Friday, December 19, 2008

संपदा की योजना बना अल्जाइमर रोगियों व संरक्षण के लिए निष्क्रिय वयस्कों के

केनेथ Vercammen, पिछले उपाध्यक्ष कुर्सी, ABA बड़ी कानून समिति, जीपी अनुभाग द्वारा संकलित
यदि एक व्यक्ति अल्जाइमर रोग से निदान की गई है, उसे तुरंत एक वकील की सहायता से एस्टेट योजना का संचालन करने के लिए महत्वपूर्ण है.

बंद करने के लिए 4 लाख अमेरिकियों अल्जाइमर रोग है - अब तक उनमें से आधे undiagnosed रहने लगा रहे हैं.

यह सब भी बुढ़ापे के स्वाभाविक लक्षण के लिए बहुत जल्दी अल्जाइमर रोग के लक्षणों गलती करने के लिए आसान है. भुलक्कड़पन की तरह प्रारंभिक लक्षण,, ताकि वे आसानी से के रूप में "अभी बूढ़ा हो रहा खारिज किया जा सकता है सूक्ष्म होते हैं." लक्षणों को भी व्यापक रूप से व्यक्तियों के बीच में भिन्न हो सकती हैं.

पहचानने और जल्दी महत्वपूर्ण है अल्जाइमर रोग का इलाज. अल्जाइमर रोग की आरंभिक निदान है कि क्योंकि जब सबसे ज्यादा लक्षणों की प्रगति धीमी करने के लिए किया जा सकता है महत्वपूर्ण है. शीघ्र उपचार क्षमता की एक रोगी के वर्तमान स्तर को बनाए रखने पर महत्वपूर्ण प्रभाव हो सकता है.

अपने आप के लिए मदद ढूँढें. कई लोगों को अल्जाइमर रोग के बारे में चिंतित है कि वे अतिरिक्त जवाब खोजने की जरूरत है. अपने चिकित्सक से अल्जाइमर रोग के बारे में जानकारी के अपने प्राथमिक स्रोत है.

यदि एक व्यक्ति अल्जाइमर रोग के साथ है, लेकिन अब भी, अटॉर्नी, विल और लिविंग विल तुरंत तैयार किया जाना चाहिए की एक औपचारिक पावर सक्षम है का निदान किया गया है. आम तौर पर, कई वकीलों की आवश्यकता होगी: 1. इस डॉक्टर ने व्यक्ति का संकेत से एक नोट अटॉर्नी के एक पावर पर हस्ताक्षर करने के लिए सक्षम है [और क्या अगर विल अभी तक तैयार नहीं किया गया है] 2. ग्राहक विशेष रूप से वे अपने वित्तीय मामलों के संचालन के लिए विशिष्ट व्यक्ति को नियुक्त करना चाहते हैं कि अटॉर्नी को सलाह देने के लिए. [इस वकील एक परिवार के सदस्य की रोगी ग्राहक / क्या चाहता है कह पर भरोसा नहीं कर सकते.]

पूर्व एक व्यक्ति एक मानसिक या शारीरिक विकलांगता का एक परिणाम के रूप में उसके जीवन का प्रबंधन करने में असमर्थ होने के लिए, कानूनी नियोजन किया जाना चाहिए. यदि कोई कानूनी रूप से पावर ऑफ़ एटॉर्नी तैयार हस्ताक्षर किए गए थे, को एक विश्वसनीय परिवार के सदस्य, दोस्त या कानूनी रूप से उस व्यक्ति के मामलों पर काम कर सकता है पेशेवर. अगर एक पावर ऑफ़ एटॉर्नी हस्ताक्षरित नहीं था, एक वकील इस पर भरोसा परिवार के सदस्य, दोस्त या पेशेवर परमिट के लिए एक औपचारिक शिकायत और Superior न्यायालय में अन्य कानूनी वाद दाखिल करने के लिए वित्तीय मामलों को संभालने के लिए सक्षम होने के लिए बनाए रखा जा सकता है.

क्या अटॉर्नी के एक पावर है?

एक पावर ऑफ़ एटॉर्नी जिसमें एक सक्षम वयस्क व्यक्ति (the "प्रिंसिपल") एक और सक्षम वयस्क व्यक्ति नियुक्ति एक प्रश्न के लिखित दस्तावेज है (the "अटॉर्नी में तथ्य") के प्रमुख की ओर से कार्रवाई करने के लिए. सामान्य तौर पर, एक वकील में तथ्य किसी भी कानूनी कार्य या जो मुख्य एक कानूनी अधिकार उसके लिए करना / खुद किया है कार्य को कर सकता है. अगर हाल ही में निदान अल्जाइमर रोगी अटॉर्नी के एक पावर पर हस्ताक्षर करने के लिए सक्षम है इसलिए, डॉक्टर अक्सर निर्धारित करना चाहिए. एक पावर ऑफ़ एटॉर्नी के संदर्भ में यह शब्द "टिकाऊ" उस शक्ति को बल में प्रिंसिपल के जीवनकाल के लिए, यहाँ तक कि अगर वह / वो मानसिक रूप से अक्षम हो जाता रहता है. एक प्रिंसिपल किसी भी कारण से किसी भी समय अटॉर्नी के एक पावर को रद्द कर सकते हैं. शक्तियों का एक पावर ऑफ़ एटॉर्नी के दस्तावेज़ पर या बहुत बहुत अनुसार प्रिंसिपल की जरूरतों के साथ संकीर्ण व्यापक किया जा सकता है दी.

क्यों इतनी महत्वपूर्ण पावर ऑफ़ एटॉर्नी है? हर वयस्क-दिन के मामलों, इस तरह के बिल भुगतान के रूप में प्रबंधित करने के लिए दिन है. बहुत से लोग इस धारणा के अंतर्गत है कि, आपत्तिजनक बीमारी या चोट, एक पति या पत्नी या बच्चे की घटना में स्वचालित रूप से उनके लिए कार्य कर सकते हैं. दुर्भाग्य से, इस बार, गलत है तब भी जब संयुक्त स्वामित्व स्थितियों मौजूद हैं.

की कमी ठीक से तैयार की और पावर ऑफ़ एटॉर्नी मार डाला अत्यधिक कठिनाइयों जब एक व्यक्ति गंभीर बीमारी या चोट के साथ उसे प्रतिपादन रोगग्रस्त है पैदा कर सकता है / उसे फ़ैसले करने या वित्तीय और चिकित्सा मामलों के प्रबंधन में असमर्थ. न्यू जर्सी, एक संरक्षक की नियुक्ति के लिए उपलब्ध कराने के लिए कानूनी प्रक्रियाओं, guardianships या conservatorships है. इन और अदालत में महंगे हैं औपचारिक कार्यवाही की आवश्यकता होती है. इस वकीलों की आवश्यकता को तैयार करने के लिए और चिकित्सा प्रमाणपत्र या गवाही को कार्रवाई का विषय की मानसिक अक्षमता के बारे में प्रदान करने के लिए आवश्यक कागजात और डॉक्टरों फ़ाइल का मतलब है. प्रक्रियाओं को भी जांच करने के लिए, यहाँ तक कि, किराए की कार्यवाही में रक्षा करना एक अस्थायी संरक्षक की भागीदारी की आवश्यकता होती है. यह, महँगा है, और बहुत निराशा होती धीमी गति से किया जा सकता है. इस पावर ऑफ़ एटॉर्नी की अग्रिम तैयारी असुविधा तथा कानूनी कार्यवाही संरक्षकता के खर्च से बचने कर सकते हैं. इस किया जाना चाहिए जबकि प्रिंसिपल सक्षम है, सचेत और उसका / उसकी निर्णय के परिणामों की जानकारी. एक बार एक गंभीर समस्या होती है, यह बहुत देर हो चुकी है.

शक्तियों अटॉर्नी के आम तौर पर एक व्यक्ति द्वारा यदि सत्ता के दान बीमार हो जाता है या अक्षम एक और इतना है कि, इस पावर ऑफ़ एटॉर्नी और दान के बिलों का भुगतान करने के लिए की असमर्थता के दौरान दान के मामलों के संचालन के लिए यह की धारक की अनुमति देगा करने के लिए दिए जाते हैं दान देनेवाला ने भी ऐसा ही करने के लिए.

वकील या अदालत के एक कानूनी पावर के बिना, भी एक पति या पत्नी के कानूनी अधिकार है अपने पति के हस्ताक्षर हस्ताक्षर करने के लिए नहीं है संरक्षकता का आदेश दिया. यदि अटॉर्नी की एक मान्य पावर नहीं है कानूनी तौर पर, तैयार हस्ताक्षर किए और एक वकील या नोटरी के सामने स्वीकार किया, यह अवैध है. बिना एक पावर ऑफ़ एटॉर्नी, एक संरक्षकता आदेश और न्याय के Superior न्यायालय से पूरा कानूनी फैसला लेने की अनुमति प्राप्त करने के लिए किया जाना चाहिए.

विकलांगता कानून, कानूनी प्राइमर ने न्यू जर्सी राज्य बार एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित, "एक अभिभावक के अनुसार एक व्यक्ति को एक अदालत द्वारा बनाने के लिए नियुक्त किया जाता है और एक व्यक्ति को साबित करने के लिए एक कानूनी रूप से अक्षम / अक्षम व्यक्ति होना करने के लिए व्यक्तिगत निर्णय वित्तीय." p11

1. जब एक संरक्षक की आवश्यकता है? एक अभिभावक जब एक व्यक्ति एक मानसिक या शारीरिक विकलांगता, शराब या नशीले पदार्थों की लत का एक परिणाम के रूप में अपने या अपने जीवन को प्रबंधित नहीं कर सकते हैं आवश्यक है. वह व्यक्ति जिसे एक संरक्षक कहा जाता है नियुक्त किया जाता है के लिए एक "वार्ड". विकलांगता कानून p11 पर

कानून (pl 1997, c 379) के पद पर नियुक्ति "मानसिक" अक्षम व्यक्ति "के लिए" सभी कानूनों में अक्षम बदल, नियमों, विनियमों और दस्तावेजों. नई Jersey वकील साहब मार्च 23, 1998

2. अधिकारों एक अक्षम / अक्षम व्यक्ति खो क्या करता है? जब तक एक कोर्ट के आदेश अन्यथा, एक वार्ड / अक्षम / अक्षम व्यक्ति का अधिकार कहाँ, पैसा खर्च करते हैं, का इस्तेमाल संपत्ति, रहने के लिए तय करने के लिए नहीं है न्यायालय में दिखाई देते हैं या उसकी या उसके संरक्षक के अनुमोदन के बिना चिकित्सा उपचार से गुजरना. एक अविवाहित अक्षम / अक्षम व्यक्ति को भी ठीक से शादी करने के लिए खो देता है.

3. कैसे किसी दूसरे के संरक्षक बन करता है?

रखवालों न्यायालयों द्वारा संरक्षकता की जरूरत में व्यक्ति के बाद नियुक्त कर रहे हैं अक्षम सिद्ध होता है. संरक्षकता actions सामान्य incompetency क़ानून के तहत लाया जा सकता है (NJSA 3B :12-25 एट seq.) या क़ानून जो राज्य डिवीजन डेवलपमेंटल विकलांग की सेवाओं से प्राप्त लोगों से निपटने के अंतर्गत. N.J.S.A.. 30:4-165.4 एट seq. रखवालों जो अक्षम / अक्षम व्यक्ति से शादी कर रहे हैं या एक अविवाहित अक्षम / अक्षम व्यक्ति की जो संरक्षक के बाद मरने के संरक्षक बन जाएगा चुन सकते हैं माता पिता हैं और एक खंड उनकी इच्छा में उनके उत्तराधिकारी designating शामिल हैं. विकलांगता कानून p12. सामान्य incompetency क़ानून के तहत, एक शिकायत का अनुरोध संरक्षकता के Superior न्यायालय में, के साथ साथ एक विस्तृत हलफनामे व्यक्ति का अनुरोध द्वारा संरक्षक क्यों अक्षम / अक्षम व्यक्ति नहीं रह पा रहा है अक्षम / अक्षम व्यक्ति के साथ साथ कारणों की संपत्तियों का विवरण होना करने के लिए दायर किया जाना चाहिए उनके मामलों का प्रबंधन करने के लिए. दो डॉक्टरों का हलफनामा भी आवश्यकता है. न्यायालय ने अक्षम / अक्षम व्यक्ति साक्षात्कार करने के लिए एक अस्थायी वकील नियुक्त करेगा और न्यायालय में एक रिपोर्ट तैयार. अदालत लागत और कानूनी फीस अक्सर $ 4000 से अधिक है.

4. जो एक अभिभावक हो सकता है?

आम तौर पर, एक करीबी या एक व्यक्ति जो अभिभावक किया जा सकता है कि अक्षम / अक्षम व्यक्ति के सर्वोत्तम हितों की रक्षा के लिए कार्य करेगा ने अक्षम प्रस्तावित / अक्षम व्यक्ति के लिए एक करीबी रिश्तेदार के साथ रिश्ता. जब एक करीबी दोस्त या रिश्तेदार उपलब्ध नहीं है, तो कोर्ट के 60 से अधिक व्यक्तियों () या एक अटॉर्नी के लिए अभिभावक के रूप में सेवा करने के लिए सार्वजनिक संरक्षक नियुक्त कर सकता है.

5. क्या अक्षम प्रस्तावित / अक्षम व्यक्ति से पहले सुनवाई करने के अधिकार हैं?

इस अक्षम प्रस्तावित / अक्षम व्यक्ति की संरक्षकता सुनवाई का अग्रिम नोटिस प्राप्त करने के लिए, एक वकील के द्वारा और प्रतिनिधित्व होने की सुनवाई में एक सुरक्षा को पेश करने के लिए हकदार है.

6. अदालत अनुमोदन अचल संपत्ति बेचने के लिए आवश्यक है यदि किसी को अयोग्य घोषित कर दिया है / अक्षम?

हाँ. अपने वकील Medicaid के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए कुछ आस्तियों में परिवर्तित करने पर विचार कर सकते हैं. बड़ी कानून लेख वेबसाइट www.njlaws.com पर उपलब्ध हैं

एक परामर्श अल्जाइमर रोगियों या संरक्षकता वयस्क के लिए एस्टेट योजना के संबंध में अनुसूची करने के लिए, कानून Office केनेथ Vercammen, Esq के फोन. (732) 572-0500 एडीसन, NJ पर

केनेथ ए जो Vercammen में 130 लेख प्रकाशित किए हैं एक Middlesex County परीक्षण वकील है और बड़ी विधि और मुकदमेबाजी विषयों पर नई Jersey प्रकाशनों राष्ट्रीय. वह इच्छा पर है और बड़ी कानून कई मौकों पर वयस्क समुदाय स्कूलों के लिए Metuchen, Sayreville, पुराना पुल, दक्षिण Brunswick और एडीसन में बात की है / क्लारा बार्टन वरिष्ठ और पर्थ Amboy वरिष्ठ. वह अक्सर अमेरिकी बार एसोसिएशन, नई Jersey राज्य बार एसोसिएशन और Middlesex County बार एसोसिएशन के वकीलों का परीक्षण करने के लिए व्याख्यान दिए.

Fpr more information visit,
http://www.njlaws.com/alzheimer_patient_estate_planning.htm

No comments: