Tuesday, December 23, 2008

सुपीरियर कोर्ट के नागरिक पंचाट व्यक्तिगत चोट मामलों में

केनेथ Vercammmen व्यक्तियों को गंभीरता से दुर्घटनाओं में घायल का प्रतिनिधित्व करता है.

सभी व्यक्तिगत चोट कार दुर्घटना सूट और lawsuits नीचे गिर एक नागरिक पंचाट में काउंटी कोर्ट में भाग लेने के लिए आवश्यक हैं. Middlesex काउंटी मामलों में, ये Middlesex काउंटी कोर्ट बिल्डिंग, 1. तल, 1 जॉन एफ कैनेडी स्क्वायर में Bayard स्ट्रीट, नई ब्राउनश्विक, न्यू जर्सी में आयोजित किया जाता है.

पंचाट के एक वकील को नियत कार्य न्यायाधीश द्वारा जो मेडिकल रिपोर्ट पढ़ी और बयानों दलों द्वारा प्रस्तुत की है, तो करीब 15 मिनट के लिए पार्टियों से गवाही सुनने का चयन करने से पहले आयोजित किया जाता है. इस पंच के लिए कौन जिम्मेदार है और क्या नुकसान से सम्मानित किया जाना चाहिए के रूप में एक फैसला करना होगा. अपने ग्राहकों को ज्यादातर व्यक्तिगत चोट वकील मेल को पंचाट वक्तव्य का एक मसौदा आगे समय की. हम ग्राहकों को तत्काल पंचाट वक्तव्य में किसी भी बदलाव के साथ लिखित रूप में हमारे कार्यालय को सूचित करें. हम आपको इस सप्ताह के पहले पंचाट के दौरान दुर्घटना स्थल का दौरा, सुझाव और सभी बिलों की पुष्टि करने के लिए अपने सभी चिकित्सकों की कॉल का भुगतान किया जाता है.

हम पहले से हमारे ग्राहकों को Interrogatories करने के लिए अपने उत्तरों की एक प्रति उपलब्ध कराई. व्यक्तिगत चोट ग्राहकों को ध्यान में पंचाट से पहले interrogatories के जवाब की समीक्षा करनी चाहिए. तुम पूरी तरह से है क्योंकि पंचाट प्रश्न के कई वही जानकारी शामिल होगी जो interrogatories के उत्तर की तरफ द्वारा आपूर्ति की गई जानकारी से परिचित होना चाहिए. यदि आप Interrogatories के जवाब में अपनी कॉपी नहीं ढूँढ़ सकता है, तो कृपया अपने वकील के दफ्तर फोन और वे आगे क्या आप उत्तर की Interrogatories को कॉपी करने के लिए एक और चाहिए.

तुम अदालत में उपस्थित होना होगा और उस समय आगे बढ़ने के लिए तैयार. आप कोर्ट में अपने मामले के संबंध में अपने सभी कागजात के लाना चाहिए. कृपया इस सुनवाई से पहले यह है कि अदालत अपने सुनवाई स्थगित नहीं हुई है पुष्टि करने के लिए अपने वकील के सचिव लगभग 24 घंटे फोन.

CONTACT DOCTORS अवैतनिक AMOUNTS निर्धारित करने के लिए

NJ कानून के तहत, आप व्यक्तिगत रूप से अवैतनिक चिकित्सा और इलाज के बिल के लिए जिम्मेदार होगा. कई एमआरआई सुविधाओं और भौतिक चिकित्सा केन्द्रों ग्राहकों के लिए बकाया बिलों की सूचना प्रदान करने के लिए असफल. वे कभी कभी ठीक से बीमा करने के लिए प्रस्तुत करने के लिए, विफल प्रमुख चिकित्सा या अन्य उपलब्ध बीमा है. हम अत्यधिक तुम बकाया बिलों का निर्धारण करने के लिए सभी डॉक्टरों, अस्पतालों और किसी अन्य चिकित्सा प्रदाताओं फोन और पुष्टि जब वे बीमा कंपनियों के लिए अपने बिल भेजा करें. अगर वहाँ एक बिल बकाया है, चिकित्सा प्रदाता आपको एक प्रतिलिपि भेज दिया है और मेरे कार्यालय में फैक्स एक प्रति. न्यू जर्सी संपार्श्विक स्रोत कानून के तहत, एक प्रतिवादी किसी भी बिल जब तक बिल पहले बीमा कंपनियों को प्रस्तुत की है के लिए उत्तरदायी नहीं है.

APPEAL पंच के फैसले के

या तो पार्टी अगर $ 200.00 का भुगतान करना होगा नाखुश अपील करने के लिए और एक परीक्षण है. आमतौर पर बीमा कंपनियों के भुगतान में देरी की अपील करता हूँ. यदि आप पंच के फैसले से असंतुष्ट हैं, तो आप एक पैसे आदेश प्राप्त होगा या $ 200.00 कोषाध्यक्ष, राज्य न्यू जर्सी के लिए देय के लिए एक जांच बनाओ. एक सप्ताह के परीक्षण के पंचाट तीन से चार महीने के बाद निर्धारित है. आपका डॉक्टर आमतौर पर आप अपनी गवाही के लिए सामने उन्हें भुगतान करने की आवश्यकता होगी. वे अक्सर $ 2,500.00 और 4,000.00 $ गवाही के लिए के बीच सामने तुम प्रभारी जाएगा. मुकदमे सप्ताह पर, आप जब तक कि एक न्यायाधीश उपलब्ध हो जाता है कि न्यायालय में कई दिनों के लिए आस पास बैठना होगा.

RULE 4:21 ए कुछ निजी चोट क्रिया की ARBITRATION

4:21 A-1. क्रिया विषय पंचाट के लिए, सूचना और निर्धारण पंचाट के

(एक) अनिवार्य पंचाट. पंचाट इस नियम के अनुसार ट्रैक मैं, द्वितीय पर लागू मामलों के लिए अनिवार्य है और तीसरा, और सिर्फ के रूप में प्रबंध न्यायाधीश द्वारा ट्रैक चतुर्थ पर मामलों के लिए आवश्यक है.

(1) ऑटोमोबाइल Negligence क्रिया. सभी टोट कार्रवाई ऑपरेशन, स्वामित्व, रखरखाव या एक ऑटोमोबाइल मध्यस्थता के अनुसार इन नियमों के साथ प्रस्तुत किया जाएगा के उपयोग से उत्पन्न.

(2) अन्य व्यक्तिगत चोट क्रिया. कदाचार व्यावसायिक कार्यों के लिए छोड़कर, व्यक्तिगत चोट के लिए सभी कार्यों ऑपरेशन, स्वामित्व, रखरखाव या एक ऑटोमोबाइल मध्यस्थता के अनुसार इन नियमों के साथ प्रस्तुत किया जाएगा के उपयोग से उत्पन्न नहीं.

(3) अन्य गैर व्यक्तिगत चोट क्रिया. एक किताब खाते या दायित्व के लिखत पर सभी कार्यों, अभियोगी की बीमा कंपनी के खिलाफ सभी व्यक्तिगत चोट संरक्षण का दावा है, और अन्य सभी ठेका दिया गया है और कहा कि वाणिज्यिक कार्यों की जांच की और के रूप में मध्यस्थता के लिए उपयुक्त पहचान की मध्यस्थता करने के लिए अनुसार इन नियमों के साथ प्रस्तुत किया जाएगा.

(ख) स्वैच्छिक पंचाट. कोई कार्रवाई अनिवार्य विवाचन के लिए subsections (1) के अनुसार, (2), या विषय नहीं (3) के पैराग्राफ (क) इस नियम की मध्यस्थता करने के लिए सभी पार्टियों ने नागरिक विभाजन प्रबंधक के साथ दर्ज की लिखित शर्त पर प्रस्तुत किया जा सकता है.

(ग) हटाया पंचाट से. एक कार्रवाई की मध्यस्थता में नियुक्त के रूप में वहाँ से हटाया जा सकता है प्रकार है:

(मध्यस्थता के लिए इस मामले या 15 दिनों के भीतर के अनुसूचन के नोटिस 1) पूर्व के बाद, मामले की मध्यस्थता से एक प्रमाणन विशिष्टता के साथ कि इस विवाद उपन्यास कानूनी या असामान्य रूप से तथ्यात्मक जटिल शामिल हुए की मध्यस्थता प्रशासक करने के लिए जमा पर हटाया जा सकता है मुद्दों या अन्यथा मध्यस्थता के लिए पैरा के अनुसार पात्र है (एक). इस प्रमाण पत्र की एक प्रतिलिपि अन्य सभी पार्टियों के लिए प्रदान की जानी चाहिए. वस्तुओं को हटाने तो दस दिनों के भीतर ही प्रमाणीकरण की प्राप्ति के बाद मध्यस्थता प्रशासक जो सूचित करेगा पार्टी के एक और बात तो एक न्यायाधीश के निर्धारण के लिए भेजा जाएगा. अगर कोई आपत्ति नहीं है और हटाने को प्रमाणित करने के लिए कारण बनता है इस मध्यस्थता व्यवस्थापक तथापि, मध्यस्थता से मामले को दूर करेगा पर्याप्त हैं. एक पूर्व अदालत की विफलता-मध्यस्थता हटाने के लिए पर्याप्त कारण माना जा मई के आदेश दिए.

(2) यदि या तो पार्टी मध्यस्थता 15 दिनों के बाद से सुनवाई का नोटिस, एक औपचारिक प्रस्ताव के बाद एक मामले को दूर करने का प्रयास है कि सिविल अध्यक्षता न्यायाधीश या designee करने के लिए किया जाना चाहिए.

(घ) सूचना पंचाट के; निर्धारण; स्थगन. दलों ने कहा कि कार्रवाई की मध्यस्थता के लिए भी समय और मध्यस्थता सुनवाई और उसकी तारीख की जगह है, निर्दिष्ट करेगा आवंटित करने का नोटिस दिया गया है, जो नहीं करेगा सूचना की तारीख के बाद पहले की तुलना में 45 दिनों हो. लेखन में पार्टियों अन्यथा सहमति जब तक, सुनवाई एक तिथि के लिए पहले लागू खोज अवधि के अंत करने के लिए, किसी भी विस्तार क्या है सहित अनुसूचित नहीं होगा. सुनवाई तथापि, नहीं बाद में की तुलना में 60 दिनों उस अवधि की समाप्ति, किसी भी विस्तार सहित निम्नलिखित जगह ले जाएगा. निर्धारित तिथि के Adjournments ही के रूप में आर 4:36-3 द्वारा प्रदान की अनुमति दी जाएगी (ख).

(ई) Pretrial डिस्कवरी. मध्यस्थता के लिए एक कार्रवाई का काम एक पार्टी का मौका pretrial की खोज में है और न ही शामिल करने के लिए एक वकील के पेशेवर दायित्व ऐसा करने पर कोई असर नहीं होगा.

4:21 A-3. बस्तियों, न्याय के प्रस्ताव

यदि एक कार्रवाई पहले मध्यस्थता सुनवाई करने के लिए बस जाती है, तो वकीलों इतनी नागरिक विभाजन प्रबंधक और एक आदेश को खारिज करने की कार्रवाई में प्रवेश किया जाएगा रिपोर्ट करेगा. आर 4:58 के उपबंध मध्यस्थता कार्यवाही करने के लिए है कि यह निर्णय और निर्णय करने के लिए आर 4:58 में संदर्भ पंचाट या निर्णय मतलब construed जाएगा अलावा, परीक्षण की तारीख के संदर्भ construed होगा मध्यस्थता सुनवाई की तारीख मतलब करने के लिए लागू नहीं होगी , और इस संदर्भ सूट की लागत आने का मतलब construed जाएगा मध्यस्थता की लागत.

4:21 A-4. आचरण की सुनवाई

(एक) Prehearing प्रस्तुतियाँ. कम से कम 10 दिन पहले एक पार्टी में तथ्यात्मक और कानूनी मुद्दों के एक संक्षिप्त बयान विनिमय होगा अनुसूचित सुनवाई करने के लिए, के रूप में आगे परिशिष्ट XXII में सेट एक या XXII बी इन नियमों, और प्रासंगिक दस्तावेजी सबूत विनिमय मई सभी दस्तावेजों की एक प्रतिलिपि को सुनवाई के दिन की समीक्षा के लिए पंच को प्रस्तुत किया जाएगा विमर्श किया.

(ख) पॉवर्स पंच की. इस पंच के पैनल से पहले गवाह के रूप मजबूर करने के लिए, प्रासंगिक दस्तावेजी सबूत के उत्पादन पर मजबूर करने के लिए, और शपथ affirmations प्रशासन के लिए, कानून और मामले के तथ्य है, और आम तौर पर की शक्तियों का प्रयोग करने के लिए निर्धारित करने के लिए शक्ति subpoenas जारी होगा प्रबंधन और संचालन सुनवाई में एक अदालत.

(ग) साक्ष्य. यह पंच और सभी प्रासंगिक सबूत स्वीकार करेगा साक्ष्य के नियमों से बाध्य नहीं किया जाएगा. मौखिक गवाही के एवज में, पंच गवाहों के हलफनामों को स्वीकार कर सकते हैं; interrogatories या जमाव transcripts, और बिल और अस्पतालों की रिपोर्ट, चिकित्सा कर्मियों और अन्य विशेषज्ञों का इलाज कर उन्हें अन्य सभी पार्टियों में कम से कम एक करने के लिए उपलब्ध कराया होगा पार्टी ने दस्तावेजों की भेंट प्रदान की सुनवाई के पहले सप्ताह. इस पंच के विवेक, पुलिस रिपोर्ट में, मौसम रिपोर्ट, वेतन नुकसान प्रमाणपत्र और आम तौर पर स्वीकार किए जाते विश्वसनीयता के अन्य दस्तावेजों औपचारिक बिना सबूत स्वीकार किया जा सकता है.

सुनवाई के लिए (घ) जनरल प्रावधान. मध्यस्थता सुनवाई अदालत सुविधाओं में और आयोजित किया जाएगा नहीं शब्दशः रिकॉर्ड क्या है किया जाएगा. गवाह फीस के रूप में Superior न्यायालय में परीक्षण के लिए उपलब्ध कराई भुगतान किया जाएगा.

कार्यवाही का (ई) बाद का उपयोग करें. तथ्य और कानून के निष्कर्ष के पंच के निष्कर्षों बाद किसी भी परीक्षण में डी Novo, और न ही साक्ष्यों पर नहीं होगा कोई भी गवाही की मध्यस्थता सुनवाई में दिया जाएगा ऐसी बाद परीक्षण पर किसी भी प्रयोजन के लिए इस्तेमाल किया जा. और न ही ऐसी कोई पंच बाद मुकदमे में गवाही के लिए बुलाया जा सकता है.

(प्रदर्शित करने के लिए च) में विफलता. प्रत्येक पार्टी की ओर से एक उपस्थिति की मध्यस्थता सुनवाई में आवश्यक है. यदि पार्टी का दावा हर्जाना प्रकट नहीं होता है, जो पार्टी की सिफ़ारिश कर खारिज कर दिया जाएगा. अगर एक पार्टी को नुकसान का एक दावे के खिलाफ है कि पार्टी की सिफ़ारिश की मध्यस्थता और गैर आगे बढ़ना होगा पार्टी दिखने ज़खमी किया जाएगा प्रकट नहीं होता है की रक्षा का अधिकार डे Novo एक परीक्षण की मांग करने के लिए माफ करना माना जाएगा. राहत किसी भी क्रम से इस नियम के अनुसार प्रस्ताव अच्छा कारण दिखाने पर ही है और अदालत के रूप में ऐसी शर्तों पर समझना मई प्रदान किया जाएगा प्रवेश किया, मुकदमेबाजी का खर्च और वकील की फीस सेवाओं सीधे अनुपस्थिति से संबंधित के लिए खर्च सहित उपयुक्त.

4:21 A-5. पंचाट

इस मध्यस्थता सुनवाई के पूरा नहीं बाद में की तुलना में दस दिनों के बाद पंच नागरिक विभाजन प्रबंधक के साथ लिखा पुरस्कार फ़ाइल करेगा. अदालत ने दोनों पक्षों के लिए एक प्रतिलिपि क्या है प्रदान करेगा. यह पुरस्कार सही डी Novo और आर 4:21 द्वारा प्रदान के रूप में इस तरह के एक अनुरोध के परिणामों को एक सुनवाई का अनुरोध करने के लिए एक नोटिस भी शामिल होगा A-6.

4:21 A-6. प्रवेश न्याय के; परीक्षण डी नोवो

(एक) Appealability. निर्णय और पंच के पुरस्कार अपील करने का विषय नहीं होगा.

(ख) बर्खास्तगी. एक आदेश के पंच के पुरस्कार की फाइलिंग के बाद कार्रवाई नकारने में प्रवेश नहीं किया जाएगा जब तक:

एक पार्टी इस के अतिरिक्त फ़ाइलों 30 दिनों (1) के पंचाट के दाखिल होने के बाद, नागरिक विभाजन प्रबंधक के साथ और के भीतर अन्य सभी दलों को इस पुरस्कार और एक परीक्षण डी Novo की मांग की अस्वीकृति की सूचना देता है और एक परीक्षण डी Novo शुल्क में कार्य करता है आगे पैराग्राफ में सेट (ग) इस नियम का, या

50 दिन (2) के पंचाट के दाखिल होने के बाद में, पार्टियों अदालत निपटान की शर्तों विस्तृतीकरण के लिए एक सहमति आदेश भेजने और कार्रवाई की बर्खास्तगी के लिए उपलब्ध कराने या न्याय के प्रवेश के लिए, या

पंचाट के फैसले और आगे की प्रविष्टि की पुष्टि के लिए कोई पार्टी चालें 50 दिनों (3) ने पंचाट के दाखिल होने के बाद, के भीतर. पुष्टि के इस फैसले पूर्वनिर्णय ब्याज आर 4:42-11 के अनुसार शामिल होगा (ख).

(ग) परीक्षण डी नोवो. प्रकृति के लिए परीक्षण कैलेंडर के लिए सभी दलों के रूप में करने के लिए, जिसमें एक समय पर परीक्षण डी Novo किसी भी पार्टी से लौट जाएगा की मांग की गई है एक कार्रवाई,,. एक परीक्षण डी Novo 90 दिन के भीतर दाखिल करने के बाद आयोजित किया जाएगा और इस अनुरोध की वजह से सेवा. पार्टी के एक Novo के परीक्षण के साथ डी Novo अनुरोध एक जाँच करने के लिए देय डी टेंडर चाहिए एक परीक्षण की मांग की "कोषाध्यक्ष, राज्य न्यू जर्सी के" $ 200 की मात्रा में पंच के शुल्क की दिशा में और वकील की फीस सहित उचित लागत, भुगतान करने के लिए जिम्मेदार हो सकता है , उन पार्टियों से इस पुरस्कार की अस्वीकृति के बाद खर्च डे Novo एक परीक्षण की मांग नहीं है. उचित लागत गति विस्तृत प्रमाणपत्र निम्नलिखित सीमाओं के अधीन द्वारा समर्थित पर सम्मानित किया जाएगा:

(1) यदि पार्टी के एक फैसले में कम से कम 20 प्रतिशत से अधिक पुरस्कार से भी अनुकूल प्राप्त की है और परीक्षण डी Novo की मांग एक मौद्रिक पुरस्कार, नहीं लागत से सम्मानित किया जाएगा अस्वीकार कर दिया गया है यदि.

(2) यदि मध्यस्थता पुरस्कार को अस्वीकार कर दिया है, अगर पार्टी के कम से कम $ 250 के एक फैसले को प्राप्त है और परीक्षण डी Novo की मांग नहीं की लागत से सम्मानित किया जाएगा पैसे नुकसान से इंकार कर दिया.

(3) वकील की फीस का पुरस्कार में $ 750 से अधिक नहीं होगी और न ही कुल $ 250 प्रति दिन.

(4) मुआवजा विशेषज्ञ गवाह सहित गवाह लागत, के लिए, $ 500 से अधिक नहीं होगी.

(5) यदि अपने विवेक में अदालत कि उचित लागत का एक पुरस्कार पर्याप्त आर्थिक कठिनाई में, यह लागत या पुरस्कार कम लागत के लिए एक आवेदन इंकार मई परिणाम जाएगा संतुष्ट है.

For more infomation,
http://www.njlaws.com/civil_arbitration.htm

No comments: