Tuesday, November 3, 2009

Construction Site Accidents

निर्माण स्थल दुर्घटनाओं 'श्रमिकों और मुआवजा
चोटों पर रोजगार स्थलों बुनियादी अधिकारों और दायित्वों

केनेथ ए Vercammen, Esq द्वारा संपादित.
पर कोई भी योजना एक दुर्घटना में घायल हो गए, चाहे वह नीचे एक या दूसरे की स्थिति गिरने जा रहा है. एक व्यक्तिगत चोट तुरंत वकील से बात अपने सभी अधिकार बरकरार रहती है. कारोबार अपने परिसर के रखरखाव के लिए जिम्मेदार हैं. यह साइट प्रबंधक का कर्तव्य है कि निरीक्षण और एक सुरक्षित हालत में निर्माण स्थल से मुक्त रखना और किसी भी और सभी बाधाएं, बाधाएं या जाल की संभावना है कि श्रमिकों और व्यक्तियों को चोट विधिवत् आगे कारण होता है. जब श्रमिक मुआवजा अधिनियम पारित किया गया था कई साल पहले यह शायद पहली सच है "कोई गलती नहीं कानून" था इस राज्य में. कुछ बहुत ही संकीर्ण अपवाद के साथ, (गलती) लापरवाही का सवाल एक मुद्दा अगर एक कर्मचारी काम पर चोट लगी है नहीं है. चाहे या नहीं नियोक्ता की गलती है एक मामले की कीमत पर कोई असर पड़ता है. है कार्यकर्ता COMP में, कर्मचारियों को उनके नियोक्ता कर्मचारी COMP वाहक के खिलाफ एक दावा कर सकती है. हालांकि, कर्मचारियों को एक औपचारिक अपने नियोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर सकते हैं. वित्तीय वसूली राज्य कानून द्वारा कार्यकर्ता COMP मामलों में सीमित है. यदि निर्माण स्थल पर उनकी चोट कोई है जो अपने नियोक्ता या किसी अन्य कर्मचारी, सुपीरियर में एक दीवानी मुकदमा कोर्ट नहीं की लापरवाही की वजह से था. Lawsuits में, लापरवाही नियोक्ता के अलावा अन्य किसी के खिलाफ साबित कर दिया जाना चाहिए. यह मालिक के कर्तव्य ठीक से है और पर्याप्त रूप से निरीक्षण, रखरखाव और परिसर खतरे से जीवन, अंग और व्यक्तियों की संपत्ति पर कानूनी हक स्वतंत्र और उसी का प्रयोग और ऐसे किसी खतरे या जोखिम आगे की चेतावनी रखो. तुम एक कर्मचारी या अपने भाग पर कारोबार के कारण ध्यान के अभ्यास में अतिथि के रूप में विधिवत् हो परिसर पर हो सकता है. अगर गंभीर रूप से घायल हो गए, और लापरवाही अपने नियोक्ता के अलावा अन्य किसी का था, तुम एक वकील को बनाए रखने के नुकसान के लिए एक मुकदमा दायर कर सकते हैं, साथ में सूट की लागत के साथ. Lawsuits में घायल लोगों की जूरी ने सुनवाई की मांग कर सकते हैं. मजदूर के मुआवजे के मामले में जूरी परीक्षण की अनुमति नहीं है. RAIMO v. FISCHERA में अपीली अदालत श्रेणी __ एनजे सुपर. __ डॉकेट 2201-03T5A आयोजित किया है ठेकेदार व्यक्तियों को जो एक निर्माण स्थल पर आने के लिए देखभाल की कर्तव्य लापरवाही सामान्य सिद्धांत है, जो एक ठेकेदार की आवश्यकता को ध्यान उचित व्यायाम से संचालित कोई भी व्यक्ति जो ठेकेदार काफी उम्मीद कर सकते हैं के लिए एक सुरक्षित स्थिति में बनाए रखने के साइट है इस साइट के बजाय द्वारा परिसर के आम कानून के सिद्धांत देयता, जिसके तहत है जमींदार टोट देयता एक व्यापार आमंत्रित, लाइसेंस, या trespasser रूप से घायल व्यक्ति वर्गीकरण से निर्धारित होता है पर आते हैं.

DO घायल यदि दुर्घटना स्थल पर क्या करने की कोशिश

1. रुकना. . . दुर्घटना के दृश्य मत छोड़ो. 911 बुलाओ, उन्हें बता जहां दुर्घटना हुई और (अगर जरूरी चिकित्सा सहायता के लिए पूछने). 2. संपत्ति प्रबंधक या मालिक, यदि संभव हो तो सूचित करें. कहना है कि उन्हें निरीक्षण तुम कहाँ घायल हो गए. 3. नाम और सभी गवाहों के पते जाओ. गवाहों को किसी भी कार्रवाई के बाद अदालत में आपको काफी मदद चाहिए अगर वहाँ दायित्व के किसी भी प्रश्न शामिल है. नाम और पते के जाओ संभव के रूप में कई गवाह के रूप में. अगर वे खुद को पहचानने से इनकार, पहचान विशेषताएं नीचे संक्षेप में लिख या लाइसेंस उनके वाहनों के नंबर प्लेट. गवाहों के साथ दुर्घटना के बारे में बात मत करो. किसी पर पुलिस, अपने वकील या अपनी बीमा कंपनी को दे 'गवाहों के नाम मत करो.

4. जबकि अस्पताल की गाड़ी का इंतज़ार कर, लिख-दुर्घटना सूचना दिनांक __ समय __ स्थान __ मौसम __ क्षेत्र शर्तों __

5. दुर्घटना का सारांश __

6. दुर्घटना के आरेख स्थान

7. चिकित्सा सहायता प्राप्त करें. यदि आप किसी भी कारण को शक है तुम दुर्घटना में घायल, एक तुरंत अस्पताल जाना या एक चिकित्सक को तुरंत देख रहे हैं. आप इसे रिकॉर्ड पर चाहता हूँ कि आप उपचार की मांग की अभी नहीं, एक हफ्ते में.

8. लिख सुरक्षा कार्मिक, पुलिस अधिकारियों, विभाग और पदक संख्या, एम्बुलेंस चालक दल, आदि के नाम

9. निर्दिष्ट दुर्घटना के लिए दोषी को स्वीकार न करें. - दुर्घटना के दृश्य जगह पर गलती तय नहीं है. सिर्फ एंबुलेंस और चिकित्सा कर्मियों, अपने वकील और अपनी बीमा कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ साथ दुर्घटना पर चर्चा करें. दूसरे ही अपना नाम और पता पार्टी दे. - पुलिस के साथ सहकारी रहो.

10. तत्काल दुर्घटना स्थल की तस्वीरें ले लो.

11. एक व्यक्तिगत चोट वकील तुरंत फोन एक अचल संपत्ति वकील नहीं. फोन केनेथ ए Vercammen - परीक्षण अटार्नी (732) 572-0500 कानून में अटार्नी सबसे अधिक है, हम तुम्हारी मदद करने के लिए तैयार हो जाएगा जब आप मदद की जरूरत है.

12. कभी नहीं दावा है कि संपत्ति के मालिक की बीमा कंपनी का प्रतिनिधित्व समायोजक को हस्ताक्षर किए गए बयान देते हैं. वही एक फोन रिकार्डिंग के लिए चला जाता है. वे अदालत में तुम्हारे खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है अपना दावा इनकार करते हैं. आपके व्यक्तिगत चोट पहले वकील के साथ बात करो.

आप किया गया है अगर एक निर्माण स्थल में घायल

यह महत्वपूर्ण है कि आप 1 - है. क्या तुम्हारी डॉक्टर और वकील को छोड़कर किसी के साथ अपने मामले पर चर्चा की. 2. नहीं करते हैं या किसी के बयान से बाहर किसी भी जानकारी देते हैं. 3. किसी भी बयान, रिपोर्टों, रूप या किसी भी प्रकार के कागजात पर हस्ताक्षर करते. 4. पुलिस नहीं करते या अपने वकील के साथ पहले से सलाह के बिना दूसरे की सुनवाई में दिखाई देते हैं. आपका कोई भी सूचना, अनुरोध या सम्मन के वकील को तुरंत सूचित कोई सुनवाई में दिखाई है. 5. आपके अटार्नी द्वारा जो कोई पूछता है तुम कुछ भी हस्ताक्षर करने के लिए या देखें करने के लिए कोई बयान या रिपोर्ट या जो आपके मामले से संबंधित जानकारी मांगी गई है. 6. प्रत्यक्ष अपने चिकित्सक और अन्य उपचार प्रदाताओं के लिए प्रस्तुत नहीं है या किसी भी आप और आपके अटार्नी के बिना कोई भी अपनी बीमा कंपनी से दूसरी इकाई को अपने मामले से संबंधित लिखित अनुमति जानकारी का खुलासा. 7. तुम इतनी है कार्यकर्ता Comp, ब्लू क्रॉस, ब्लू शील्ड या मेजर चिकित्सा के रूप में जो तत्काल ध्यान देने की जरूरत बीमा कवरेज हो सकता है. हालांकि, के लिए अपना इलाज प्रदाता बिल तुरंत भेजने के अपने बीमा कंपनियों के सभी के लिए सुनिश्चित करें. 8. आपके अटार्नी द्वारा किसी भी नए विकास के तुरंत सूचित करें. छोटी चीजें महत्वपूर्ण हो सकती है. अपना प्रतिनिधि बताया. 9. सभी जानकारी और डेटा आपके मामले से संबंधित की सटीक रिकॉर्ड रखें. 10. आप या कोई भी गवाह अगर चाल, को नए पते के अपने वकील को सूचित सुनिश्चित होना चाहिए.

वित्तीय अगर घायल नियोक्ता के अलावा अन्य किसी की लापरवाही की वजह से वसूली

1. केनेथ Vercammen, Esq. घायल व्यक्तियों के एक व्यक्ति ने एक और व्यक्ति की लापरवाही का परिणाम के रूप में घायल हो रहा है मदद करता है कि हम क्या कानूनी पेशे में उल्लेख एक व्यक्तिगत चोट दावेदार के रूप में. दूसरे शब्दों में, वे एक दुर्घटना की वजह से घायल हो गए हैं, और अब एक लापरवाह संपत्ति के मालिक हैं और अपनी बीमा कंपनी के खिलाफ मुकदमा चलाने का दावा करना चाहता हूँ. रिकॉर्ड के प्रतिनिधि के रूप में, हम घायल व्यक्ति के लिए यह कार्रवाई लाने होंगे. इसलिए, मैं अनुरोध करता हूँ कि सभी ग्राहकों को जितना संभव सहयोग करने और हर तरह से मदद करते हैं. इस अनुच्छेद के प्रयोजन के लिए प्रक्रिया है कि हम का पालन करें और आप पर्याप्त निर्देशों को आप हमें इस उपक्रम में सहायता करने में सक्षम हो सकते हैं का वर्णन है. कहने की जरूरत नहीं, हम बस अपने आप को मदद करने में मदद का एक और तरीका है. मजदूरों के मुआवजे के मामलों पर विवरण इस लेख के अंत में कर रहे हैं.

1. ग्राहकों के बाद 1 से मेरे कार्यालय में उपलब्ध कराना चाहिए. किसी भी बिल 2. सभी अस्पताल या डॉक्टर रिकॉर्ड अपने कब्जे में 3. घाव, कटौती, घाव 4 की तस्वीरें. अपने कपड़े और 5 संपत्ति को नुकसान की तस्वीरें. दुर्घटना 6 स्थल का तस्वीरें. प्रमुख मेड कार्ड 7. Paystub अगर काम से समय खो दिया

2. एटॉर्नी ग्राहकों का गोपनीय संबंध सबसे पहले, मैं मुझे उन्हें उनके मामले में सहायता करने का अवसर देने के लिए हमारे ग्राहकों को शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ. मैं हूँ एक कानूनी व्यावसायिक और मुझे गर्व है और कानूनी सेवाओं कि मैं अभिनय में ग्राहकों के लिए वकील के रूप में हमारे रिश्ते-client के दौरान विश्वास है. यदि आप अपने मामले के बारे में चिंता है, तो कृपया मेरे कार्यालय को बुलाओ. 732 () 572-0500 हमें लगता है कि इस मामले में बेहद आप न केवल महत्वपूर्ण है, लेकिन इस कार्यालय के रूप में अच्छी तरह से. यह सिर्फ तुम्हारे लिए अभी क्षतिपूर्ति प्राप्त करने की बात नहीं है कि हालांकि बहुत महत्वपूर्ण है, हम अपने ग्राहकों को ध्यान से मार्गदर्शन कठिन समय के माध्यम से अपने मामलों की एक संतोषजनक निष्कर्ष में पेशेवर गर्व है.

3. डायरी हम आपको आपकी दुर्घटना के बाद से अपने अनुभवों का एक डायरी रखने के लिए चाहता हूँ. इस दैनिक रिकॉर्ड के अलावा, हम भी आपसे अपने जीवन के पाठ्यक्रम में एक दिन का वर्णन शुरू करते हैं. दूसरे शब्दों में वर्णन, तुम क्या जब आप सुबह उठते हैं, पहली बात तुम क्या आप काम करने के बाद, जाने क्या काम के प्रकार और प्रयास आप अपने रोजगार में डाल दिया, क्या तुम गतिविधियों में संलग्न काम के बाद, आदि में दूसरे शब्दों में, हम आपको आपके काम के जीवन में परिवर्तन का वर्णन करने की जरूरत है, अपने खेल जीवन, एक पति या पत्नी या बच्चे या माता पिता के रूप में अपने जीवन है. अपने दिन के अपने विवरण में लिखा है, हम सबसे बड़ी संभव विस्तार से अपने विवरण अपने शब्दों में की सराहना करते हैं और कैसे होती है और दुर्घटना के बाद घायल अपने जीवन, अपने व्यक्तित्व से प्रभावित है, और अपना नजरिया है. कि दुख याद करता है केवल शारीरिक दर्द आवश्यक नहीं है, दुख भावनात्मक और अपने परिवार, मित्रों को प्रेषित किया जा सकता है हो सकता है, और सह कार्यकर्ता. इस दुर्घटना से संबंधित सभी मामलों की एक डायरी रखने चाहे कितना तुच्छ आपको लगता है कि यह हो सकता है. तुम उपचार आप प्राप्त करते हैं, चिकित्सा पर नोट्स, शामिल होना चाहिए डाले, उपकरण, अस्पताल, डॉक्टर के बदलने के लिए, दवा, लक्षण, पुनरावृत्ति को बदलने के लिए, असफलताओं, विकलांग और असुविधाओं. अगर आप कुछ विशेष जानकारी शामिल करने के औचित्य के बारे में कोई संदेह नहीं हैं, तो कृपया कार्यालय फोन और हमें आपकी सहायता.

4. रिकॉर्ड खर्च तुम भी मिनट के विस्तार में अपने दावे के साथ संयोजन के रूप में किए गए खर्च की रिकॉर्डिंग के लिए स्थापित एक प्रणाली शुरू कर सकते हैं. मेडिकल और कानूनी खर्चों के अपने मुकदमे के मूल्य का एक मजबूत हिस्सा हैं, इन खर्चों का इतना अच्छा रिकॉर्ड हर समय रखा जाना चाहिए. समय समय पर, तथापि, वहाँ खर्च है कि तुम अपने आप का ट्रैक रखना होगा व्यय होगा. हम चाहते हैं तुम हर किसी के लिए संभव त्रुटि या अशुद्धि से बचने का प्रयास करने के लिए जूरी सदस्यों के रूप में सच्चाई के लिए एक अथक श्रद्धा है. आपके रद्द चेक रखें और खर्च की सूची एक साथ, के लिए हम उन्हें बाद में की आवश्यकता होगी. आपके अटार्नी द्वारा आपके कानूनी खर्च का ट्रैक रखने के लिए, जो दाखिल की लागत, शिकायत, जांच की सेवा शामिल हो सकते हैं होगा, रिपोर्टों, निभाई है, गवाह की फीस, अस्पताल / मेडिकल रिकॉर्ड, आदि

5. जांच और नागरिक शिकायत दायर Procedurally, घटनाओं के बाद सबसे अधिक व्यक्तिगत चोट के मामले में होते हैं. सबसे पहले, आपके अटार्नी द्वारा जांच पूरी करनी चाहिए. यह अपने चिकित्सक से सूचना के संग्रह शामिल होगी, अपने नियोक्ता है, और हमारे जांचकर्ता. हम आपके डॉक्टर की जरूरत है हम सभी को बिल, मेडिकल रिकॉर्ड और संभवतः एक मेडिकल रिपोर्ट की प्रतियां प्रदान करेगा. जब हम ऐसा लगता है कि हम पर्याप्त अपने नुकसान की वित्तीय सीमा तक के रूप में एक राय बनाने की जानकारी है, हम एक समाधान के लिए विपक्ष के साथ बातचीत शुरू होगा. यदि बीमा कंपनी के एक प्रस्ताव बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो एक शिकायत और मामला सूचना वक्तव्य आपके अटार्नी द्वारा तैयार की है. यह सुपीरियर कोर्ट, विधि श्रेणी में दर्ज है. आपके अटार्नी तो एक सम्मन तैयार करने और व्यक्तिगत तौर पर सम्मन और शिकायत के साथ सेवा की प्रतिवादी होगा. प्रतिवादी, अपनी बीमा कंपनी के माध्यम से, एक "का जवाब" 35 दिन के भीतर दाखिल होना चाहिए. केनेथ है Vercammen कार्यालय सामान्यतः एक शिकायत के उपचार डॉक्टर योग्यता के एक हलफनामे संकेत आगे की स्थापना क्यों चोट स्थायी और नैदानिक परीक्षणों पर जो स्थायी रूप से चोट आधारित है जब तक दर्ज नहीं करता है. आप अपने डॉक्टर से बात की जरूरत है अगर तुम एक स्थायी चोट है पूछेंगे.

6. Interrogatory प्रश्न और उत्तर डिस्कवरी लिखा interrogatories के लिए एक अनुरोध के बाद है. इन सवालों कि प्रत्येक पार्टी ने उत्तर दिया जाना चाहिए. सुपीरियर कोर्ट के कुछ "फार्म एक" Interrogatory प्रश्न जो न्यायालय के नियमों में समाहित कर रहे हैं स्थापित किया है. आम तौर पर लिखा interrogatories बयानों के ले, जो दर्ज है किसी भी व्यक्ति के विरोध में सवाल इच्छाओं ने कसम दी गवाही के बाद कर रहे हैं. बयान बस के रूप में महत्वपूर्ण है ही परीक्षण के रूप में. घटना आप इस कार्रवाई के दौरान अपदस्थ कर रहे हैं, आप प्रक्रिया के रूप में विस्तृत निर्देश प्राप्त हो जाएगा और एक वीडियो टेप देखने की आवश्यकता होगी. बयानों लेने के बाद मामले में एक पंचाट के लिए नीचे होना तय है. अगर दलों पंचाट के बाद बस नहीं है, मामला एक कॉल परीक्षण की तारीख दी जाएगी. कुल मिलाकर, यह प्रक्रिया छह महीने से कई साल लग सकते हैं और आपके धैर्य कष्टदायी रूप से इस समय के दौरान बनने की कोशिश कर सकते हैं. तथापि, यह हमारा अनुभव है कि ग्राहकों को जो forewarned न्याय के धीरे धीरे बदल पहियों के लिए एक बहुत अधिक सहनशीलता स्तर हैं रहा है.

7. चिकित्सक / उपचार ये तुम्हारा मामला मदद करने के लिए हमें बताओ और कोई चोट या चिकित्सा की समस्याओं के बारे में अपने डॉक्टर से पहले या आपके दुर्घटना के बाद होगा. अच्छा मामलों घायल छुपा व्यक्ति द्वारा खो दिया जा सकता है या एक भूल पहले या बाद में चोट या चिकित्सा समस्या है. बीमा कंपनियों के किसी भी और किसी भी बीमा कंपनी के खिलाफ सभी दावों के एक रिकार्ड रखें. बीमा कंपनी को पता लगा कि अगर तुम कभी एक पिछले दावा है बनाया है. अपने डॉक्टर अपनी शिकायत के सभी बताओ. चिकित्सक का रिकॉर्ड ही क्या तुम्हें दिया है के रूप में के रूप में पूरा कर सकते हैं. सभी नुस्खे और दवाइयों लिया और बिलों का ट्रैक रखें. इसके अलावा सभी बोतलों या दवा के कंटेनरों को बचाओ.

8. बिल सभी बिल जो चिकित्सा व्यय, अस्पताल का खर्च, दवाओं और दवाइयों, चिकित्सा, उपकरणों सहित अपने नुकसान, से संबंधित हैं, और कुछ अपने वसूली में सहायता की जरूरत रखें. यदि संभव हो तो, चेक या मनीऑर्डर द्वारा इन बिलों का भुगतान, ताकि एक पूरा रिकार्ड रखा जा सकता है. यदि यह संभव नहीं है, तो इस पर शीर्षक बिल के साथ एक पूर्ण रसीद प्राप्त निश्चित होने से संकेत मिलता है, जहां से रसीद और पार्टी इसे जारी करने आया.

9. सबूत के लिए कुछ भी है कि आपके पास जो ऐसे जूते, कपड़े, चश्मा, तस्वीरें, दोषपूर्ण मशीनरी, दोषपूर्ण भागों, विदेशी तत्व जो आपके दुर्घटना, आदि में एक कारक हो सकता है के रूप में अपने मामले में सबूत के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है में आता है रखने के कुछ बनो . बताने के कार्यालय पता है कि तुम अपने कब्जे में इन मदों है सुनिश्चित करें.

10. तस्वीरें सभी मोटर वाहनों की तस्वीरें ले लो, दुर्घटना स्थल, आदि - जोड़ा जा सकता है कि प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से आपके दुर्घटना के साथ -. फिर, यह बताने के कार्यालय पता है कि तुम ऐसी तस्वीरें हैं सुनिश्चित करें.

11 अपने वकील रखने की सलाह दी इस पते में परिवर्तन, चिकित्सा उपचार, उपचार की समाप्ति, रोजगार की समाप्ति, रोजगार की बहाली के, या अपने जीवन में किसी भी असामान्य बदलाव में महत्वपूर्ण परिवर्तन के संबंध में हर समय की सलाह दी कार्यालय रखो.

12. मजदूरी सभी खो मजदूरी का पूरा रिकार्ड रखें खोया. अपनी कंपनी के एक बयान से प्राप्त करने के समय आप रूपरेखा खो दिया है, तुम वेतन का भुगतान कर रहे हैं की दर, तुम घंटे प्रति सप्ताह काम करते हैं, अपने साप्ताहिक औसत वेतन, और कोई भी इस दुर्घटना की वजह से हुई हानि. जहां संभव हो, ऐसा भी खाता चादरें, समय कार्ड की प्रतियां, जांच रद्द कर के रूप में सबूत के अन्य प्रकार प्राप्त करने, जांच stubs, वाउचर, वेतन निकल जाता है, आदि

13. घटना में नई जानकारी है कि किसी भी नई जानकारी इस मामले में साक्ष्य के विषय में अपने ध्यान में आता है, वकील इस तुरंत रिपोर्ट. यह गवाहों के मामले में विशेष रूप से सच है जो heretofore गया है अनुपलब्ध है.

14 मामले बीमा कंपनी आपको टेलीफोन और बातचीत रिकॉर्ड कर सकते हैं या एक समायोजक (अन्वेषक) जो छिपाई टेप रिकॉर्डर ले सकते हैं भेजने के बारे में बात मत करो. तुम किसी के साथ अपने मामले पर चर्चा नहीं होनी चाहिए.

जाहिर है, हम भी दृढ़ता से तनाव नहीं दे सकते कि तुम ऐसा नहीं है लेकिन किसी को भी अपने वकील या तत्काल, परिवार पर भरोसा के साथ इस मामले पर चर्चा. तुम इस कार्यालय की सहमति के बिना कोई दस्तावेज पर हस्ताक्षर करना चाहिए. याद रखें कि हर समय तुम और तस्वीरें जा सकता है विपक्ष द्वारा जांच में. यदि आप साधारण सावधानियों जो हम अपनी सूची में सेट का पालन किया है, हम महसूस करते हैं कि हम अपनी चोटों के लिए एक निष्पक्ष और उचित मात्रा में प्राप्त कर सकेंगे. यदि आप अपना मामला है, मेल या अपने वकील के लिए उन्हें तुरंत फैक्स के संबंध में किसी से कोई पत्र मिलता है.

15. यदि कोई व्यक्ति इस दुर्घटना के संबंध में आप अपने अटार्नी द्वारा बिना अनुमति के दृष्टिकोण, पूरा नोटों की घटना के संबंध में पूछताछ कर. इन नोटों का नाम और पार्टी, व्यक्ति का विवरण, और क्या कहा था की कथा का वर्णन किया या पता शामिल करना चाहिए. किसी भी परिस्थिति में आपके कोई प्रश्न (ओं) को जवाब देना चाहिए. सभी प्रश्न अपने वकील के कार्यालय को भेजा जाना चाहिए.

16. प्रतिवादी बीमा कंपनी हमें अनुमति द्वारा जांच इस बार है कि विपक्षी बीमा कंपनी के सभी संभावना में वकीलों और लगन से काम करने के लिए अपने दावे काउंटर जांचकर्ताओं का एक दल होगा पर दोहराना है. उनकी जांच के दौरान, यह बहुत संभव है कि वे तुम्हें विभिन्न (और कभी कभी, कुटिल तरीकों) के माध्यम से संपर्क करने का प्रयास हो सकता है. कृपया अपने काम किसी भी उनके सवालों का जवाब देने से उनके लिए आसान नहीं है.

हम भी मजबूती पर जोर नहीं दे सकते कि आप किसी के साथ इस मामले पर चर्चा से हर समय बचना - चाहिए और वह अपने नियोक्ता, अपने रिश्तेदारों, अपने पड़ोसियों, और यहां तक कि अपने दोस्तों को भी शामिल है. बेशक, इस नियम के अपवाद हैं.

अगर कोई दोस्त या पड़ोसी या रिश्तेदार जो तथ्यों और दुर्घटना आसपास के हालात के सभी जानते हैं और सहायता के तुम हो सकता है, तो वे इस कार्यालय को भेजा जाना चाहिए, जिससे कि उनकी स्वाभाविक सहानुभूति channeled जा सकता है आप के लिए एक प्रभावी संपत्ति में.

बीमा कंपनियों को जब वे संतुष्ट हैं दावेदारों के लिए पैसे का भुगतान दोनों देयता और नुकसान है कि एक वसूली का समर्थन कर रहे हैं. वे अच्छी तरह से दुर्घटना के तथ्यों और किसी भी पिछले चोट या दावे की जाँच की उम्मीद जा सकता है. बीमा कंपनी है दावेदार पिछले चिकित्सा के सारे रिकॉर्ड की प्रतियां प्राप्त होगा.

एक मामले के मूल्य स्थायी चोट, चिकित्सा उपचार और चिकित्सक की रिपोर्ट निस्संदेह, आप कितना आपके मामले के लायक है के रूप में प्रश्न हैं पर निर्भर करता है. हमें फ्रैंक होने जा रहे हैं: इस मामले के तथ्य यह है कि इस सवाल का कोई जवाब नहीं होगा जब तक हम आपके मामले में जांच पूरी हो सकती है. एक बार जब हम निश्चित रूप से हमारे अन्वेषण, पूर्ण, हम है प्रतिवादी दायित्व की राशि के रूप में एक दृढ़ संकल्प करना, यदि कोई हो, और भी कम कर सकते हैं कि हम केवल एक बिंदु पर प्रारंभ हो जाएगा. उसके बाद, हम सभी आवश्यक अपना खोया हुआ मजदूरी के विषय में जानकारी, आपके विकलांगता, अपने आंशिक विकलांगता, आपके जीवन में परिवर्तन प्राप्त होगा, और अपने पूर्वानुमान. तुम्हें एक बात का आश्वासन दिया आराम कर सकते हैं, तथापि, और है कि सच है कि अपने मामले अपने असली कीमत से नीचे नहीं हल हो सकता है, कि तुम मिला है चोटों के लिए उचित मुआवजा है. आप यह भी है कि कोई समझौता करार आपकी सहमति के बिना में प्रविष्ट होगा आश्वासन दिया हो आराम करो.

निरीक्षण के लिए कर्तव्य है कि एक मालिक किरायेदार (या कर्तव्य आमंत्रित बदौलत) देश के परिसर या () को एक अतिथि के समुचित उपयोग के लिए काफी सुरक्षित जगह बनाने के मालिक या किरायेदार की आवश्यकता के लिए भूमि परिसर (या उचित निरीक्षण करना) खतरनाक स्थितियों को खोजने के लिए. मामलों:

Handelman v. कॉक्स, 39 एनजे 95, 111 1963 () (विक्रेता प्रतिवादी के कर्मचारियों को माल दिखा नीचे तहखाने सीढ़ी आंशिक रूप से दफ़्ती द्वारा छिप) विशेष खतरा दायित्व के रूप में स्थिति की सूचना यदि भूमि परिसर (या गिर गया) एक हद में नहीं था सुरक्षित शर्त है, तो, के लिए ठीक है, वादी भी दिखाना चाहिए कि मालिक (या पट्टेदार) समय की अवधि के लिए असुरक्षित स्थिति का पता है वादी उसे अनुमति पर्याप्त चोट करने से पहले / उसकी उचित देखभाल के अभ्यास में सुधार के लिए यह, या कि हालत समय की लंबाई के लिए पर्याप्त मात्रा में मौजूद थी वादी चोट करने से पहले कि उचित देखभाल के मालिक किरायेदार (या व्यायाम में) अपने अस्तित्व की खोज की है और इसे सही होना चाहिए. मामलों:

Tua v. आधुनिक होम्स, Inc, 64 एन जे सुपर. 211 (App. div. 1960), पुष्टि, 33 476 एनजे 1960 () पर्ची (और जूते के छोटे क्षेत्र की दुकान में waxlike पदार्थ पर गिर); Parmenter v. जार्विस ड्रग स्टोर, Inc, 48 एनजे सुपर. 507, 510 (App. div. 1957) पर्ची (और बरसात के दिन पर स्टोर के प्रवेश द्वार के पास गीले लिनोलियम पर गिर); Ratering v. Mele, 11 एनजे सुपर. 211, 213 (App. div. 1951) पर्ची (और रेस्तरां में प्रवेश द्वार पर बिछी सीढ़ी पर गिर).

नोट:

(1) के ऊपर आरोप उन मामलों पर लागू होता है जहां प्रतिवादी के संकट के निर्माण के लिए दोष नहीं है, जहां जोखिम से यह कार्रवाई की है प्रतिवादी विधा की एक घटना के रूप में अनुमानित होना नहीं है. देखें: Maugeri v. ग्रेट अटलांटिक और प्रशांत चाय कंपनी, 357 202 F.2d (Cir 3. 1966) (कथन).

(2 खतरे से) के एक कर्मचारी के ज्ञान को अध्यारोपित है उसकी / उसके नियोक्ता, परिसर का मालिक. Handelman v. कॉक्स, 39 N.J. 95, 104 1963 ().

है कार्यकर्ता मुआवजा वसूली अगर दूसरों के द्वारा कोई लापरवाही, लेकिन नौकरी जूलियस जे Feinson, Esq द्वारा चोट मूल मसौदे पर. केनेथ Vercammen, Esq द्वारा संशोधित. यदि किसी कर्मचारी काम पर चोट आई है, कार्यकर्ता तीन बुनियादी अधिकार: (1) चिकित्सा उपचार के लिए ठीक है, (2) सही (खो समय के लिए अस्थायी अपंगता); और (3) सही भुगतान प्राप्त करने के लिए भुगतान प्राप्त करने के लिए है के लिए कोई चोट के प्रभाव के बाद अगर बाद प्रभाव पाया जाता है स्थायी होना (आंशिक स्थायी अपंगता). यदि आप घायल हैं, तो आप तत्काल दुर्घटना की रिपोर्ट चाहिए. यकीन है कि एक दुर्घटना की रिपोर्ट बनाएँ बाहर भरा और नीचे सभी गवाहों के नाम लिख रहा है. जब एक कर्मचारी काम पर चोट आई है, नियोक्ता या नियोक्ता बीमा कंपनी को प्रस्तुत बाध्य और इलाज के लिए भुगतान कर रहे हैं. बहरहाल, न्यू जर्सी में, नियोक्ता को डाक्टरों को, जो कि उपचार प्रदान करेगा चुनने का अधिकार है, क्योंकि यह नियोक्ता या अपनी बीमा कंपनी है जो चिकित्सा के खर्च का भुगतान करने के लिए जिम्मेदार है. यह इस प्रकार है कि अगर कार्यकर्ता अधिकृत इलाज चिकित्सक के पास जाना नहीं है, तो नियोक्ता चिकित्सा खर्च का भुगतान करने के लिए आम तौर पर जिम्मेदार नहीं होगा. जब एक कर्मचारी काम पर चोट लगी है, कर्मचारी को वेतन का 70% एक राज्य द्वारा निर्धारित राशि तक के अस्थायी विकलांगता लाभ प्राप्त करने का हकदार है. उदाहरण के लिए, एक चोट के लिए 1997 में अधिकतम राशि ही प्रति सप्ताह 496 डॉलर थी. इन लाभों को एक पूर्वव्यापी आधार पर देय अगर कर्मचारी बाहर कम से कम सात (7) दिन और इलाज डॉक्टर है certifies कि कर्मचारी काम नहीं कर सकता. सामान्य में, अस्थायी विकलांगता लाभ के लिए इतना रूप में मजदूरों के इलाज चिकित्सक certifies कि कर्मचारी काम नहीं कर सकते जब भुगतान जारी रहेगी. जब चिकित्सा उपचार और पूरा कर्मचारी को काम पर लौटने में सक्षम है, वहाँ के लिए लाभ के कर्मचारी को भुगतान के लिए एक आधार हो सकता है चोट के प्रभाव के बाद. यह आंशिक स्थायी अपंगता को फोन किया और एक समय जो 1% के स्तर पर शरीर के प्रत्येक भाग के लिए मूल्य निर्धारण के लिए 100% की एक प्रणाली का इस्तेमाल पर आधारित है. आम तौर पर, आंशिक स्थायी अपंगता के मुद्दे पर श्रमिक मुआवजा की श्रेणी में दावा दायर करके सुलझा लिया है. एक वकील है जो श्रमिक मुआवजा की श्रेणी से पहले एक दावेदार का प्रतिनिधित्व करता है अग्रिम में कोई शुल्क नहीं हो सकता है. एक प्रशासनिक विधि न्यायाधीश जो मामले शुल्क (कभी नहीं से अधिक 20%) कर देगा और यदि कोई वसूली है सुनता है, एक वकील की फीस की अनुमति नहीं दी जाएगी. अंत में, श्रमिक मुआवजा की श्रेणी में एक दावे का स्वभाव हमेशा एक दावा अंत नहीं काम करेंगे. वहाँ अधिकारों और दायित्वों दोनों नियोक्ता और कर्मचारी का हिस्सा हैं. के बाद से एक कर्मचारी को एक करने के लिए बाध्य मजदूरों के मुआवजे के मामले में एक शुल्क का भुगतान जब तक न्यायालय द्वारा प्रदान की नहीं है, यह कर्मचारी के लिए समझ बनाने के लिए तुरंत एक वकील से सलाह के लिए अपने / उसके अधिकारों की रक्षा करेगा. कर्मचारी सच है कि समय दुर्घटनाओं की रिपोर्ट के बारे में सीमा के बारे में भी जागरूक हो जाना चाहिए. सबसे सुरक्षित तरीका यह है, के लिए एक दुर्घटना के तुरंत संबंधित कार्य रिपोर्ट, भले ही वह समय पर अपेक्षाकृत मामूली लगता है. एक दुर्घटना की रिपोर्ट में विफलता अस्थायी अपंगता और अन्य लाभ प्राप्त करने में देरी हो सकती है. तुम एक कामगार मुआवजा वकील, निम्नलिखित जानकारी आप से अनुरोध किया जाएगा: 1 के साथ जब मिलते हैं. नाम, पता और टेलीफोन नंबर. 2. नाम, पता और नियोक्ता के टेलीफोन नंबर. 3. नाम, पता और किसी भी संघ का लाभ प्राप्त कर सकते हैं कि या है जो ग्राहक का अधिकार दिया गया है की पूरी जानकारी के साथ किसी भी ग्राहक को संघ का सदस्य है, के टेलीफोन नंबर. (एक संघ के लाभ योजना है जो दवाओं और मजदूरों के मुआवजे के लाभों के अतिरिक्त चिकित्सा बिल के लिए भुगतान के साथ कर्मचारी उपलब्ध कराता है. सकता है) 4. नौकरी शीर्षक ग्राहक आयोजित जब, साथ ग्राहक की शैक्षिक पृष्ठभूमि और पिछले रोजगार के इतिहास से घायल हो गए. 5. नियोक्ता के व्यवसाय की प्रकृति. 6. आपकी सामाजिक सुरक्षा नंबर. 7. अपने लिंग, आयु, और दुर्घटना के समय में वैवाहिक स्थिति. 8. नियोक्ता है कामगार क्षतिपूर्ति बीमा वाहक या नियोक्ता आत्म है बीमा के संकेत के नाम है. 9. की सटीक जानकारी आप नियोक्ता को कैसे दुर्घटना की सूचना दे दी है या कि तथ्यों और हालात ऐसे होते हैं कि नियोक्ता ज्ञान रहा होगा. 10. सही जगह है जहाँ दुर्घटना हुई और तारीख और घटना के समय. 11. अपनी खुद की लिखावट में एक पूर्ण विवरण कैसे दुर्घटना के जोखिम को या हुआ अगर एक व्यावसायिक रोग का मामला. 12. अपने वेतन या आय और क्या समय या टुकड़े पर काम के आधार पर प्रति घंटा की दर, या साप्ताहिक मजदूरी. 13. तिथि जब आप काम बंद कर दिया और काम पर लौट आने की तारीख. 14. अतीत और वर्तमान की शिकायतों के एक बयान, साथ ही साथ सभी शरीर दुर्घटना से प्रभावित भागों का वर्णन. दुर्घटना के बाद से किसी भी भावुक शिकायतें समझाओ तंत्रिका के सवाल मानसिक विकलांगता की खोजबीन की. 15. अस्थायी या स्थायी विकलांगता के लिए मुआवजे के भुगतान का पता लगाया जाना चाहिए. 16. चिकित्सा सहायता के रूप में की आवश्यकता पूरी जानकारी है और चाहे वह नियोक्ता से अनुरोध किया गया था. यदि चिकित्सा उपचार नियोक्ता द्वारा प्रस्तुत किया गया, उपचार के सभी तारीखें inventoried किया जाना चाहिए. यदि नियोक्ता को प्रस्तुत इलाज से इनकार कर दिया, संकेत विस्तार से सभी को इलाज के लिए नियोक्ता के लिए अनुरोध किया, जैसा कि नाम और सभी डॉक्टरों को जो उपचार सुसज्जित प्राप्त करने के पते के रूप में अच्छी तरह से. 17. कुछ हो तुम नाम और सभी चिकित्सकों और अस्पतालों समेत जो दुर्घटना, के बाद से चिकित्सा उपचार प्रदान की गई है लेकिन दुर्घटना से उत्पन्न होने वाली चोटों तक ही सीमित नहीं के पते हैं. प्रयास है सभी चिकित्सक बिलों की राशि प्राप्त करने के लिए और और अवैतनिक बिल भुगतान के लिए एक फाइल तैयार करो. अगर आप अपनी पसंद या यदि नियोक्ता को चिकित्सा उपचार प्रदान मना कर दिया है के एक चिकित्सक से चिकित्सा उपचार प्राप्त कर रहे हैं, वकील नियोक्ता और उसके सभी अपनी चोटों और दुर्घटना और नाम और पता से संबंधित विवरण के बीमा वाहक को सूचना दे लिखा होगा वह है जिसे इलाज किया जा रहा है या फिर नाम और डॉक्टर जो हो रहा है के पते के द्वारा चिकित्सक के लिए उसका इलाज कर सकता है. वकील स्पष्ट रूप से संकेत मिलता है / होगा कि इस पत्र में नियोक्ता के लिए एक औपचारिक 34 शीर्षक के तहत अनुरोध है प्रतिवादी के लिए याचिकाकर्ता द्वारा चुना डॉक्टर द्वारा इलाज प्रस्तुत या, वैकल्पिक रूप से, कि प्रतिवादी तुरंत एक का नाम और पता प्रदान करना चाहिए डॉक्टर कि वह याचिकाकर्ता का इलाज करना चाहता है. है कार्यकर्ता मुआवजा में, प्रतिवादी चिकित्सक के विकल्प नियंत्रित करता है. 18. किसी भी ब्लू, क्रॉस ब्लू शील्ड, या प्रमुख चिकित्सा की योजना है जो आप को कवर, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से पहचान संख्या है, क्योंकि वह इन योजनाओं से मेडिकल बिल के लिए भुगतान प्राप्त करना संभव हो सकता है, यदि नियोक्ता / कार्यकर्ता 's मुआवजा भुगतान करने के लिए मना कर दिया. श्रमिक मुआवजा देखो (ICLE 1983). यदि आप काम करते वक्त घायल हो गए हैं, तो हम आपको सुझाव तुरंत एक अनुभवी वकील के साथ बोलते हैं.

निष्कर्ष हम सराहना करते हैं कि इस जानकारी का एक बड़ा सौदा को अवशोषित है. बहरहाल, हम कुछ है कि हमारे ग्राहकों को शुरू से इस जानकारी को रखने की सराहना करते हैं. एक अनुरोध और यहाँ दी गई जानकारी के थोड़ी चोट के लिए अपनी पूरी कीमत वसूली में एक महत्वपूर्ण भाग का प्रतिनिधित्व करता है. इसलिए, हम सम्मान से अपने पूर्ण सहयोग का अनुरोध. यदि आप प्रश्न या इन निर्देशों के बारे में चिंता है, हम तुम्हें मुफ्त के लिए किसी भी समय कार्यालय से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित लग रहा है. फोन केनेथ Vercammen एक 732-572-0500 नियुक्ति कार्यक्रम को

No comments: