Friday, December 19, 2008

प्रोबेट जारी वापसी बॉण्ड

सूचना प्रोबेट के लाभार्थियों को एक निष्पादक-NJ न्यायालय आवश्यकताएँ द्वारा
शासन 4:80. प्रोबेट या प्रशासन के लिए किराए की अदालत करने के लिए आवेदन

4:80-1. आवेदन

(एक) Contents. प्रोबेट के लिए एक शिकायत जब तक Superior न्यायालय के साथ आर 4:83, के प्रोबेट के लिए एक आवेदन पत्र के अनुसार दायर की है एक, पत्र वसीयती, प्रशासन का पत्र, गैर के प्रशासन के पत्र के लिए-निवासी जो संपदा में प्रशासन नहीं किया गया है जाएगा निवास की मृतक के राज्य में मांगी, इच्छा के साथ प्रशासन के पत्र, कब्जा कर लिया कि इस किराए की है कोर्ट के साथ दर्ज किया जाएगा, बताते हुए कब्जा कर लिया जाएगा प्रशासन के साथ विज्ञापन prosequendum, substitutionary प्रशासन और substitutionary प्रशासन के पत्र के पत्रों का पत्र:

(1) आवेदक के निवास;

(2) के नाम और स्वर्गवासी, और मृत्यु की तिथि की तारीख में अपने या अपने अधिवास की मृत्यु की तिथि अंतिम होगा, यदि कोई हो, मृतक की;

(3) के नाम और पति या पत्नी, वारिस, रिश्तेदार और अन्य व्यक्तियों के अगले, यदि कोई हो, पत्रों के हकदार के पते, और मृतक करने के लिए अपने रिश्तों को, और, इस आवेदक के ज्ञान और विश्वास का सबसे अच्छा करने के लिए, इनमें से किसी की पहचान जिनकी नाम या पते अज्ञात रहे हैं और आगे बताते हुए कहा कि वहाँ रिश्तेदारों के पास कोई और वारिस और अगले रहे हैं;

(4) किसी भी मामूली वारिस या की उम्र के रिश्तेदार अगली लघु; और एक, कि क्या वसीयत करनोवाला जब जाएगा किया गया था, और मुद्दा जीवित था करेगा के प्रोबेट के लिए एक आवेदन पत्र में चाहे वह किसी भी बच्चे को जन्म छोड़ दिया है या उसके बाद या अपनाया इस तरह के बाद या अपनाया बच्चे का जन्म के किसी भी मुद्दे है, और बाद में जन्मे या इच्छा की तारीख, या उनके मुद्दे के बाद से बच्चों को गोद लिया है, अगर किसी के नाम. आवेदक कसम है कि बयान को आवेदक के ज्ञान और विश्वास का सबसे अच्छा करने के लिए सही हैं की पुष्टि करेगा (आपके प्रोबेट वकील के साथ क्या आप मदद कर सकते हैं इस).

(ख) प्रमाण पत्र, हलफनामों के अनुप्रयोग के साथ. जब तक अच्छी कारणों के लिए के साथ समाप्त substitutionary पत्रों के लिए एक आवेदन पत्र में छोड़कर, आवेदन मौत या अन्य सक्षम सबूत वहाँ के एक प्रमाणपत्र के द्वारा, के साथ किया जाएगा; और सभी अनुप्रयोगों जहाँ एक बांड व्यक्ति पत्र के लिए आवेदन की आवश्यकता होती है में, आवेदन करेगा व्यक्तिगत संपदा के मूल्य का एक हलफनामे के साथ हो.

(ग) फ़ाइल करना. एक करेगा के प्रोबेट या प्रशासन के पत्र के लिए के लिए आवेदन के किराए की है कोर्ट ने किराए के साथ जो में मृतक मौत पर, या मृत आदमी इस राज्य में अधिवासित नहीं था कि अगर समय पर अधिवासित था काउंटी, तो फिर से दर्ज किया जाएगा अदालत जो में मृतक जिसमें किसी भी संपत्ति को मृतक की संपदा के लिए आए हैं मई संबंधित किसी भी संपत्ति या बाएँ किसी भी काउंटी की.

(घ) रिकॉर्डिंग. आवेदन के किराए के न्यायालय द्वारा दर्ज किया जाएगा.

4:80-6. सूचना प्रोबेट विल के

60 दिनों के भीतर एक करेगा के प्रोबेट, व्यक्तिगत प्रतिनिधि होने की तारीख के बाद इच्छा के तहत सभी लाभार्थियों को और सभी व्यक्तियों आर 4:80-1 (एक) (3) के द्वारा नामित करने के लिए मेल किया है, पर कारण होगा उनका अंतिम ज्ञात पते, कि करेगा, probated कर दिया गया है लेखन में एक नोटिस के स्थान और प्रोबेट की तिथि, नाम और व्यक्तिगत प्रतिनिधि का पता और एक बयान कि इस अनुरोध पर (कई executors सुसज्जित किया जाएगा करेंगे और प्रशासकों एक भाड़े की एक प्रति वकील) को आवश्यक नोटिस संभाल करने के लिए.

मेलिंग के सबूत के किराए से 10 दिनों के भीतर इस को दायर किया जाएगा. यदि नाम या किसी भी उन व्यक्तियों के पतों को ज्ञात नहीं कर रहे हैं, या नहीं द्वारा उचित जांच, फिर निर्धारित किया जा सकता सामान्य परिसंचरण के एक अखबार में काउंटी में नामकरण प्रकाशित किया जाएगा होगा या एक होने के रूप में उन व्यक्तियों की पहचान की प्रोबेट के एक नोटिस इस प्रोबेट संपदा में संभव ब्याज. वसीयत संपत्ति की शर्तों के द्वारा यदि एक वर्तमान या भविष्य धर्मार्थ का उपयोग करें या उद्देश्य, सूचना और के अटॉर्नी जनरल करने के लिए मेल किया जाएगा होगा की एक प्रति की तरह करने के लिए समर्पित है.

रिहाई और वापसी बॉण्ड

यह भी प्रत्ययी के कर्तव्य [निष्पादक या प्रशासक] बिल और अन्य संपदा खर्च और करेगा के अंतर्गत निर्देशों का पालन भुगतान करने की तैयारी करनी है. बाद में और उसके वकील किसी लागू कर नोटिस या आयकर रिटर्न फाइल चाहिए प्रत्ययी. इसके बाद, NJSA 3B :23-24 को उठाएगा प्रत्ययी प्रदान करता है एक रिलीज और वापसी बॉण्ड प्रत्येक लाभार्थी से.

जब तक यह रूप में मेडिकल बिलों की राशि के लिए स्पष्ट है हम NJ भाग कर लौटने फ़ाइल नहीं कर सकेंगे. चिकित्सा व्यय के निज भाग कर में कटौती की जा सकती है. परिसंपत्तियों की सूची की एक प्रतिलिपि कि इस भाग पर कर की कटौती की जा सकती है साथ ही जुड़ा हुआ है.

जब से तुम को निजी प्रतिनिधि से इस एस्टेट के रूप में शामिल किया जाएगा, आपको लगता है कि, इस सापेक्षता हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका उच्चतम न्यायालय प्रकरण, Tulsa Professional संग्रह सेवाएँ, Inc, वी. Joanne पोप, न्याय अधिकारिनी ने एस्टेट एच. के भाग के अनुसार अवगत होना चाहिए Everett पोप, जूनियर, मृतक के निजी प्रतिनिधि से हर संपदा में व्यक्तिगत रूप से सभी या "तत्काल" ने मृतक के लेनदारों ascertainable ज्ञात करने के लिए वास्तविक सूचना उपलब्ध कराने के लिए जिम्मेदार है. इसका मतलब यह है कि अपनी जिम्मेदारी diligently किसी भी "तत्काल" ascertainable लेनदारों की खोज करने के लिए इसका मतलब है.

यह हमारी सिफारिश है कि आप निम्नलिखित उपायों का कार्य है:

1. ने मृतक की निजी कागज़ात और जो एक संभावित लेनदार की दिशा में आप बिंदु हो सकता है कोई सबूत के लिए प्रभावों का एक विस्तृत खोज आचरण, 2. ध्यान से पुनरावृत्ति भुगतान के लिए मृतक की चेकबुक और जांच रजिस्टर की जांच, के रूप में इन एक मौजूदा ऋण का संकेत हो सकता है; 3. इस स्वर्गवासी में था कि प्रत्येक क्रेडिट कार्ड के जारीकर्ता से संपर्क करें अपने / के समय उसे अपना कब्ज़ा / उसकी मौत, 4. जो पूर्व उसके / उसकी मौत के लिए चिकित्सा देखभाल, उपचार, या मृत आदमी को सहायता प्रदान की गई सभी पार्टियों से संपर्क करें;

मुझे लगता है कि खुलना करने के लिए और इस तरह के लेनदारों से संपर्क करें एक मांग कार्य किया जा सकता है प्रयास का एहसास. हालाँकि, पोप मामले काफी अपनी आवश्यकताओं में स्पष्ट है. उस मामले में, एक "सहज ascertainable" कर्ज के मृतक के अंतिम बीमारी से संबंधित ने मृतक की मृत्यु के बाद पांच साल प्रकाशित हुआ. अमेरिकी उच्चतम न्यायालय यह है कि दावा वैध था, और निर्णय लिया था भुगतान किया जाएगा. के निजी प्रतिनिधि से व्यक्तिगत रूप से इस बकाया ऋण के लिए, सभी संपदा आस्तियों के रूप में जिम्मेदार पहले से वितरित किया गया था आयोजित किया गया. इस परिणाम के प्रकाश में, यह हमारी जिम्मेदारी है, अपने वकील के रूप में, आप के साथ एक प्रयास के कतिपय है कि ऐसे सभी लेनदारों ठीक से इतना है कि आप किसी भी इस तरह के दावों के भुगतान के लिए उत्तरदायी नहीं होगी और अधिसूचित कर रहे हैं करने में काम करने के लिए है कि सभी एस्टेट परिसंपत्तियाँ, और प्रशासनिक / या जब, वितरित स्वतंत्र हैं और किसी भी संभावित दावों के स्पष्ट की समाप्ति पर.

हमारे प्रतिनिधित्व के कोर्स के दौरान हम भुगतान के लिए आवधिक बयान या चालान सेवाओं में पिछले अवधि के दौरान गाया के लिए प्रस्तुत कर देगा और reimbursable लागत और खर्चे में पिछले अवधि के दौरान खर्च के लिए. भुगतान को आपके चालान प्राप्त होने पर कारण है. अपने दायित्व हमारे फीस और लागत का भुगतान करने पर आपको डिफ़ॉल्ट इस घटना में, आप किसी भी वकील की फीस और संग्रह हमारे द्वारा खर्च की लागत का भुगतान करने के लिए सहमत हैं और आप हमें (समय सहित इस तरह के संग्रह के प्रयासों में व्यय समय के लिए भुगतान करने की तैयारी कर बिताया और भाग ले सहमत हमारे सामान्य घंटेवार दरों अतिरिक्त लागत और खर्च पर कोई शुल्क मध्यस्थता की कार्रवाई.)

सबसे Executors और व्यवस्थापकों को रिलीज और वापसी बॉण्ड तैयार करने के लिए एक वकील किराया. इस लाभार्थी एक नोटरी या वकील के सामने, साइन इन करना होगा और हमारे दफ्तर के लिए हस्ताक्षर किए Release वापसी. रसीद पर निष्पादक / प्रशासक प्रमाणित मेल द्वारा उनके चेक भेज सकते हैं.

3B :23-24. वारिस के बांड वापसी या करेगा एक निजी प्रतिनिधि distributee, एक या वितरणात्मक शेयर वसीयत या व्यक्ति हकदार करने के लिए वितरण का एक यंत्र वितरित पर भुगतान करने पर, इस काउंटी के प्रतिनिधि के कार्यालय में दाखिल होने का एक वापसी बांड की वजह ले, जिसमें उन्होंने अगर वह Superior कोर्ट से अपने पत्र प्राप्त हुआ, उसके अक्षरों या Superior न्यायालय के लिपिक के कार्यालय में प्राप्त की.

3B :23-25. राशि बांड की; यह बांड NJS के तहत आवश्यक फार्म 3B :23-24 या N.J.S. 3B :23-33 राशि या अगर वारिस या distributee, या उसके अभिभावक द्वारा हस्ताक्षर किए जैसा भी मामला हो सकता है कि या आवंटित वितरणात्मक शेयर और पर्याप्त होगा,,, किसी भी sureties बिना वसीयत के मूल्य में जो कुछ भी किया जाएगा.

3B :23-26. वारिस है बांड एक वारिस का बांड की हालत काफी प्रकार अनुकूलित किया जाएगा: कि अगर किसी भी भाग या करेगा किसी भी समय उसके बाद किसी भी कर्ज या कर्ज मुक्ति के लिए जरूरी होने पर, वसीयत या, devises जो व्यक्तिगत प्रतिनिधि मई नहीं वसीयत के सम्पूर्ण भुगतान करने के लिए अन्य परिसंपत्तियों है, वह है, वारिस, या उस भाग के रूप में ऋण, या devises के एक आनुपातिक भाग के भुगतान के लिए के भुगतान के लिए आवश्यक हो सकता है वसीयत में उनकी वापसी होगी.

For more information visit,
http://www.njlaws.com/probate_release_refund_bond.htm

No comments: