत विधि द्वारा प्रदान की सज़ा के रूप में लागू करेगा. यदि प्रतिवादी बरी कर रहा है, अदालत, नीचे दिए गए अदालत में दृढ़ विश्वास है, और सभी जुर्माना और लागत को प्रतिवादी द्वारा भुगतान की वापसी रद्द करना प्रतिवादी छुट्टी के आदेश करेगा. एक उचित निर्णय और एक कॉपी इस से नीचे दिए गए अदालत के लिए संचरित में प्रवेश किया जाएगा.

निष्कर्ष

अगर किसी ने नगर कोर्ट के जज द्वारा एक प्रतीति अपील करने जा रही है, तो वे तुरन्त सभी आवश्यक अपील के कागज़ात, प्रमाणपत्र और कच्छा फ़ाइल करने की आवश्यकता है. कभी कभी, इस काउंटी अभियोजक के कार्यालय भी अपने वकील के साथ एक कम अपमान करने के लिए एक दलील सौदा अगर इस कानून के तहत अनुमति दी बातचीत हो सकती है. जब अपने ड्राइवर का लाइसेंस संकट में है या आप जुर्माना, DMV surcharges और कार बीमा बढ़ में डॉलर के हजारों का सामना कर रहे हैं, तो आप उत्कृष्ट कानूनी प्रतिनिधित्व की आवश्यकता है. कम से कम महंगे वकील नहीं हमेशा जवाब है. अगर तुम एक यातायात में कानूनी प्रतिनिधित्व अनुभवी की जरूरत है कृपया हमें फोन / नगरपालिका अदालत बात है.

For more information visit,
http://www.njlaws.com/municipal_court_appeals.htm

No comments: