Friday, November 6, 2009

लड़ने मोटर वाहन सजा MVC निलंबन [DMV निलंबन]

केनेथ Vercammen तक

यदि न्यू जर्सी में एक चालक यातायात उल्लंघन के बाद भी कई अंक प्राप्त या चलती उल्लंघन करते हुए, मोटर वाहन या आयोग को निलंबित कर दिया करता है "MVC" [पूर्व में या मोटर वाहनों की श्रेणी "DMV"], ड्राइवर एक अनुसूचित सस्पेंशन सूचना मेल करेंगे . MVC / DMV नोटिस आगे की तारीख निलंबन को शुरू करने के साथ ही निलंबन की लंबाई निर्धारित है निर्धारित करेगा. इसके अलावा, यदि आप एक चलती टिकट उल्लंघन करते हुए अपने चालक लाइसेंस, MVC / DMV आमतौर पर भी एक कार्यक्रम निलंबन को निलंबित कर दिया गया. यदि आप एक अनुसूचित सस्पेंशन सूचना प्राप्त करते हैं, उसे तुरंत एक अनुभवी आपराधिक बनाए रखने महत्वपूर्ण / अटार्नी है आवागमन संभव तरीके से निलंबन को कम करने पर चर्चा की.
सुनवाई के लिए एक प्रश्न के लिखित अनुरोध MVC / DMV पर कार्य किया जाना चाहिए. यदि सुनवाई के लिए लिखित अनुरोध प्राप्त अनुसूचित निलंबन से पहले नहीं है, MVC / DMV स्वतः की अनुमति दी अधिकतम अवधि के लिए अपने ड्राइवर का लाइसेंस निलंबित होंगे.


सुनवाई सामान्यतः Trenton, Eatontown, Mahwah, और Deptford में आयोजित की जाती हैं. एक वकील को किराए पर लेना लाइसेंस निलंबन को कम अक्सर $ 1,000.00 - $ 1,500.00 के बीच लागत में पर्वतमाला. कोई सार्वजनिक रक्षक या MVC में मुफ्त वकील / DMV सुनवाई है. केनेथ है Vercammen विधि कार्यालय न्यू जर्सी में अपराधी और गंभीर यातायात उल्लंघन के आरोप व्यक्तियों का प्रतिनिधित्व करता है. हमारे कार्यालय के साथ लोगों को यातायात / नगरपालिका ड्राइविंग के आरोप चालकों सहित टिकट अदालत में मदद करता है, जबकि नशे में धुत्त, इनकार करते हुए निलंबित कर दिया और ड्राइविंग पर.


तुम्हारे जाने के बाद एक वकील बनाए रखने में, वे आमतौर पर सस्पेंशन और मेरा अनुरोध है कि एक प्रश्न के लिखित विपक्ष "ALJ सुनवाई के लिए की सेवा करेंगे." आपके अटार्नी द्वारा किसी भी प्रस्ताव निलंबन या अन्य प्रशासनिक कार्यों पर सुनवाई का अनुरोध करेंगे.


माँग की जाएगी कि मोटर वाहन आयोग / मोटर वाहनों की श्रेणी न्यू जर्सी प्रशासनिक संहिता, 1:1-1 NJAC एट seq के अनुसार खोज के साथ अपने वकील प्रदान करते हैं. और 1:13-10 NJAC. आपके अटार्नी ¹ एस पत्र को आगे कानूनी मुद्दों और सुरक्षा वह सेट की जरूरत है या वह सुनवाई में स्थापना पर करना चाहता है.
सुरक्षा


एक ड्राइवर का लाइसेंस के एक वैध निलंबन एक प्रश्न के लिखित सूचना के अभाव में लाइसेंस के लिए नहीं उसके अंतिम ज्ञात पते पर effectuated जा सकता है. इस नोटिस तथ्य यह है कि निलंबन जगह ले और निलंबन के प्रारंभ की तारीख प्रदान करेगा सुनाना चाहिए. राज्य v. Kindler 191 एन जे सुपर. 358,360 (विधि div 1983). एक सम्मन के लिए प्रदर्शित विफलता लिखा 361 में क़ानून, आईडी द्वारा जरूरी सूचना के लिए एक विकल्प नहीं है.
MVC / DMV, एक लाइसेंस निलंबित या एक विशिष्ट चालक के खिलाफ कार्रवाई करने से पहले, उन्हें निलंबन का प्रस्ताव या किसी अन्य कार्रवाई की सूचना चालक को नोटिस मेल करना चाहिए. प्रस्तावित कार्रवाई के लिए MVC द्वारा किसी भी लाइसेंसधारी के खिलाफ हो गए / DMV तारीख को प्रभावी जब अन्यथा निर्दिष्ट अलावा नोटिस पर आगे तय हो जाता है. ऐसा मामला है जब तक या लाइसेंसधारी उसकी / उसके वकील का अनुरोध करता है, लिखित रूप में, नोटिस की तारीख से 25 दिनों के भीतर सुनवाई के लिए. न्यू जर्सी प्रशासनिक संहिता (NJAC) 13:19-1.2.


13:19-1.2 NJAC के अंतर्गत, MVC / DMV एक MVC / DMV कर्मचारी एक 1:1 NJAC के तहत सुनवाई के लिए, या प्रशासनिक कानून के कार्यालय को मामले संचारित के साथ एक prehearing सम्मेलन की आवश्यकता चाहिए. एक "अवसर सुनकर" Trenton, Eatontown या किसी अन्य क्षेत्रीय केंद्र में आयोजित किया जाता है. सुनवाई है अक्सर 7 महीने की सुनवाई के लिए अनुरोध के बाद. अगर दलों एक संकल्प तक नहीं पहुँच सकते हैं, मामला सुनवाई के लिए प्रशासनिक कानून के कार्यालय को प्रस्तुत करेंगे. 13:19-1.8 NJAC (घ).


मोटर वाहन कानून, 39:3-40 NJSA, अर्ध अपराधी है और प्रकृति में दंड, और कड़ाई से राज्य के खिलाफ होगा यह अर्थ लगाया जाएगा. राज्य बनाम Churchdale-पट्टे इंक, 83 एनजे 115, 102, 557 2d (1989) 277 ए. शब्द का दृढ़ विश्वास है, क्योंकि यह 39:3-40 NJSA में इस्तेमाल किया है, सक्षम न्यायालय की एक अदालत में केवल एक याचिका या अपराध की खोज के लिए निलंबन का आदेश MVC द्वारा प्रवेश / एक के परिणाम के रूप में DMV का उल्लेख नहीं है और प्रशासनिक कार्यवाही. राज्य बनाम Conte, 245 एनजे सुपर. 629 (विधि div. 1990).


आम तौर पर, एक वकील ही निलंबन की अवधि को कम कर सकते हैं पूरी तरह से खत्म करने के निलंबन नहीं है. तथापि, यह अक्सर के निलंबन का समय कम करने के लिए एक नौकरी या कैरियर बचाने के लिए महत्वपूर्ण है. निम्नलिखित विवरण के निलंबन की लंबाई स्वचालित रूप से यदि कोई सुनवाई लिखित में अनुरोध किया है.

N.J.A.C. 13:19-10.2 प्वाइंट संचय; निलंबन की अवधि

(क) के निदेशक, निलंबित अच्छे कारण के अलावा, करेगा एक व्यक्ति की
लाइसेंस एक मोटर वाहन और / या motorized अनुसार निम्नलिखित अनुसूची के साथ साइकिल चलाने के लिए:

अंक निलंबन की जमा की अवधि

दो या दो वर्ष की अवधि में 12-15 अंक कम; 30 दिन
दो या दो वर्ष की अवधि में 16-18 अंक कम; 60 दिन
दो या दो वर्ष की अवधि में 19-21 अंक कम; 90 दिन
दो या दो वर्ष की अवधि में 22-24 अंक कम; 120 दिन
दो या दो वर्ष की अवधि में 25-27 अंक कम; 150 दिन
दो साल या उससे कम की अवधि में 28 या अधिक अंक नहीं
कम से कम 180 दिन

15-18 एक समय में अधिक से अधिक दो साल से अधिक अंक, 30 दिनों के
19-22 एक समय में अधिक से अधिक दो साल से अधिक अंक, 60 दिनों के
23-26 एक समय में अधिक से अधिक दो साल से अधिक अंक; 90 दिन
27-30 एक समय में अधिक से अधिक दो साल से अधिक अंक, 120 दिन
31-35 एक समय में अधिक से अधिक दो साल से अधिक अंक, 150 दिन
36 या उससे अधिक की अवधि में अधिक से अधिक दो साल से अधिक अंक, कोई
कम से कम 180 दिन
12-14 एक समय में अधिक से अधिक दो साल से अधिक अंक, 30 दिनों के

अपने अधिकारों की रक्षा.
इससे पहले कि आप एक चालक लाइसेंस निलंबन स्वीकार करते हैं, जो एक वकील MVC से निपटने में अनुभव होता है / DMV मामलों के साथ परामर्श करें.

No comments: