Tuesday, November 10, 2009

-2 सी: 36A-1. सशर्त छुट्टी

केनेथ है Vercammen विधि कार्यालय न्यू जर्सी में अपराधी और गंभीर यातायात उल्लंघन के आरोप व्यक्तियों का प्रतिनिधित्व करता है.

-2 सी: 36A-1. कुछ पहले अपमान के लिए कंडीशनल निर्वहन, अभिलेखों का expunging. ए जब भी कोई व्यक्ति पी एल की धारा 20 के तहत किसी भी अपराध के नहीं किया गया है जो पहले दोषी 1970, c.226 (:21-20 C.24), या एक उच्छृंखल व्यक्ति या व्यक्तियों के छोटे अव्यवस्थित 35 अध्याय में परिभाषित ठोकर या इस शीर्षक के 36 या अमेरिका के किसी भी कानून के तहत, इस शीर्षक की प्रभावी तिथि के बाद, राज्य अमेरिका, इस राज्य या किसी भी अन्य मारिजुआना, या उत्तेजक, अवसाद, या hallucinogenic दवाओं से संबंधित राज्य के साथ या 35 अध्याय या इस शीर्षक के 36 के तहत किसी भी अव्यवस्थित व्यक्तियों ठोकर या क्षुद्र उच्छृंखल व्यक्ति अपराध की सजा का आरोप है, को नोटिस पर अदालत वकील और उपधारा के अधीन सी. इस अनुभाग के सकते हैं, प्रतिवादी या अदालत के प्रस्ताव पर:

(1) और आगे की कार्रवाई की पहचान आपराधिक इतिहास रिकॉर्ड जानकारी फ़ाइलों के राज्य ब्यूरो के संदर्भ के बाद व्यक्ति की सहमति से और निलंबन, पर्यवेक्षी उपचार के तहत उसे ऐसी उचित नियमों और शर्तों पर जगह के रूप में यह आवश्यकता हो सकती है, या

(2) दोषी की अपील या अपराधी की खोज के बाद, और सजा के एक फैसले में प्रवेश करने के बिना, और पहचान आपराधिक इतिहास रिकॉर्ड जानकारी फ़ाइलों के राज्य ब्यूरो को उचित संदर्भ के बाद व्यक्ति की सहमति से, पर्यवेक्षी इलाज पर उसे उचित शर्तों पर जगह और शर्तों के रूप में यह आवश्यक है, या के रूप में अन्यथा कानून द्वारा प्रदान कर सकते हैं.

ज. कोई घटना में अदालत इस खंड के अंतर्गत एक शब्द या पर्यवेक्षी इलाज की शर्त के रूप में की आवश्यकता होगी, किसी भी आवासीय इलाज की सुविधा के लिए रेफरल एक प्रसूति की अधिकतम अवधि के अपमान के लिए व्यक्ति का आरोप लगाया है या सजा के लिए कानून द्वारा निर्धारित से अधिक अवधि के लिए, पर्यवेक्षी और न ही इस उपधारा के तहत लगाए गए तीन वर्ष की अवधि से अधिक उपचार के किसी भी शब्द. करेगा यदि कोई व्यक्ति पर्यवेक्षी उपचार के तहत दोषी की एक याचिका के बाद इस खंड के अंतर्गत रखा है या अपराध की खोज, एक शब्द और पर्यवेक्षी इलाज की शर्त के रूप में अदालत में एक अवधि के लिए व्यक्ति की ड्राइविंग विशेषाधिकार स्थगित करने की कम से कम पर अदालत द्वारा तय होगी छह महीने या अधिक दो साल से. जो इस धारा के अधीन स्थान के पर्यवेक्षी उपचार के तहत समय कम है उम्र के 17 साल से एक व्यक्ति के मामले में, विशेषाधिकार ड्राइविंग के निलंबन की अवधि के लिए अधिकृत इस के साथ साथ, एक motorized साइकिल के संचालन के विशेषाधिकार का निलंबन सहित शुरू करेगा दिन आदमी पर्यवेक्षी इलाज पर रखा और एक अवधि के लिए चला जाएगा है पर कम से कम छह महीने या अधिक दो साल से अधिक की अदालत द्वारा निर्धारित दिन के बाद व्यक्ति को 17 वर्ष की आयु तक पहुँचता है.

यदि किसी व्यक्ति के ड्राइविंग विशेषाधिकार इस शीर्षक या संशोधित विधियों का शीर्षक 39 के उल्लंघन के लिए इस खंड के अंतर्गत पर्यवेक्षी इलाज पर व्यक्ति के स्थान के समय निरसन, निलंबन, या स्थगित किया जा रहा है, निरसन, निलंबन या स्थगन अवधि लगाया इस के साथ साथ मौजूदा निरसन, निलंबन या स्थगित करने की समाप्ति की तारीख के रूप में शुरू होगा. अदालत जो पर्यवेक्षी इलाज पर इस खंड के अंतर्गत एक व्यक्ति के स्थानों और आगे मोटर वाहनों की श्रेणी में जमा करेगा व्यक्ति के ड्राइवर का लाइसेंस और प्रक्रिया के अनुसार प्रभाग के साथ एक उपयुक्त NJS रिपोर्ट में उल्लिखित संचिका -2 सी :35-16. अदालत ने भी लाइसेंस की अवधि के निलंबन या स्थगित करने के दौरान एक मोटर वाहन संचालन के लिए दंड के व्यक्ति के रूप में सूचित करेगा NJS में आवश्यक -2 सी :35-16.

पर एक शब्द या पर्यवेक्षी उपचार अदालत सजा के एक फैसले के रूप में दर्ज करें और अन्यथा प्रदान की है, या जहां दोषी का कोई तर्क या अपराधी की खोज, कार्यवाही फिर से शुरू हो सकता है आगे की शर्त का उल्लंघन. पर नियमों और पर्यवेक्षी उपचार अदालत पर्यवेक्षी उपचार समाप्त और उसके खिलाफ कार्यवाही करेगा खारिज की शर्तों को पूरा. पर्यवेक्षी उपचार और बर्खास्तगी की इस धारा के अधीन अपराध समाप्ति की अदालत अधिनिर्णय के बिना और दोषी को सजा समझा निरर्हताएं या विकलांग के प्रयोजनों के लिए नहीं होगा, यदि कोई हो, एक अपराध या अव्यवस्थित व्यक्ति अपराध की सजा पर विधि द्वारा लगाया होगा लेकिन द्वारा सूचित किया जाएगा पहचान आपराधिक इतिहास रिकॉर्ड जानकारी फ़ाइलों के राज्य ब्यूरो को अदालत के क्लर्क. पर्यवेक्षी उपचार और बर्खास्तगी के इस खंड के अंतर्गत समाप्ति केवल किसी व्यक्ति के संबंध में एक बार हो सकता है. पर्यवेक्षी इलाज की इस धारा के अधीन लगाने का निर्धारण करने के उद्देश्य से कि एक दूसरे या बाद में ठोकर पी एल की धारा 29 के तहत हुई है उसके लिए एक सजा नहीं समझा जाएगा 1970, c.226 (:21-29 C.24), अध्याय 35 या इस शीर्षक या इस राज्य के किसी भी कानून की 36.

c. इस अनुभाग के तहत कार्यवाही किसी भी प्रतिवादी को उपलब्ध नहीं होगा जब तक कि अपने विवेक में अदालत समाप्त करेगा कि:

(1) समुदाय, या एक नागरिक इलाज केन्द्र या प्रोग्राम में है प्रतिवादी जारी उपस्थिति, एक समुदाय के लिए खतरा उत्पन्न नहीं है, या होगा

(2) नियम और पर्यवेक्षी इलाज की शर्तों को बचाने के लिए यह पर्याप्त होगा और जनता पर कोई निर्भरता सही या नियंत्रित पदार्थ है जो वह प्रकट कर सकते हैं का उपयोग सेवारत ने प्रतिवादी को फायदा होगा, और

(3) व्यक्ति पहले पी एल की धारा 27 के अंतर्गत पर्यवेक्षी उपचार नहीं मिला है 1970, c.226 (:21-27 C.24), N.J.S. -2 सी :43-12, या इस अध्याय के उपबंधों.

डी. एक सशर्त इस खंड के तहत अदालत 75.00 डॉलर की फीस का भुगतान करेगा छुट्टी लेने व्यक्ति. अदालत ने सभी काउंटी में स्थित है अदालत के कोषाध्यक्ष इस उपधारा के अधीन जमा धन को आगे होगा. इस पैसे के लिए है कि काउंटी के भीतर जूरर मुआवजे की कीमत चुकाना इस्तेमाल किया जाएगा. एक व्यक्ति को इस शुल्क की छूट के लिए गरीबी की वजह से, आवेदन कर सकते हैं, न्यू जर्सी राज्य के न्यायालयों शासी नियमों के अनुसार. इस उपधारा के अधीन जमा धनराशि, एक शुल्क के 30.00 डॉलर की अस्थायी आरक्षित पी एल की धारा 25 के द्वारा बनाई गई कोष में जमा की जाएगी 1993, c.275. के बाद 31 दिसम्बर 1994, $ 75.00 शुल्क अदालत में भुगतान किया जाएगा, राज्य द्वारा इस्तेमाल के लिए.

1988, c.44, s.12 संशोधित, 1993, c.275, s.14.

एक आपराधिक दोषी प्ली का नतीजा

1. आप को खुली अदालत में दिखाई और न्यायाधीश तुमने क्या किया है कि आप विशेष रूप से ठोकर (नों का दोषी है बताना होगा)

2. क्या तुम समझते हो कि यदि आप निवेदन दोषी:

ए तुम एक आपराधिक रिकॉर्ड होगा

ज. तुम जेल या जेल में जाना हो सकता है.

c. तुम जुर्माना और कोर्ट लागत का भुगतान करना होगा.

3. यदि आप प्रोबेशन पर हैं, आप को यादृच्छिक दवा और मूत्र परीक्षण के लिए प्रस्तुत करना होगा. यदि आप परिवीक्षा का उल्लंघन, आप अक्सर जेल में जाओ.

4. अभ्यारोप्य मामलों में, आप एक डीएनए का नमूना है, जो आपराधिक गतिविधि की जांच के लिए कानून लागू करने, और परीक्षण की लागत के लिए भुगतान द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता उपलब्ध कराने की आवश्यकता होगी.

5. तुम क्षतिपूर्ति का भुगतान तो अदालत पाता है वहाँ शिकार जो नुकसान हुआ है और यदि न्यायालय पता चलता है कि तुम कर या भविष्य में कर सकेंगे को क्षतिपूर्ति का भुगतान कर रहे हैं चाहिए.

6. यदि आप किसी सार्वजनिक पद धारक या कर्मचारी हैं, तो आप को दोषी की अपनी दलील के आधार पर अपने कार्यालय या नौकरी अधिकार खो देना आवश्यक हो सकता है.

7. यदि आप एक संयुक्त राज्य अमेरिका नागरिक या राष्ट्रीय नहीं हैं, तो आप अपने दोषी दलील के आधार पर भेजा जा सकता है.

8. आप 5-10 साल के इंतजार के लिए पहली बार ठोकर मिटाना होगा. -2 सी :52-3

9. तुम परिवीक्षा पर रखा जा सकता है.

10. नशीली दवाओं के मामलों में, $ 500 का एक अनिवार्य DEDR जुर्माना - $ 1,000, और 6 महीने के लिए अपने ड्राइवर का लाइसेंस खो - 2years. तुम एक कानून प्रवर्तन अधिकारियों को भुगतान करना होगा प्रशिक्षण और उपकरणों के 30 डॉलर की राशि का जुर्माना.

11. आप सामुदायिक सेवा करना आवश्यक हो सकता है.

12. तुम एक न्यूनतम हिंसक $ 50 ($ 100 के अपराध मुआवजा बोर्ड मूल्यांकन न्यूनतम वेतन अगर आप हिंसा के अपराध के दोषी हैं चाहिए) प्रत्येक गणना के लिए जो आपको दोषी निवेदन.

13. तुम एक 75 डॉलर सुरक्षित प्रत्येक सजा के लिए पड़ोस सेवा निधि के मूल्यांकन का भुगतान करना होगा.

14. यदि आप परिवीक्षा की सजा सुनाई जा रही हैं, तो आप प्रति माह 25 डालर तक परिवीक्षा की अवधि के लिए शुल्क का भुगतान करना होगा.

15. आप भविष्य के मामलों में क़ैद के खिलाफ अनुमान खो देते हैं. -2 सी :44-1

16. तुम अपने को मतदान का अधिकार खो सकते हैं.

एक एक आपराधिक अपमान का आरोप व्यक्ति की रक्षा असंभव नहीं है. वहाँ व्यावहारिक सुरक्षा और तर्क है जो एक सफल परिणाम प्राप्त करने का पीछा किया जा सकता है की एक संख्या हैं. वकालत, प्रतिबद्धता, और हठ एक अपराधी को अपराध का आरोप लगाया ग्राहक बचाव के लिए जरूरी है.

अपराध और उच्छृंखल आचरण के लिए जेल:

अगर किसी को दोषी pleads या एक अपराधी को अपराध का दोषी पाया जाता है, निम्नलिखित सांविधिक जेल / कैद शब्द है.

-2 सी NJSA: 43-8 (1) पहली डिग्री के एक अपराध के मामले में, वर्ष की एक विशेष शब्द है जो अदालत द्वारा तय की जाएगी और 10 साल और 20 साल के बीच होगी के लिए;

(2) दूसरे की डिग्री के एक अपराध के मामले में, वर्ष की एक विशेष शब्द है जो अदालत द्वारा तय की जाएगी और पांच साल और 10 साल के बीच होगी के लिए;

(3) तृतीय डिग्री के एक अपराध के मामले में, वर्ष की एक विशेष शब्द है जो अदालत द्वारा तय की जाएगी और तीन साल और पांच साल के बीच होगी के लिए;

(4) चौथे डिग्री के एक अपराध के मामले में, एक विशिष्ट शब्द जो अदालत द्वारा तय की जाएगी और 18 महीने से अधिक नहीं होगी के लिए.

-2 सी :43-3 जुर्माना हाल ही में वृद्धि हो चुकी है! -2 सी :43-3. जुर्माना और Restitutions. एक व्यक्ति जो एक अपराध का दोषी पाया गया है को ठीक भुगतान की सजा सुनाई जा सकता है, के लिए क्षतिपूर्ति, या दोनों, जैसे ठीक से अधिक नहीं करना:

ए (1) 200,000.00 $ जब सजा पहले दर्जे का एक अपराध है;

(2) 150,000.00 $ जब सजा दूसरे की डिग्री के एक अपराध है;

ज. (1) 15,000.00 $ जब सजा तीसरी डिग्री का एक अपराध है;

(2) 10,000.00 $ जब सजा चौथे डिग्री के एक अपराध है;

c. $ 1,000.00 है, जब सजा एक उच्छृंखल व्यक्ति की अपराध है;

डी. $ 500.00 है, जब सजा एक छोटी सी उच्छृंखल व्यक्ति की अपराध है;

किसी भी आपराधिक आरोप का सामना करना पड़ अगर, एक अनुभवी वकील तुरंत बनाए रखने के लिए आप के अधिकारों और दायित्वों का निर्धारण न्यायालय में. मौजूदा आपराधिक केनेथ Vercammen, Esq द्वारा शोध प्रभारी. 732-572-0500

No comments: