Tuesday, November 10, 2009

5:3-4. वकील: सूरत, वकील

परिवार के मामलों और न्यू जर्सी में तलाक के मामलों में न्यायालय के नियमों से संचालित एनजे सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्थापित कर रहे हैं. एक तलाक और परिवार के मामलों में शामिल प्रतिनिधि के मौजूदा नियमों की जानकारी की जरूरत है.
निम्नलिखित एनजे कोर्ट के नियमों का एक हिस्सा है जो परिवार के सभी मामलों पर लागू होता है:

5:3-4. वकील: सूरत, वकील (क) सही सलाहकार को; सार्वजनिक डिफेंडर, परामर्शदाता का काम. सभी मामलों में दलों अधिकार है वकील का प्रतिनिधित्व होगा. परिवार के मामले में अदालत किशोर और है किशोर माता पिता, अभिभावक, या उनके वकील को बनाए रखने और अधिकार के संरक्षक सलाह होगा, अगर वकील परिवार के लिए अन्यथा प्रदान नहीं की है और अगर बात संस्थागत प्रतिबद्धता या परिमाण के अन्य परिणाम में परिणाम कर सकते हैं किसी भी परिवार का सदस्य है, या यदि कोई परिवार के किसी सदस्य या संवैधानिक विधि द्वारा है वकील के हकदार हैं, लोक अदालत के डिफेंडर के कार्यालय को परिवार के सदस्य देखें, यदि उपयुक्त हो, या अन्य सलाह प्रदान करने का प्रतिनिधित्व करेगा किशोर या परिवार का सदस्य है. अदालत निर्भर कर सकते हैं, माता पिता, अभिभावक या संरक्षक के वित्तीय हालात पर उन्हें आदेश ऐसे में आवंटित राशि के वकील की फीस का भुगतान के रूप में इसे ठीक करता. अदालत ने यह भी सलाह प्रदान के लिए परिवार के कामों में indigents का प्रतिनिधित्व करेंगे, जहां एक पार्टी संविधान, राज्य या संघीय, या द्वारा वकील के हकदार कानून है और कोई सार्वजनिक रूप से उपलब्ध है प्रतिनिधित्व के वित्त पोषण स्रोत हैं.

(ख छपने). जहां कोई जवाब नहीं दाखिल किया है, एक कार्यवाही के लिए किसी भी पार्टी का प्रतिनिधित्व करने उनके छपने तुरंत अदालत के क्लर्क के साथ प्रवेश करेगा, और insofar साध्य के रूप में, बार सुनने या परीक्षण प्रत्याशित जाएगा ले रहा है की लंबाई के क्लर्क सूचित करेंगे वकील. सारांश कार्यों में वकीलों, नहीं बाद में से 5 दिन की सुनवाई या परीक्षण के लिए निर्धारित तिथि से पहले, क्या बात है या निर्विरोध चुनाव लड़ा है के रूप में क्लर्क सूचित करेगा. और दलों ने अपने वकील एक उचित समय में जो सुनवाई के सभी मामलों में या परीक्षण के लिए तैयार करने के लिए afforded जाएगा.

(ग) अभियोग अटार्नी. जब भी क़ानून द्वारा अपेक्षित या काउंटी अभियोजक राज्य शासन की ओर से मुकदमा चलाने की शिकायत करेगा. किसी भी मामले में, जहां न्याय के हित हां, तो अदालत ने अटार्नी जनरल अनुरोध कर सकते हैं की आवश्यकता है, काउंटी अभियोजक, नगर निगम के वकील या स्कूल बोर्ड के वकील के रूप में उपयुक्त, और प्रदर्शित की शिकायत पर मुकदमा चलाने.

अगर परिवार अदालत मामलों में शामिल निष्कर्ष, तुरंत एक एक अनुभवी वकील के साथ कार्यालय में नियुक्ति के समय. एक अचल संपत्ति वकील, या एक परिवार के सदस्य हैं, जो सिर्फ कानून स्कूल में भाग लिया पर भरोसा मत करो. जब आपके भविष्य की रेखा पर है, एक जानकार वकील किराया.

इसके बाद के संस्करण की जानकारी न्यायालय के नियमों का संक्षिप्त रूपरेखा एक वकील लागू परिवार के मामलों में समीक्षा की जाएगी है. यदि केनेथ है Vercammen कार्यालय में एक मामला संभाल क्योंकि यह हमारे क्षेत्र के बाहर है करने में असमर्थ है, तो हम अक्सर अनुभव वकीलों तुम से परामर्श कर सकते हैं व्यक्तियों का उल्लेख कर सकते हैं.

केनेथ VERCAMMEN एंड एसोसिएट्स, पीसी अटार्नी में कानून 2053 वुडब्रिज Ave. एडीसन, 08,817 एनजे (फोन) (फैक्स) 732-572-0030 732-572-0500

परीक्षण और मुकदमेबाजी अनुभव अपने निजी व्यवहार में, वह तैयारी और litigated मामलों की सुनवाई को अपने पेशेवर समय का एक बड़ा भाग समर्पित है. वह न्यू जर्सी कई बार एक हफ्ते में कई व्यक्तिगत चोट मामलों, अपराध और नगर / यातायात न्यायालय के परीक्षण, प्रोबेट सुनवाई पर न्यायालयों में दिखाई देता है, और चुनाव लड़ा प्रशासनिक कानून सुनवाई.