Friday, December 19, 2008

$ 15000 पर जवाब दो एक नागरिक शिकायत करने के लिए Superior न्यायालय लॉ डिवीजन सिविल में (सूट)

हमारे कार्यालय कंपनियों, बीमा कंपनियों और लोगों को नागरिक lawsuits का सामना करना पड़ का प्रतिनिधित्व करता है. हम नई Jersey भर में प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं. अगर एक समय पर औपचारिक "35 दिन के भीतर दाखिल नहीं है शिकायत जवाब दो" के लिए, एक डिफ़ॉल्ट ने प्रतिवादी के खिलाफ दर्ज किया जा सकता है. एक डिफ़ॉल्ट निर्णय के बाद, आस्तियों, मजदूरी, और भी नागरिक को गिरफ्तार अगर आप अदालत के आदेश की अनदेखी संपत्ति बेच दिया garnished जब्त किया जा सकता है. हार मत करो! हमारे कानून Office नागरिक lawsuits के लिए अनुभवी वकील प्रतिनिधित्व प्रदान कर सकते हैं. हमारी वेबसाइट www.njlaws.com नागरिक lawsuits के बारे में जानकारी प्रदान करता है.
निम्नलिखित है वर्तमान NJ न्यायालय नियम Answers पर एक नागरिक शिकायत में Superior न्यायालय लॉ डिवीजन में.

शासन 4:5. प्रार्थना अदालत 4:5-1 के सामान्य नियम. सामान्य आवश्यकताओं के लिए वाद

(एक) वाद अनुमति. वहाँ एक शिकायत और एक जवाब दो किया जाएगा; एक counterclaim के रूप में denominated करने के लिए एक जवाब इस तरह, एक पार से दावा करने के लिए एक जवाब है, अगर इसका जवाब-दावा; एक तीसरे पक्ष की शिकायत आर 4:8 के अनुसार, एक तीसरा एक क्रॉस शामिल है पार्टी का जवाब है, अगर एक तीसरे पक्ष की शिकायत की सेवा की है; और एक जवाब है, अगर एक सकारात्मक बचाव आगे एक जवाब में और निर्धारित है प्लीडर किसी भी मामले की रक्षा के एक परिहार गठन करने का आरोप लगाते करना चाहते हैं. कोई और प्रार्थना की अनुमति दी है.

(ख) पहले वाद के लिए आवश्यकताएँ. (1) प्रकरण सूचना वक्तव्य. नागरिक प्रतिबद्धता कार्यों में सिवाय आर 4:74-7 के अनुसार और प्रोबेट, foreclosure और अन्य सभी सामान्य इक्विटी actions, एक प्रकरण सूचना वक्तव्य के फार्म का अनुबंध बारहवीं द्वारा इन नियमों के लिए निर्धारित में में कार्रवाई में एक कवर पत्रक के रूप में कब्जा कर लिया जाएगा लाया प्रत्येक पार्टी की पहली प्रार्थना करने के लिए.

(2) अन्य क्रिया के सूचना और सम्भावित उत्तरदायी व्यक्ति. प्रत्येक पार्टी के रूप में पहली प्रार्थना का एक प्रमाण पत्र के साथ विवाद है कि क्या इस मामले में किसी भी अदालत में या एक लंबित मध्यस्थता कार्यवाही, या कि क्या कोई अन्य कार्रवाई या मध्यस्थता कार्यवाही contemplated है की लंबित किसी अन्य कार्रवाई का विषय है, और, यदि ऐसा है तो भी शामिल होगा , प्रमाणीकरण इस तरह के कार्यों और सभी दलों को इस के अतिरिक्त की पहचान करेगा. इसके अलावा, प्रत्येक पार्टी की इस प्रमाणीकरण में जो कार्रवाई में आर 4:28 के मुताबिक़ में शामिल किया जाना चाहिए या कौन से विषय है किसी भी गैर के नाम-पार्टी खुलासा करेगा आर 4:29-1 करने के लिए (ख) की वजह से अनुसार बढ़ई एक ही transactional तथ्यों के आधार पर किसी भी पार्टी करने की क्षमता देयता. अगर वहाँ तथ्यों को मूल प्रमाण पत्र में कहा गया में एक परिवर्तन है हर पार्टी ने मुकदमेबाजी के दौरान फ़ाइल करने के लिए और अन्य सभी पार्टियों पर की सेवा और अदालत के एक संशोधित प्रमाणीकरण के साथ एक सतत दायित्व होगा. अदालत के किसी भी गैर जिसका नाम के अनुसार इस नियम के साथ या खुलासा है आर 4:29-1 के अनुसार बढ़ई विवश मई पार्टी को दी जाने वाली कार्रवाई की सूचना आवश्यकता हो सकती है (ख). अगर एक पार्टी के इस नियम के अंतर्गत अपने दायित्वों का अनुपालन करने के लिए विफल रहता है, अदालत जिसका अस्तित्व है या मुकदमेबाजी का खर्च की है कि तक टाला जा सकता था कि noncomplying पार्टी पर लगाए खुलासा नहीं किया गया एक पार्टी के खिलाफ एक के बाद कार्रवाई की बर्खास्तगी सहित एक उपयुक्त मंजूरी थोपना मई इस नियम के अनुपालन. जब तक अनुपालन की विफलता और अप्रकाशित पार्टी के अधिकार के बाद कार्रवाई की रक्षा करने के लिए अक्षम्य काफी पहले कार्रवाई में पहचान की गई नहीं द्वारा पक्षपातपूर्ण कर दिया गया है था एक के बाद कार्रवाई की बहरहाल, इस नियम के अनुपालन की विफलता के लिए खारिज नहीं किया जाएगा.

4:5-2. दावा राहत के लिए

सिवाय के रूप में और विशेष रूप से विशिष्ट कार्रवाई के संबंध में इन नियमों, द्वारा प्रदान किया जा सकता है एक है जो आगे, चाहे एक मूल का दावा है, जवाबी दावा, cross-दावा है या तीसरे पक्ष का दावा है, के एक बयान को नियंत्रित करेगा राहत के लिए एक दावा सेट प्रार्थना जिस पर इस दावे पर आधारित है तथ्यों, दिखा कि प्लीडर राहत के लिए हकदार है, और राहत के लिए निर्णय के लिए एक मांग के वकील का दावा है एनटाइटेलमेंट जो करने के लिए. राहत के वैकल्पिक या कई अलग अलग प्रकार के में की मांग की जा सकती है. यदि unliquidated पैसे हर्जाना किसी भी अदालत में, विशेष नागर भाग के अलावा अन्य का दावा कर रहे हैं, इस प्रार्थना का आम तौर पर इस राशि को निर्दिष्ट बिना क्षतिपूर्ति की मांग करेगा. जब तक कि कार्रवाई का तबादला है कि यदि एक अदालत में संज्ञेय राशि से अधिक में एक मांग, अधिक में पूर्ण संज्ञेय राशि और किसी भी राशि के लिए लिपिक द्वारा दायर किया जाएगा बिनती ने कहा कि इस को माफ नहीं समझी जाएगी विशेष नागर भाग राज्यों में दायर की प्रार्थना आर 6:4-1 के अनुसार. विशेष नागर भाग के क्लर्क, में किसी भी है कि आगे एक संज्ञेय राशि निर्धारित नहीं करता है दायर प्रार्थना, वह अधिकतम राशि है और अधिकतम शुल्क के लिए दाखिल होने का आरोप लगाया जाएगा कि माँग पर विचार करेगा. एक और पार्टी ने एक प्रश्न के लिखित अनुरोध के सेवा पर, पार्टी ने प्रार्थना के भीतर 5 दिनों के बाद सेवा इस नुकसान की राशि के एक प्रश्न के लिखित बयान के साथ, बयान अदालत के आदेश पर छोड़कर जो दायर नहीं किया जाएगा दावा किया कि पार्टी का अनुरोध प्रस्तुत करेगा दाखिल.

4:5-3. जवाब; गढ़; Denials का पर्चा

एक उत्तर लघु और सादे शब्दों में प्रत्येक का दावा करने के लिए वकील की सुरक्षा साधनों और माँगे स्वीकार करेगा या जिस पर उस विरोधी निर्भर के आरोपों से इनकार करते राज्य करेगा. जो ज्ञान या जानकारी का एक आरोप की सच्चाई के रूप में तो राज्य और, सिवाय के रूप में अन्यथा आर 4:64-1 द्वारा प्रदान (ख) (foreclosure actions), यह प्रभावी होंगे जाएगा एक विश्वास बनाने के लिए पर्याप्त है बिना एक प्लीडर एक इनकार के. Denials काफी आरोपों के पदार्थ मिलने से इनकार किया जाएगा. जो अच्छा विश्वास में इतना इसे निर्दिष्ट करेगा केवल एक हिस्सा है या एक आरोप का एक योग्यता से इनकार करने का इरादा रखती एक वकील सच के रूप में है और सामग्री से इनकार करते हैं और केवल शेष. इस प्लीडर आमतौर पर सभी आरोपों से इनकार नहीं कर सकते हैं नामित आरोपों या पैराग्राफ के विशिष्ट denials के रूप में denials करना होगा.

4:5-4. सकारात्मक गढ़; Misdesignation सुरक्षा और Counterclaim की

एक आगे और विशेष रूप से अलग तथ्यों की एक बयान समझौते और संतुष्टि है, मध्यस्थता और पुरस्कार, अंशदायी लापरवाही, दिवाला, दबाव, estoppel, विचार, धोखाधड़ी, गैरकानूनी, चोट द्वारा की विफलता में छुट्टी जैसे एक परिहार या सकारात्मक बचाव गठन निर्धारित करेगा प्रार्थना उत्तरदायी साथी दास, अवधि का बीत जाना, लाइसेंस, भुगतान, रिलीज, res judicata, धोखाधड़ी का क़ानून, सीमाओं के क़ानून, और छूट. अगर एक पार्टी गलती से एक counterclaim या एक बचाव के रूप में एक counterclaim के रूप में एक सुरक्षा नामित किया है, अदालत, शर्तों पर अगर न्याय के हित, इलाज करेगा आवश्यकता होती है कि प्रार्थना के रूप में यदि वहाँ एक उचित पद पर नियुक्ति की गई थी.

4:5-5. इनकार करने में विफलता का प्रभाव

आरोपों में एक है जो आगे राहत के लिए एक का दावा है, उन लोगों की तुलना में नुकसान की राशि के रूप में करने के लिए अन्य, भर्ती कर रहे हैं अगर जवाब में उधर से वंचित नहीं सेटों बिनती. हर कार्य १ परक्राम्य लिखत पर किसी भी हस्ताक्षर या बेचान आगे का है, प्रामाणिकता लाया में जब तक एक ही भर्ती होने का मुद्दा में वाद द्वारा लगाया जाता है लिया जाएगा. किसी भी जवाब आगे अगर एक उत्तर में से परहेज नहीं के रूप में देने से इनकार लिया जाएगा एक सकारात्मक सुरक्षा सेटिंग में आरोपों; मुद्दा माना जाएगा आरोपों पर एक जवाब आगे अन्य मामलों सेटिंग में शामिल हो गया है. एक उत्तर में आरोपों के रूप में देने से इनकार या बचा है, और कानून या वास्तव में किसी भी बचाव बहां परीक्षण में माँगे जा सकता है लिया जाएगा.

4:5-6. निरंतरता

पार्टी के एक, या तो एक गिनती या सुरक्षा या अलग अलग मायने रखती है या सुरक्षा साधनों में से एक का दावा है या बचाव वैकल्पिक रूप से या hypothetically के आगे 2 या अधिक बयानों निर्धारित कर सकते हैं. अगर स्वतंत्र रूप से किया जब 2 या अधिक बयानों का विकल्प है और उनमें से एक में, पर्याप्त होगा किए जाते हैं, तो अपर्याप्त एक या वैकल्पिक बयानों के अधिक की कमी द्वारा बनाई गई नहीं है प्रार्थना. कई अलग अलग दावे या सुरक्षा साधनों के रूप में के रूप में पार्टी भले ही अपनी निरंतरता की और कहा हो सकता है कि क्या पर आधारित कानूनी या समान आधार या दोनों पर. सभी बयानों के दायित्वों के अधीन आगे आर 1:4-8 में स्थापित किया जाएगा.

4:5-7. वाद संक्षिप्त और सीधे रहो करने के लिए, निर्माण

एक प्रार्थना, संक्षिप्त सरल किया जाएगा और सीधा है, और बिनती की कोई तकनीकी रूपों के प्रत्येक आरोप आवश्यक हैं. सभी वाद उदारतापूर्वक न्याय के हित में लगाया जाएगा.

4:5-8. प्रार्थना विशेष मामला (एक) जालसाज़ी; गलती; मन की दशा. बहकाना, धोखाधड़ी, गलती है, विश्वास का भंग के सभी आरोपों में, खुदराय डिफ़ॉल्ट या अनुचित प्रभाव, गलत, खजूर और यदि आवश्यक वस्तुओं के साथ, insofar के रूप में व्यावहारिक घोषित किया जाएगा के ब्यौरे. द्वेष, इरादे, ज्ञान, और एक व्यक्ति के दिमाग के अन्य स्थिति आम तौर पर आरोप लगाया जा सकता है. (b) शर्तों की मिसाल. प्रदर्शन या स्थितियों की घटना मिसाल प्रार्थना में, यह आम तौर पर कहा कि ऐसे सभी शर्तों या निष्पादित किया गया है हुई है आरोप लगाते करने के लिए पर्याप्त है. प्रदर्शन या घटना का एक इनकार विशेष रूप से और सूक्ष्मता के साथ, पर किया जाएगा जब इसलिए पार्टी ने प्रदर्शन या घटना प्रार्थना बनाया इसे स्थापित करने का भार है. (ग) कानूनी प्रभाव के अनुसार बिनती. इस प्रार्थना ऐसी होनी चाहिए के रूप में काफी यह साबित करने के लिए जो करना है तथ्यों के राज्य के प्रतिकूल पार्टी बतलाना करने के लिए ऐसा करने अधिनियमों और ठेके उनके कानूनी प्रभाव के अनुसार, पर कहा जा सकता है; इस प्रकार, एक अधिनियम या एक प्रमुख अन्य के वादा एक निगम, की तुलना में अगर तथ्य कार्यवाही में एक एजेंट ने प्लीडर के लिए जाने जाते हैं, से इतनी घोषित किया जाना चाहिए. एक सरकारी दस्तावेज़ प्रार्थना या यह है कि दस्तावेज़ या अधिनियम कानून के अनुपालन में किया जारी किया गया था आरोप लगाते करने के लिए पर्याप्त है अधिनियम आधिकारिक में. (घ) प्रलय का. एक निर्णय या एक घरेलू या विदेशी अदालत के निर्णय, न्यायिक या अर्ध न्यायिक अधिकरण, या प्रशासनिक एजेंसी या अधिकारी, बात यह रेंडर करने के लिए अधिकार क्षेत्र दिखाने के बिना बताते हुए आरोप लगाया जा सकता है. (ई) समय और जगह. एक प्रार्थना, समय के आरोपों और जगह सामग्री हैं और सामग्री मामले के अन्य सभी आरोपों की तरह माना जाएगा की प्रचुरता के परीक्षण के प्रयोजन के लिए. (च) विशेष नुकसान की. विशेष क्षति के आइटम विशेष रूप से घोषित किया जाएगा, सिवाय दावा किया है कि अगर unliquidated क्षति के लिए एक सामान्य मांग किया है आर 4:5-2, तथ्यों विशेष हर्जाना विशेष रूप से इस के एवज में कहा जाएगा के लिए किसी भी शामिल दावे को जन्म देने के मुताबिक़ मौद्रिक दावे की वजह.

शासन 4:6. सुरक्षा साधनों और आपत्तियों: कब और कैसे प्रस्तुत किया; द्वारा प्रार्थना या गति; निर्णय पर वाद 4:6-1 के लिए प्रस्ताव. जब भेंट की (एक) का समय; प्रस्तुति. सिवाय के रूप में अन्यथा आर 4:7-5 संशोधित शिकायत करने के लिए (c) (क्रॉस का दावा है), 4:8-1 (ख) (third-party बढ़ई), 4:9-1 (उत्तर के द्वारा), प्रदान की है और 4: Foreclosure कार्यों में 64-1 (g) (सरकारी उत्तर), ने प्रतिवादी को सम्मन और कहा कि प्रतिवादी पर शिकायत की सेवा के बाद 35 दिन के भीतर उसमें किसी भी counterclaim सहित एक जवाब,, की सेवा करेगा. यदि सेवा के रूप में न्यायालय के आदेश, आर 4:4-4 (ख) (3 के अनुसार द्वारा प्रदान की) बनाया जाता है, इसका जवाब की सेवा के लिए समय उसमें विनिर्दिष्ट किया जा सकता है. सेवा के जवाब के आर 1:5-4 द्वारा प्रदान के रूप में पूरा किया जाएगा. पार्टी के एक एक बिनती 35 दिनों के भीतर है कि पार्टी पर इस सेवा के बाद एक जवाब बहां की सेवा करेगा एक counterclaim या पार का दावा है कि पार्टी के खिलाफ बताते हुए के साथ सेवा की. जहां की अनुमति दी एक जवाब, के लिए एक उत्तर, 20 दिनों के भीतर जवाब की सेवा के बाद की सेवा की जाएगी. (ख) समय, कुछ प्रस्तावों का प्रभाव. अदालत fixes एक अलग समय अवधि जब तक, समय अवधि में निर्धारित पैराग्राफ (क) इस नियम के आर 4:6 के अंतर्गत एक प्रस्ताव की सेवा पत्र दाखिल और से बदल रहे हैं या आर 4:46 या आर के अंतर्गत सारांश न्याय के लिए 4:69-2 प्रकार: (1) यदि गति पूरे या भाग या उसके स्वभाव में से इनकार किया है परीक्षण जब तक स्थगित, अदालत की कार्रवाई का नोटिस 10 दिनों की प्रार्थना उत्तरदायी की सेवा की जाएगी के भीतर जाने के बाद, (2) अगर एक प्रस्ताव के लिए एक और निश्चित कथन है, उत्तरदायी वाद 10 दिनों के भीतर इस तरह के बयान की सेवा के बाद की सेवा की जाएगी दी है. यदि सूचना और एक अनिवासी पार्टी की लागत के लिए सुरक्षा की मांग कर दी जाती है कि अनिवासी ने बांड या जमा के निर्माण के दाखिल की सूचना देता है, पार्टी की मांग है तो के रूप में वकालत करने के लिए एक ही समय होगा बनाने के समय में बने रहे हो सकता है नोटिस की सुरक्षा की मांग की सेवा. (ग) समय; विस्तार सहमति के द्वारा. एक प्रार्थना उत्तरदायी एक अवधि के दलों के जो उत्तरदायी प्रार्थना के भीतर 60 दिन की अवधि ने कहा कि के साथ दर्ज किया जाएगा लिखित सहमति, द्वारा 60 दिन से अधिक नहीं के लिए बढ़े हुए हो सकता है की सेवा के लिए यह समय है. इसके अलावा enlargements नोटिस पर ही न्यायालय के आदेश द्वारा, अच्छा कारण की वजह दिखाया पर अनुमति दी जाएगी. (घ) प्रमाणपत्र सेवा की. पार्टी दाखिल करने को उत्तरदायी या प्रार्थना पार्टी के वकील, आगे को प्रमाणित करना होगा या एक रसीद, सबूत या सेवा के प्रमाणपत्र में, यह है कि इस समय अवधि आर 4:6 या अन्य नियम के प्रमाणपत्र में निर्दिष्ट द्वारा अनुमति के भीतर सेवा की प्रार्थना की गई.

4:6-2. कैसे प्रस्तुत

किसी भी शिकायत, counterclaim, cross-दावा करते हैं, या तीसरे पक्ष की शिकायत में राहत के लिए दावा करने के लिए कानून या वास्तव में हर रक्षा, कानूनी या समान,, जवाब में इस के अतिरिक्त, इस विकल्प की कि निम्न सुरक्षा साधनों को मई में छोड़कर माँगे किया जाएगा प्लीडर के प्रस्ताव के द्वारा, कच्छा के साथ किया जाना: (ने इस विषय पर अधिकार क्षेत्र के एक) की कमी है, उस व्यक्ति के ऊपर अधिकार क्षेत्र की b () की कमी है, प्रक्रिया की (ग) कमी, प्रक्रिया की सेवा की d () अपर्याप्तता, (ङ) असफलता जिस पर राहत दी जा सकती है एक राज्य का दावा करने के लिए, (च) विफलता जिसे इस कार्रवाई, के रूप में आर 4:28-1 द्वारा प्रदान आगे बढ़ना नहीं हो सकता बिना एक पार्टी में शामिल होने के लिए. अगर एक प्रस्ताव इनमें से कोई भी सुरक्षा साधनों की स्थापना किया जाता है अगर एक आगे और प्रार्थना करने के लिए किया जा रहा है, यह प्रार्थना करने से पहले किया जाएगा. नहीं बचाव या आपत्ति द्वारा एक जवाब या गति में एक या अधिक अन्य सुरक्षा साधनों के साथ शामिल हो गए माफ किया जा रहा है. विशेष दिखावे superseded रहे हैं. अगर, एक प्रस्ताव पर सुरक्षा गिने के आधार पर खारिज करने के लिए (ई), और अदालत के द्वारा हटा नहीं करने के लिए, इस प्रस्ताव का एक सारांश न्याय के लिए और के रूप में आर 4 द्वारा प्रदान की निपटारा माना जाएगा: प्रस्तुत कर रहे हैं बिनती के बाहर के मामलों 46, और सभी दलों को उचित अवसर सभी सामग्री इस तरह के एक प्रस्ताव को उचित पेश करने के लिए दिया जाएगा.

4:6-3. अपेक्षित गति; प्रारंभिक सुनवाई

मोरचा (एक) (ए) और (च) आर 4:6-2 में, चाहे एक जवाब में या गति द्वारा बनाई गई, सुना जाएगा और निर्धारित करने से पहले किसी भी पार्टी के आवेदन पर परीक्षण, जब तक अच्छे कारण आदेश के लिए अदालत है कि सुनवाई और दृढ़ निश्चय इस मुकदमे जब तक विलम्बित हो. मोरचा (ख) (ग) और (घ) आर 4:6-2 में गति से 90 दिनों के भीतर जवाब की सेवा के बाद उठाया जाएगा, कि रक्षा उसमें माँगे कर दिया गया है और प्रदान की, आगे, बशर्ते कि कोई पिछले गति करने के लिए जो आर 4:6-6 किया गया है लागू है.

4:6-4. गति अधिक निश्चित वक्तव्य या मारो या रद्द करने के लिए अनौचित्य प्रार्थना के लिए

(एक) अधिक निश्चित वक्तव्य. अगर एक उत्तरदायी प्रार्थना है एक प्रार्थना जो इतनी अस्पष्ट है या अस्पष्ट है कि एक पार्टी यथोचित एक उत्तरदायी बिनती, पार्टी के एक निश्चित अधिक विवरण के लिए एक उत्तरदायी प्रार्थना interposing से पहले कदम मई फ्रेम करने के लिए आवश्यक नहीं किया जा सकता करने के लिए किया जाएगा. इस प्रस्ताव की शिकायत की और विवरण वांछित को दोष बाहर बात करेगा. यदि गति और अदालत के आदेश के नोटिस के बाद 10 दिन के भीतर या अदालत fixes के रूप में इस तरह के अन्य समय के भीतर, अदालत ने प्रार्थना की गति का निर्देश दिया गया है जो करने के लिए या ऐसा आदेश कर हड़ताल मई के साथ पालन नहीं के आदेश दे दी है क्योंकि यह उपयुक्त deems. इस बयान ने प्रार्थना जो इसे पूरक का एक हिस्सा बन जाएगा. (b) अनौचित्य प्रार्थना की. पर अदालत है या एक पार्टी की गति, अदालत मई या तो (1) खारिज किसी भी प्रार्थना है कि, है,, अभेद्य, अपवादजनक समग्र या, कार्रवाई का कारण, अदालत या किसी अन्य व्यक्ति के अभद्र की प्रकृति पर विचार; या (2) इस तरह के किसी भी भाग हड़ताल एक या कि सारहीन है या निरर्थक किसी भी भाग बिनती. बर्खास्तगी के आदेश को आर 4:37-2 का पालन करेंगे (एक) और स्पष्ट रूप से, एक प्रार्थना एक ही सौदे पर आधारित claimor बचाव एक asserting के refiling की एक शर्त के रूप में आवश्यकता हो सकती है, वकील की फीस की प्रार्थना पार्टी द्वारा भुगतान और लागत जो बर्खास्तगी के लिए ले जाया पार्टी द्वारा खर्च.

4:6-5. अपर्याप्तता के लिए प्रस्ताव करने के लिए स्ट्राइक

प्रस्ताव एक पार्टी द्वारा का जवाब देने से पहले बनाया पर एक या प्रार्थना है, अगर कोई उत्तरदायी प्रार्थना इन नियमों के अनुसार, गति 20 दिनों के भीतर की सेवा के बाद बनाया पर अनुमति दी है कि पार्टी, या अदालत की अपनी पहल पर पर किसी भी समय है, पर प्रार्थना की अदालत किसी भी किसी भी सुरक्षा व्यवस्था में अपर्याप्त प्रार्थना से चोट खाये आदेश सकता है.

4:6-6. सुरक्षा साधनों का एकीकरण

पार्टी के एक के साथ दूसरी गति यहाँ के लिए और फिर उपलब्ध प्रदान में शामिल हो सकते हैं आर 4:6 के अंतर्गत एक प्रस्ताव कर रही है. अगर इस तरह के प्रस्ताव उधर से किसी भी बचाव या आपत्तियां तो जो आर 4:6 परमिट उपलब्ध omits गति से, उसके बाद पार्टी के रूप में आर 4:6 में प्रदान के अलावा एक प्रस्ताव ऐसे किसी भी छोड़े गए सुरक्षा साधनों को या आपत्तियों के आधार पर, नहीं करेगा उठाया जाना -7.

4:6-7. छूट या संरक्षण सुरक्षा साधनों का

मोरचा (ख) (ग) और अगर प्रस्ताव आर 4:6-3 के अनुसार द्वारा उठाया या नहीं अगर एक पहले से बनाया गति से छोड़े गए (घ) आर 4:6-2 में माफ कर रहे हैं जो आर 4:6 करने के लिए -6 लागू है. मोरचा (ए) और (च) और असफलता एक दावा करने के लिए एक कानूनी बचाव करने के लिए राज्य के एक आपत्ति किसी भी अनुमति दी प्रार्थना या आदेश, या सारांश निर्णय या खूबियों पर मुकदमे में करने के लिए प्रस्ताव के द्वारा में किया जा सकता है. जब भी यह दलों के सुझाव द्वारा या अन्यथा यह है कि अदालत ने इस विषय के अधिकार क्षेत्र का अभाव है, अदालत के रूप में अन्यथा आर 1:13-4 द्वारा प्रदान के अलावा इस मामले को खारिज करें करेगा प्रकट होता है. नोट: स्रोत-R.R. 4:12-8.

जवाब का उदाहरण है, एक गैर में अलग से सुरक्षा साधनों-व्यक्तिगत चोट मामले:

इस वादी की शिकायत करने के लिए उत्तर की तरफ से इस प्रतिवादी d1, d2 न्यू जर्सी में व्यापार कर रहे, कहते हैं:

1. वह पैरा 1 के आरोपों को स्वीकार --

2. वह पैरा 2 ............... के सभी आरोपों को स्वीकार करते है और शेष पैराग्राफ इनकार करते हैं.

3. वह अनुच्छेद 3 के आरोपों को स्वीकार करते.

4. वह पैरा के आरोपों का खंडन करते हैं ........

के रूप में किस, प्रतिवादी मांगों निर्णय प्रकार:

है, अभियोगी द्वारा अन्य सभी अनुरोधों को इस बात का खंडन करते शिकायत खारिज, के लिए परामर्शदाता शुल्क एहसान प्रतिवादी का में पुरस्कृत किया जाना NJSA 2a :15 के अनुसार-59 .1 और वादी के खिलाफ अगर अभियोगी तुरंत शिकायत को खारिज नहीं करता है और न्यायालय के रूप में इस तरह के अन्य राहत के लिए मई समझना बस और समान.

पृथक गढ़

बचाव पक्ष सही परीक्षण में निम्नलिखित सुरक्षा साधनों को जोर करने के लिए आरक्षित

-शिकायत जिस पर राहत दी जा सकती है एक राज्य का दावा करने के लिए विफल

-शिकायत में छूट का दावा है, एस्टेले और एस्टेले के सिद्धांतों के द्वारा वर्जित कर रहे हैं

- प्रतिवादी कानूनी औचित्य है और इसलिए साथ उचित आधार पर, अभिनय किया अभियोगी को हर्जाना में जिम्मेदार नहीं हैं. -The आगे शिकायत में सेट का दावा है समझौते और संतुष्टि, विचार, गैरकानूनी था और भुगतान की विफलता के सिद्धांत के द्वारा वर्जित हैं. अनुबंध के - ब्रीच अनुबंध के - नुकसान को कम करने के लिए विफलता - अनुचित नई Jersey निगम द्वारा जो अटॉर्नी द्वारा न्यायालय लॉ Superior में प्रतिनिधित्व होना चाहिए प्रार्थना - Unconscionability-Plain भाषा कानून का उल्लंघन - भेद का अभाव - अनुचित कोर्ट के नियमों के अनुरूप नहीं बिनती

एक व्यक्तिगत चोट मामले में जवाब का उदाहरण, अलग मोरचा:

प्रतिवादी d1, इस वादी की शिकायत करने के लिए उत्तर की तरफ से ____, में व्यापार कर रहे, कहते हैं:

1. प्रतिवादी d1 ऑपरेशन मानते हैं और शेष राशि देने से इंकार कर दिया

2. प्रतिवादी d1 मानते

3. प्रतिवादी d1 पैरा 3 के आरोपों को स्वीकार करते.

4. प्रतिवादी d1 पैरा 4 के आरोपों का खंडन करते हैं

के रूप में किस, प्रतिवादी d1 मांगों निर्णय प्रकार:

है, अभियोगी द्वारा अन्य सभी अनुरोधों को इस बात का खंडन करते शिकायत खारिज, के लिए परामर्शदाता शुल्क एहसान प्रतिवादी का में पुरस्कृत किया जाना NJSA 2a :15 के अनुसार-59 .1 और वादी के खिलाफ अगर अभियोगी तुरंत शिकायत को खारिज नहीं करता है और न्यायालय के रूप में इस तरह के अन्य राहत के लिए मई समझना बस और समान.

अलग गढ़

प्रतिवादी d1 आरक्षित सही परीक्षण में निम्नलिखित सुरक्षा साधनों को जोर करने के लिए:

-शिकायत जिस पर राहत दी जा सकती है एक राज्य का दावा करने के लिए विफल रहता है - इस प्रतिवादी कानूनी औचित्य है और इसलिए साथ उचित आधार पर, अभिनय किया अभियोगी को हर्जाना में जिम्मेदार नहीं हैं. - विफलता नुकसान को कम करने के लिए - अनुचित कोर्ट के नियमों के अनुरूप-प्रतिवादी लापरवाही का जो चोटों और हर्जाना कथित-योगदान लापरवाही-तुलनात्मक लापरवाही के कारण आसन्न, NJSA 2a :15 प्रति गया-5 .1 मुक्त नहीं है बिनती कोई और सभी को नुकसान पहुँचाता है और / या व्यक्तिगत चोटों के अभियोगी द्वारा निरंतर इस कार्य करता है और तीसरे व्यक्तियों या पार्टियों की लापरवाही का नतीजा थे, जिनके प्रतिवादी कोई नियंत्रण नहीं प्रयोग पर. -इस शिकायत को लागू क़ानून की सीमाओं के द्वारा वर्जित है कि इस कथित घटना की परिस्थितियों और प्रतिवादी के नियंत्रण से परे की स्थितियों से परिणामस्वरूप की शिकायत की. -की शिकायत किसी भी कर्तव्य है कि प्रतिवादी को अभियोगी को owed हो सकता है की कोई उल्लंघन का आरोप लगाया. -The हर्जाना शिकायत में आरोप लगाया पूरे विवाद के सिद्धांत के द्वारा वर्जित हैं. -सभी दावों के कार्यकर्ता Comp अधिनियम NJSA 34:15-8 द्वारा वर्जित हैं. -सही में प्रतिवादी भंडार जड़ना करने के लिए इस तरह के अन्य सुरक्षा साधनों और जारी रखने जांच के रूप में आपत्तियों का खुलासा हो सकता है. -की चोटों और हर्जाना शिकायत में आरोप लगाया के कारण थे और जो अभियोगी का पूरा ज्ञान और संभाला था जोखिमों से बाहर निकल पड़ी. -प्रतिवादी देयता से NJSA 39:6 A-8 द्वारा प्रतिरक्षा है - इस कार्रवाई NJSA 39:6 A-1 के द्वारा वर्जित है - इस कार्रवाई को मौखिक दहलीज क़ानून द्वारा वर्जित है.

उत्तर के भीतर समय आ गया है कि दायर प्रमाणीकरण

मैं इस समय कानून द्वारा अनुमति के भीतर कार्य किया गया था इसका जवाब प्रमाणित. मुझे लगता है कि विवाद में मामला किसी अन्य कार्रवाई या मध्यस्थता कार्यवाही, अब या contemplated का विषय है, और नहीं है कि कोई अन्य पार्टियों इस कार्रवाई में शामिल किया जाना चाहिए प्रमाणित. R.4 :5-1. ALL क्रॉस, वर्तमान अतीत और भविष्य कहते हैं, किसी भी और सभी क्रॉस का दावा है, के जरिए इस प्रतिवादी d1 का दावा है: यह प्रतिवादी d1, उसके खिलाफ दायर दावा है कि प्रत्येक और क्रूस के हर सामग्री आरोप का खंडन करते के जवाब.

निष्कर्ष

अगर एक मुकदमा दायर किया है, तुरंत एक वकील के साथ एक परामर्श अनुसूची. हमारे कार्यालय व्यक्तिगत चोट और मुकदमेबाजी के मामलों में पार्टियों का प्रतिनिधित्व करता है. एक मुकदमे का सामना करना पड़ अगर, तुरंत एक सिविल वकील से मिलने का समय अनुसूची. एक अचल संपत्ति वकील, सार्वजनिक रक्षक या जो स्कूल में एक कानून वर्ग लिया एक परिवार के सदस्य पर भरोसा मत करो. जब आपके जीवन और व्यापार के लाइन पर, सबसे अच्छे वकील उपलब्ध किराया है.

केनेथ VERCAMMEN एंड एसोसिएट्स, पीसी अटॉर्नी में कानून 2053 Woodbridge Ave. एडीसन, NJ 08817 (फोन) 732-572-0500 अपने निजी प्रैक्टिस में (फैक्स) 732-572-0030 परीक्षण और मुकदमेबाजी अनुभव, वह तैयारी और litigated मामलों का परीक्षण करने के लिए अपनी व्यावसायिक समय का एक महत्वपूर्ण हिस्सा समर्पित है. वह न्यायालयों में न्यू जर्सी में कई बार प्रत्येक सप्ताह भर में कई व्यक्तिगत चोट मामलों, अपराध और नगर / यातायात न्यायालय परीक्षण, प्रोबेट सुनवाई पर है, और लड़े, प्रशासनिक कानून सुनवाई प्रकट होता है.

श्री Vercammen के अभियोजक के रूप में Township Cranbury, Middlesex County के लिए और सेवा की परीक्षणों में एक साप्ताहिक आधार पर शामिल किया गया. उन्होंने यह भी सब से पहले परीक्षण गति और बाद के राज्य न्यू जर्सी के की ओर से परीक्षण अनुप्रयोगों बहस की. उन्होंने यह भी एक विशेष अभिनय अभियोजक Woodbridge, पर्थ Amboy, Hightstown, Carteret, East Brunswick, Jamesburg, दक्षिण Brunswick, दक्षिण नदी और दक्षिण Plainfield संघर्ष मामलों के लिए के रूप में सेवा की है. 1989 के बाद से वह व्यक्तिगत रूप से सैकड़ों को सम्भाला है और एक अभियोजक के रूप में मोटर वाहन के मामलों और अब बचाव के वकील के रूप में और आपराधिक काफी सफलता मिली है. इससे पहले, श्री Vercammen सार्वजनिक Defender के Township एडीसन और नगर Metuchen की और एक मनोनीत परामर्शदाता के लिए Middlesex County सार्वजनिक Defender कार्यालय के लिए गया था. वह जरूरतमंद व्यक्तियों परिमाण के परिणामों का सामना करना पड़ प्रतिनिधित्व किया. वह कोर्ट के मामलों की कोशिश कर रहा में और गति बनाने में किया गया कठिन और DWI आपराधिक मामलों. वह व्यक्तिगत तौर सम्भाला और तैयार की हर मामले में. अपने को फिर से शुरू आगे ने कई बार एसोसिएशनों और जो कानूनी पेशे के लिए अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित और ग्राहकों को गुणवत्ता का प्रतिनिधित्व प्रदान गतिविधियों सेट. 1985 के बाद से अपने प्राथमिक एकाग्रता मुकदमेबाजी मामलों पर दिया गया है. श्री Vercammen न्यायालय अपील मैरीलैंड के (सुप्रीम कोर्ट) के करने के लिए Delaware काउंटी, फिलीस्तीनी अथॉरिटी जिला अटॉर्नी Office हैंडलिंग संभावित कारण सुनवाई, Middlesex County परिवीक्षा विभाग के एक परिवीक्षा अधिकारी के रूप में, और एक कार्यकारी सहायक के साथ गोपनीय लॉ क्लर्क के रूप में अन्य कानूनी अनुभव प्राप्त Scranton जिला मजिस्ट्रेट, थॉमस हार्ट, Scranton, फिलीस्तीनी अथॉरिटी में करने के लिए.

For more information visit,
http://www.njlaws.com/answer_to_a_civil_complaint_in_the_superior_court.htm

No comments: