Friday, November 6, 2009

कॉर्पोरेट वार्षिक बुरादा

वार्षिक रिपोर्ट: वार्षिक रिपोर्ट के रूप में उपयुक्त शुल्क के साथ मेल नहीं से 30 दिनों के दाखिल महीने के बाद बाद में और वर्ष कार्ड की शीर्ष पंक्ति में संकेत दिया है. वार्षिक रिपोर्ट प्रत्येक वर्ष निगमों के लिए जारी किए गए अनुसार हो रहा है एक दाखिल राज्य सचिव द्वारा नामित महीने से.
अपराध सूचना: एक समय पर ढंग से एक वार्षिक रिपोर्ट दाखिल नहीं निगमों एक अपराध सूचना फार्म का जो वर्ष (नों) के लिए निगम के एक वार्षिक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है दर्शाता प्राप्त होगा. यदि कोई अपराध सूचना संलग्न है राज्य के सचिव द्वारा अभी तक नहीं मिला, वार्षिक रिपोर्ट किया गया है. अपराध सूचना की बजाए वार्षिक रिपोर्ट दर्ज है.

आवश्यक सूचना: सूचना वार्षिक रिपोर्ट या सूचना पर अपराध दर्ज करने में शामिल हैं: निगम, नाम और निर्देशकों, न्यासी के पते का मुख्य व्यवसाय पता, और अधिकारियों, इन व्यक्तियों का शीर्षक, तिथि के लिए नियुक्त अगली वार्षिक शेयरधारकों के निदेशक लाभ (के चुनाव के लिए बैठक केवल), और बोर्ड, अध्यक्ष या उपाध्यक्ष के अध्यक्ष के हस्ताक्षर.

शुल्क का भुगतान: सभी चेक आज की तारीख है, आगे की तारीख़ वाला या "" बासी दिनांकित चेक अस्वीकार्य हैं चाहिए. कृपया अपने चेक पर निगम की संख्या शामिल है.

विफलता के लिए फाइल वार्षिक रिपोर्ट के दंड: (लाभ) एक docketed निर्णय सुपीरियर कोर्ट में दर्ज किया जाएगा और $ 200.00 एक अपराधी वर्ष के लिए निर्धारित की सजा. (गैर लाभ) Incorporation या प्राधिकरण के प्रमाणपत्र की वार्षिक रिपोर्ट में लगातार दो साल के लिए दर्ज होना चाहिए न रद्द हो जाएगा.

पंजीकृत एजेंट और परिवर्तन / या पंजीकृत कार्यालय: सभी निगमों के नाम में परिवर्तन और पंजीकृत एजेंट का पंजीकृत कार्यालय के राज्य सचिव सूचित करना आवश्यक है. एक फार्म का इस प्रयोजन के लिए निहित है. वार्षिक रिपोर्ट या अपराध सूचना पर इन परिवर्तनों को प्रतिबिंबित मत करो. एक एक अपने एजेंट के लिए डाकघर जमा बॉक्स पता भी है एजेंट सड़क का पता प्रस्तुत करना होगा Corporation.

अन्य: निगमों उनके रिकॉर्ड और इस कार्यालय के साथ फाइल पर उन लोगों को आगे उपयुक्त वाणिज्यिक रिकॉर्डिंग, राज्य विभाग की श्रेणी में होना चाहिए प्रलेखन के बीच किसी भी विसंगतियों ढूँढने.

No comments: