Tuesday, December 23, 2008

आगजनी और संबंधित अपमान 2C :17-1

केनेथ Vercammen की विधि कार्यालय व्यक्तियों न्यू जर्सी में अपराधी और गंभीर यातायात उल्लंघन के आरोप का प्रतिनिधित्व करता है.

आगजनी और संबंधित अपमान 2C :17-1.

a. Aggravated आगजनी. एक व्यक्ति aggravated आगजनी, दूसरे की डिग्री के एक अपराध है, अगर वह एक आग शुरू या एक विस्फोट का कारक है, अपनी खुद की संपत्ति पर है कि क्या है या किसी अन्य के दोषी है:

(1) इस जानबूझकर या जानबूझकर मौत या शारीरिक चोट के खतरे में एक और व्यक्ति को रखने, या

(2) एक इमारत या किसी अन्य के ढांचे को नष्ट करने के उद्देश्य के साथ, या

(3) के विनाश या ऐसी संपत्ति को नुकसान जो अंधाधुंध मौत या शारीरिक चोट के खतरे में किसी अन्य व्यक्ति को जगह परिस्थितियों में बीमा के लिए इकट्ठा करने के उद्देश्य के साथ, या

(4) को नष्ट या एक संरचना हानिकारक हैं ताकि किसी भी राज्य, काउंटी या स्थानीय zoning, योजना या जो अंधाधुंध जगह परिस्थितियों में कानून, विनियम, अध्यादेश या कानून के निर्माण के प्रावधानों से संरचना, पूरी तरह या आंशिक रूप से, मुक्त करने के उद्देश्य से मृत्यु या शारीरिक चोट के खतरे में किसी अन्य व्यक्ति, या

(5) को नष्ट करने या किसी जंगल हानिकारक के उद्देश्य के साथ.

ज. आगजनी. अगर वह जानबूझकर एक आग शुरू या एक विस्फोट का कारक है, अपनी खुद की संपत्ति पर है कि क्या है या किसी अन्य व्यक्ति आगजनी की, तीसरी डिग्री के एक अपराध, अपराधी है:

(1) इस बेधड़क मौत या शारीरिक चोट के खतरे में एक और व्यक्ति को रखने, या

(2) इस बेधड़क एक इमारत या किसी अन्य के ढांचे को क्षति या विनाश के खतरे में डाल, या

(3) के विनाश या ऐसी संपत्ति को नुकसान के लिए बीमा एकत्रित करने के उद्देश्य के साथ, या

(4) को नष्ट या एक संरचना हानिकारक हैं ताकि किसी भी राज्य, काउंटी या स्थानीय zoning, योजना या कानून, विनियम, अध्यादेश या कानून के निर्माण के प्रावधानों से संरचना, पूरी तरह या आंशिक रूप से, मुक्त करने के उद्देश्य के साथ, या

(5) इस बेधड़क क्षति या विनाश के खतरे में एक जंगल डाल.

c. विफलता को नियंत्रित करने के लिए या खतरनाक आग रिपोर्ट. जो कि एक आग जीवन या किसी अन्य की संपत्ति का एक पर्याप्त राशि खतरे में डाल रहा है और या तो बाहर रखा करने के लिए या आग, जब वह तो खुद को काफी जोखिम है, या तुरंत आग चेतावनी देने के बिना कर सकते हैं नियंत्रण उचित उपाय करने के लिए विफल रहता है जानता है एक व्यक्ति , चौथे डिग्री के एक अपराध करता है यदि:

(1) वह कहता है कि वह एक सरकारी, अनुबंध, या अन्य कानूनी कर्तव्य को रोकने के लिए या आग से निपटने के अधीन है, या

(2) आग, विधिवत् हालांकि, उसके या उसकी सहमति या संपत्ति पर अपनी हिरासत या नियंत्रण में के साथ द्वारा शुरू किया गया था.

मृ. जो प्रत्यक्ष या परोक्ष, देता है या स्वीकार या भुगतान करने या सहित विचार का कोई भी फार्म स्वीकार करते हैं, लेकिन करने के लिए, पैसा या किसी अन्य आर्थिक लाभ सीमित नहीं है, भले ही किसी भी विचार वास्तव में एक आग शुरू करने के प्रयोजन के लिए बदल जाता है प्रदान करता है कोई भी व्यक्ति या इस अनुभाग के उल्लंघन में एक विस्फोट कारण पहले दर्जे का अपराध करता है.

e. यदि एक व्यक्ति aggravated आगजनी की सजा सुनाई है इस शीर्षक के किसी भी भाग के उपबंधों के विपरीत है, बावजूद पैराग्राफ़ के उपबंधों के अनुसार a. इस अनुभाग और जो अपराध के लक्ष्य था संरचना के एक स्वास्थ्य देखभाल की सुविधा है या एक चिकित्सक के कार्यालय, वाक्य कारावास की अवधि को शामिल करेगा लगाया गया था. अदालत स्थगित नहीं कर सकते हैं या इस उपधारा के प्रावधानों के अनुसार एक व्यक्ति को सजा के किसी भी अन्य गैर हिरासत स्वभाव बनाओ.

f. Definitions. "संरचना" खंड 2C :18 में परिभाषित किया है 1. संपत्ति दूसरा यह है कि, अगर कोई भी एक अभिनेता के अलावा इस खंड के प्रयोजन के लिए, उसमें एक, कब्ज़ा या कानूनी या समान स्वामित्व हित है. संपत्ति है कि किसी दूसरे की अगर कोई अभिनेता के अलावा इस खंड के प्रयोजन के लिए है, लेकिन सहित जायदाद में एक कानूनी या समान हित के लिए है, एक बंधक, प्रतिज्ञा, ग्रहणाधिकार या सुरक्षा हित उसमें सीमित नहीं है. यदि कोई भवन या संरचना अलग से कब्जा इकाइयों, किसी भी इकाई के अभिनेता द्वारा कब्जा नहीं में विभाजित है और एक के एक व्यस्त संरचना है. जैसा कि इस खंड में प्रयुक्त, "वन" इसका मतलब है और किसी भी सहित वन, ब्रश भूमि, घास भूमि, ख़ार, क्षेत्र जंगली और किसी भी संयोजन क्या है, लेकिन तक सीमित नहीं, एक खुली जगह क्षेत्र, सार्वजनिक भूमि, आर्द्रभूमियों, पार्क की भूमि भी शामिल है, प्राकृतिक निवास, एक राज्य संरक्षण क्षेत्र, एक वन्यजीव शरण इलाके या किसी अन्य नामित अविकसित खुले स्थान या यह कानून के तहत विशेष सुरक्षा के अधीन नहीं है.

जैसा कि इस खंड में प्रयुक्त, "स्वास्थ्य देखभाल सुविधा" PL की धारा 2 में परिभाषित के रूप में स्वास्थ्य सुविधा का मतलब 1971, c.136 (सी. 26:2 एच 2).

जी यदि एक व्यक्ति को दोषी ठहराया है इस शीर्षक के किसी भी भाग के उपबंधों के विपरीत है, बावजूद पैराग्राफ़ ए, बी के प्रावधानों के अनुसार या मृ. इस अनुभाग और जो अपराध के लक्ष्य था संरचना के एक चर्च, आराधनालय, मंदिर या सार्वजनिक पूजा के अन्य जगह थी, उस व्यक्ति को पहले दर्जे का एक अपराध है और वाक्य कारावास की अवधि को शामिल करेगा लगाया करता है. कारावास का कार्यकाल 15 वर्ष की एक न्यूनतम कार्यकाल, जिसके दौरान प्रतिवादी पैरोल के लिए अपात्र होगा शामिल करेगा. अदालत स्थगित नहीं कर सकते हैं या इस उपधारा के प्रावधानों के अनुसार एक व्यक्ति को सजा के किसी भी अन्य गैर हिरासत स्वभाव बनाओ.

1979, c.178, s.29 Amended, 1981, c.290, s.16, 1991, c.498, 1997, c.108, 1997, c.109.

2C :17-2. हो सकता है या व्यापक चोट या नुकसान के जोखिम.

a. (1), जो जानबूझकर या जानबूझकर, unlawfully एक विस्फोट, बाढ़, हिमस्खलन, एक इमारत, जारी या जहर गैस, रेडियोधर्मी सामग्री या किसी अन्य हानिकारक या विनाशकारी पदार्थ का परित्याग के पतन कारण एक व्यक्ति दूसरे की डिग्री के एक अपराध करता है. जो जानबूझ कर या जानबूझ, unlawfully व्यापक चोट या किसी भी तरीके से नुकसान का कारण बनता है एक व्यक्ति दूसरे की डिग्री के एक अपराध करता है.

(2), जो जानबूझकर या जानबूझकर, unlawfully एक खतरनाक छुट्टी आवश्यक कारण एक व्यक्ति की रिपोर्ट के अनुसार होना करने के लिए "Spill मुआवजा और नियंत्रण अधिनियम," PL 1976, c.141 (C.58 :10-23 .11 एट seq.) या किसी भी नियम और कानून अनुसार इस के अतिरिक्त, या जो जानबूझकर या जानबूझकर, unlawfully एक रिलीज कारणों या PL की धारा 1 में परिभाषित के रूप में खतरनाक कचरे का परित्याग अपनाया 1976, c.99 (सी. 13:1 ई-38) या PL की धारा 3 में परिभाषित के रूप में एक जहरीले pollutant 1977, c.74 (सी. 58:10 एक-3) दूसरे की डिग्री के एक अपराध करता है. बेतहाशा जो इस पैरा के उपबंधों का उल्लंघन कोई व्यक्ति तीसरी डिग्री के एक अपराध के दोषी है.

ज. जो अंधाधुंध व्यापक नुकसान या चोट के कारण एक व्यक्ति तीसरी डिग्री के एक अपराध के दोषी है.

c. एक व्यक्ति जो अंधाधुंध व्यापक चोट या नुकसान का खतरा पैदा चौथे डिग्री के भी यदि ऐसी कोई चोट या नुकसान होता है एक अपराध, करता है. इस उपधारा के उल्लंघन तीसरी डिग्री के एक अपराध के लापरवाह हैंडलिंग या खतरनाक पदार्थों के भंडारण से अगर बड़े पैमाने पर चोट या नुकसान के जोखिम को परिणाम है. इस उपधारा के उल्लंघन दूसरे की डिग्री के एक अपराध अगर हैंडलिंग या खतरनाक पदार्थों के भंडारण किसी भी कानून, नियम या विनियम सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा की रक्षा का उद्देश्य रखने का उल्लंघन है.

मृ. जो जानबूझकर या बेतहाशा को रोकने के लिए व्यापक या चोट या नुकसान कम उचित उपाय करने के लिए विफल रहता है एक व्यक्ति के चौथे डिग्री के एक अपराध, करता है यदि:

(1) वह कहता है कि वह एक सरकारी, संविदात्मक या अन्य कानूनी कर्तव्य के तहत इस तरह के उपाय करने की है, या

(2) वह था या अभिनय पैदा करने की अनुमति है या चोट या नुकसान धमकी.

e. इस खंड के प्रयोजनों, व्यापक चोट या नुकसान के लिए पांच या अधिक लोगों को या पाँच या अधिक बस्तियों को नुकसान या जो सामान्य रूप से इस अपमान के समय 25 या अधिक व्यक्तियों को शामिल किया होता एक इमारत को गंभीर शारीरिक चोट है.

संशोधित 1979, c.178, एस 29A, 1985, c.348, s.1; 1997, c.325, s.2, 2002, c.26, s.12.

एक आपराधिक दोषी प्ली के परिणाम

1. तुम खुली अदालत में प्रदर्शित करने के लिए और न्यायाधीश क्या आपको लगता है कि आप इस विशेष अपराध (नों के दोषी बनाता था बताना) होगा

2. तुम अगर तुम निवेदन है कि दोषी समझ में आ रहा है:

a. तुम एक आपराधिक रिकॉर्ड होगा

ज. तुम जेल या जेल में जाना हो सकता है.

c. तुम जुर्माना और न्यायालय लागत का भुगतान करना होगा.

3. यदि आप परिवीक्षा पर हैं, आप यादृच्छिक दवा और मूत्र का परीक्षण करने के लिए प्रस्तुत करना होगा. यदि आप परिवीक्षा का उल्लंघन है, तुम बार बार जेल जाना.

4. अभ्यारोप्य मामलों में, आप जो आपराधिक गतिविधियों की जांच के लिए कानून लागू करने, और परीक्षण की लागत के लिए भुगतान के द्वारा प्रयोग किया जा सकता है एक डीएनए नमूने, प्रदान करने के लिए आवश्यक हो जाएगा.

5. यदि अदालत को कोई है जो एक और नुकसान उठाना पड़ा है अगर अदालत कि आप या भविष्य में क्षतिपूर्ति का भुगतान करने में सक्षम होंगे में सक्षम हो पाती है एक शिकार है ढूँढता है तुम बहाली का भुगतान करना होगा.

6. यदि आप किसी सार्वजनिक पद धारक या कर्मचारी हैं, तो आप दोषी की दलील के आधार पर आपके द्वारा अपने कार्यालय या नौकरी अर्थदंड करने के लिए आवश्यक हो सकता है.

7. यदि आप एक संयुक्त राज्य अमेरिका नागरिक या राष्ट्रीय नहीं हैं, तो आपको दोषी के अपनी दलील के आधार द्वारा भेजा जा सकता है.

8. आप 5-10 साल पहले एक ठोकर मिटाना करने के लिए इंतज़ार करना होगा. 2C :52-3

9. तुम परिवीक्षा पर रखा जा सकता है.

10. नशीली दवाओं के मामलों में, $ 500 का एक अनिवार्य DEDR दंड - $ 1000, और 6 महीने के लिए अपने ड्राइवर का लाइसेंस खो - 2years. तुम एक कानून प्रवर्तन अधिकारियों का भुगतान करना होगा प्रशिक्षण और $ 30 के उपकरण कोष जुर्माना.

11. तुम सामुदायिक सेवा करने के लिए आवश्यक हो सकता है.

12. अगर आप हिंसा के एक अपराध के दोषी हैं आप) प्रत्येक गिनने के लिए दोषी वकालत जो करने के लिए कम से कम $ 50 ($ 100 का एक न्यूनतम हिंसात्मक अपराधों मुआवजा बोर्ड मूल्यांकन का भुगतान करना होगा.

13. आप प्रत्येक विश्वास के लिए एक $ 75 सुरक्षित पड़ोस सेवाएँ कोष मूल्यांकन का भुगतान करना होगा.

14. यदि आप परिवीक्षा को सजा सुनाई जा रही हैं, तो आप अप करने के लिए $ 25 प्रति माह परिवीक्षा की अवधि के लिए शुल्क का भुगतान करना होगा.

15. आप भविष्य के मामलों में क़ैद खिलाफ प्रकल्पना खोना. 2C :44-1

16. आप अपनी राय देने का हक खो सकते हैं.

एक व्यक्ति को एक आपराधिक अपमान के आरोप की रक्षा असंभव नहीं है. इसमें सक्षम है और जो सुरक्षा साधनों को एक सफल परिणाम प्राप्त करने के लिए अपनाई जा सकती है बहस का एक नंबर रहे हैं. वकालत, प्रतिबद्धता, और जड़ता एक ग्राहक एक आपराधिक अपमान का आरोप का बचाव करने के लिए आवश्यक हैं.

अपराधों और उच्छृंखल आचरण के लिए जेल:

अगर किसी pleads दोषी या दोषी एक आपराधिक अपमान का पाया जाता है, निम्नलिखित के सांविधिक जेल / जेल दृष्टि है.

NJSA 2C: 43-8 (1) पहली डिग्री के एक अपराध के मामले में वर्ष की जो अदालत द्वारा तय होगा 10 साल और 20 साल के बीच किया जाएगा एक विशिष्ट अवधि के लिए;

(2) के दूसरे की डिग्री के एक अपराध के मामले में वर्ष की जो अदालत द्वारा तय किया जाएगा पाँच साल और 10 साल के बीच किया जाएगा एक विशिष्ट अवधि के लिए;

(3) तृतीय डिग्री के एक अपराध के मामले में वर्ष की जो अदालत द्वारा तय किया जाएगा तीन साल और पांच साल के बीच किया जाएगा एक विशिष्ट अवधि के लिए;

(4) के चौथे डिग्री के एक अपराध के मामले में, जो अदालत द्वारा तय किया जाएगा और 18 माह से अधिक नहीं होगी एक विशिष्ट अवधि के लिए.

2C :43-3 जुर्माना हाल ही बढ़ा दी गई है! 2C :43-3. जुर्माना और Restitutions. जो एक अपराध का दोषी ठहराया गया है एक व्यक्ति को ठीक करने के लिए भुगतान करते हैं, को पार करने की बहाली, या दोनों, इस तरह ठीक नहीं बनाने के लिए सजा सुनाई जा सकती है:

a. (1) $ 200,000.00 जब विश्वास पहले दर्जे का एक अपराध है;

(2) $ 150,000.00 जब विश्वास दूसरे की डिग्री के एक अपराध है;

ज. (1) $ 15,000.00 जब विश्वास तीसरी डिग्री का एक अपराध है;

(2) $ 10,000.00 जब विश्वास चौथे डिग्री के एक अपराध है;

c. $ 1000.00, जब विश्वास एक उच्छृंखल व्यक्तियों अपमान की है;

मृ. $ 500.00, जब विश्वास एक छोटी सी उच्छृंखल व्यक्तियों का अपमान है;

किसी भी आपराधिक आरोप का सामना करना पड़ अगर, आपको तुरंत अधिकार और अदालत के दायित्वों का निर्धारण करने के लिए एक अनुभवी वकील बरकरार रखें. वर्तमान आपराधिक आरोप केनेथ Vercammen, Esq द्वारा छानबीन की. 732-572-0500

For more information,
http://www.njlaws.com/arson.htm

No comments: