Friday, November 6, 2009

निगम Bylaws

, विधि में अटार्नी केनेथ Vercammen, न्यू जर्सी में एक नया निगम को शामिल कर सकते हैं. निम्नलिखित जानकारी हमारी कानून कार्यालय द्वारा जरूरत के लिए कानूनी तौर पर सभी कंपनियों के कागजात तैयार है:

निगम के नाम _____
निगम के वैकल्पिक नाम _____

नाम 1 निर्देशक - _______________________________________

पता: _______________________________________

नाम 2 निर्देशक - _____________________
पता: ___________________________________

नाम 3 निर्देशक - _______________
पता: ___________________

शेयर #: 1,000 सकल
शेयरों का मूल्य $ 1.00

पंजीकृत एजेंट: _________________________________

पंजीकृत एजेंट का पता _______________ ___________________

- प्रारंभ तिथि _______________________________________
- निगमन की तिथि प्रमाण पत्र दायर: ____________
- बैंक का नाम: ________________
- व्यवसाय का मुख्य स्थान का पता: __________
- संख्या (जैसे, तीन) ने लिखा निर्देशकों:
________________________
निदेशकों की संख्या विशेष बाहर लिखा बैठक बुलाने के लिए: _________
दिनों की संख्या विशेष बाहर लिखा बैठक के लिए मौखिक सूचना: _______
विशेष बाहर लिखा बैठक के लिए लिखित नोटिस दिनों की संख्या:
_______
- बाहर लिखा कोरम के लिए निर्देशक की संख्या: ____________

नाम - और स्थान की जहां पहली बैठक को संबोधित
________________



हम भी मुद्रित मिनट के साथ एक कंपनी की किट के साथ हमारे ग्राहक प्रदान करते हैं. कृपया मेरे कार्यालय में फोन तुरंत अगर आप अतिरिक्त जानकारी की आवश्यकता है.

संभव मिनट तक और एक नया निगम के ससुराल वाले



निर्देशकों में से सबसे पहले बोर्ड के संगठनात्मक बैठक के MINUTES

एक नया निगम के निदेशक बोर्ड की पहली बैठक के कार्यालय में आयोजित ___________ था, बोर्ड के बहुमत के फोन पर. निम्नलिखित निर्देशकों उपस्थित थे:
_______________
_______________
_______________
बैठक के आदेश के लिए बुलाया गया था और _______________ बैठक के अध्यक्ष चुने गए थे और _______________ बैठक के सचिव चुने गए.
नोटिस का लिखित छूट का आदेश दिया था बैठक के मिनट से दायर की.
अध्यक्ष ने बताया कि निगमन की है निगम प्रमाण पत्र दायर किया गया है और पर न्यू जर्सी के राज्य सचिव द्वारा दर्ज ___________. निगमन के प्रमाण पत्र की एक प्रति का आदेश दिया गया है निगम मिनट बुक में दर्ज किया.
अध्यक्ष ने कहा कि बैठक का उद्देश्य सभी को निगम के संगठन पूरा आवश्यक कदम उठाने के लिए शुरू के कारोबार के लिए निगम को सक्षम था. अध्यक्ष के प्रस्तावों की गोद लेने के लिए इन प्रयोजनों के सिद्ध करने का प्रस्ताव. पूर्ण करने के बाद
विचार, पर कब्जा कर लिया संकल्प विधिवत स्वीकृत हुए. कोई और व्यापार प्रस्तुत किया जा रहा है, बैठक में विधिवत रूप से स्थगित किया गया.



__________________________________
सचिव


सूचना की छूट
निदेशक मंडल की बैठक


हस्ताक्षर, एक नया निगम के एक होने के निदेशक द्वारा सभी आवश्यक सूचना माफ से है निगम ससुराल और न्यू जर्सी के राज्य, समय और बोर्ड की बैठक के स्थान पर और तय d4 के के कानूनों, तिथि, 1 के रूप में बजे, समय और के कार्यालयों के रूप में _________ ऐसी बैठक की जगह के रूप में

__________________________________
_______________, निदेशक


__________________________________
_______________, निदेशक



उपस्थिति की रसीद
पहली बैठक की
निदेशक मंडल

अधोहस्ताक्षरी, निगम के निदेशक सब किया जा रहा स्वीकार करते हैं कि वे सूचना के अभाव के विरोध के बिना पूर्वगामी बैठक में भाग लिया और उस पूर्वगामी मिनट सही है कि बैठक में लिया कार्रवाई दर्शाते हैं.

संगठनात्मक संकल्प
निदेशक बोर्ड द्वारा पारित

____________________________________________________________________

जबकि, न्यू जर्सी व्यापार निगम अधिनियम के एक निगम के निदेशक के पहले बोर्ड की आवश्यकता है कुछ संगठनात्मक कदम उठाने के लिए और बोर्ड के परमिट के लिए ऐसे अन्य व्यवसाय चलाना के रूप में यह विचार करना आवश्यक होगा और सही.


अब, इसलिए, यह है कि समाधान

1. निगम ससुराल वालों द्वारा जो एक निर्देशक द्वारा पढ़ा गया है, और जो निगम की मिनट बुक में दर्ज किया जाएगा के कोड को अपनाने पर कब्जा कर लिया.

2. निम्नलिखित व्यक्तियों को अपने नाम के सामने स्थापित कार्यालयों के लिए चुने गए, को पद और अधिकारों और जिम्मेदारियों में विनिर्दिष्ट अभ्यास होना निगम के ससुराल वालों ने.

कार्यालय का नाम प्रति वर्ष वेतन

राष्ट्रपति _______________ $

कोषाध्यक्ष _______________ $
सचिव _______________ $

3. सील, जिनमें से एक धारणा मार्जिन में इस से चिपका है, निगम की मुहर के रूप में अपनाया है.
4. शेयर पर कब्जा कर लिया इस के साथ साथ प्रमाणपत्र के रूप निगम के लिए शेयर प्रमाणपत्र के रूप में अपनाया है.
5. (क) निगम निम्नलिखित व्यक्तियों के प्रस्ताव को निगम के स्टॉक के शेयरों उनके नाम के सामने विचार के लिए सेट मुद्रा में दिखाया गया की संख्या खरीद स्वीकार करते हैं:

नाम और नंबर कंसीड़रेशन सकल
ग्राहक शेयरों की कक्षा के साझा विचार प्रति

_______________ # आम # _____
$_____ $_____
_______________
_______________

(ख) के अध्यक्ष और सचिव या निगम के कोषाध्यक्ष को पूर्वगामी व्यक्तियों को प्राप्त होने पर उनके समग्र विचार के निगम द्वारा नाम विपरीत निगम सेट के स्टॉक के शेयरों की संख्या evidencing प्रमाण पत्र जारी करने के लिए अधिकृत हो
निर्दिष्ट.

(ग) _______ प्रति शेयर है निगम पुस्तकों पर कहा पूंजी के रूप में इस तरह के शेयर जारी करने के समय आबंटित और विचार के शेष हो प्रति शेयर प्राप्त है निगम पुस्तकों पर राजधानी अधिशेष के रूप में आवंटित है.
5A. (क) निगम को संघीय आय अनुसार कर 1954 के आंतरिक राजस्व संहिता की Subchapter एस के प्रावधानों के प्रयोजनों के लिए लगाया जाएगा चुनाव.
(ख) निगम के अधिकारियों के लिए सभी आवश्यक कार्रवाई ले और समुचित को पूर्वगामी संकल्प पूरा करना, समय में शेयरधारकों से आवश्यक सहमति और निष्पादन और दाखिल निगम की ओर से उचित रूप प्राप्त करने सहित सीमा विधि द्वारा निर्दिष्ट.
6. निगम d7 और बोर्ड के साथ एक बैंक खाते या खाते खोलने पर कब्जा कर लिया बैंकिंग प्रस्तावों को अपनाने को पूर्वगामी सिद्ध करना.
7. (क) के अध्यक्ष और निगम के कोषाध्यक्ष भी हैं और सभी के लिए अधिकृत सहित निगम, फाइलिंग, लाइसेंस, के संगठन के संबंध में किए गए व्यय भुगतान का अधिकार है 'वकीलों, और' एकाउंटेंट फीस.
(ख) निगम ने अपनी पहली संघीय आयकर रिटर्न में ratably एक साठ माह की अवधि से अधिक के पूर्वगामी खर्च घटा चुनाव करते हैं, जो महीने में निगम व्यापार शुरू होने के साथ कहा, 1954 के आंतरिक राजस्व संहिता की धारा 248 के तहत.
8. अध्यक्ष और निगम की अन्य सभी अधिकारियों और अधिकृत के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के निर्देश के कारण निगम को d8 के व्यवसाय में संलग्न है.
9. अध्यक्ष और सचिव, या एक सहायक सचिव के लिए निगम के नाम में निष्पादित सभी दस्तावेजों के अध्यक्ष के फैसले में आवश्यक पूर्वगामी संकल्प पूरा करना अधिकृत है.

द्वारा ससुराल वालों की
एक नया निगम


____________________________________________________________________

गोद ___________

मैंने अनुच्छेद

कार्यालय

1. पंजीकृत कार्यालय और एजेंट. - निगम के न्यू जर्सी राज्य में पंजीकृत कार्यालय में है _______________. निगम के इस कार्यालय में पंजीकृत एजेंट है _______________.
2. व्यवसाय का मुख्य स्थान. - के कारोबार का मुख्य स्थान
निगम e2 है.
3. व्यापार के अन्य स्थानों पर. शाखा - या व्यापार या अधीनस्थ कार्यालयों के स्थानों पर किसी भी स्थान या स्थानों पर बोर्ड द्वारा किसी भी समय में स्थापित किया जा सकता है जहां निगम के योग्य है कारोबार करते हैं.

अनुच्छेद द्वितीय
शेयरधारकों

1. बैठक में वार्षिक. - शेयरधारकों की वार्षिक बैठक में कम से कम दस और न ही साठ समय, स्थान की सूचना लिखित दिन से अधिक पर आयोजित किया जाएगा, और 10:00 पर बैठक के प्रयोजनों के प्रत्येक वर्ष के अगस्त महीने की 1 दिन रहा हूँ e2 में या ऐसे अन्य समय और स्थान पर
के रूप में बैठक के नोटिस में निर्दिष्ट किया जाएगा, ताकि निदेशकों के चुनाव के लिए और बैठक से पहले आ जाएगी जैसे अन्य व्यापार चलाना. अगर उस तारीख कानूनी छुट्टी है, की बैठक अगले सफल व्यावसायिक दिन पर एक ही घंटे में आयोजित किया जाएगा.
2. विशेष बैठकें. - शेयरधारकों की एक विशेष बैठक अध्यक्ष या बोर्ड, एक विशेष बैठक में कम से कम दस और न ही साठ समय, स्थान की सूचना लिखित दिन से अधिक पर आयोजित किया जाएगा, बैठक की और प्रयोजनों के द्वारा किसी भी प्रयोजन के लिए बुलाया जा सकता है.
3. बैठक के बिना लड़ाई. - शेयरधारकों की बैठक के बिना कार्य कर सकते हैं यदि हां, तो पहले या बाद में ऐसी कार्रवाई, प्रत्येक शेयरधारक जो ऐसी कार्रवाई पर वोट ऐसी कार्रवाई के लिए लिखित में सहमति करूँ हकदार किया गया है. इस तरह के प्रश्न के लिखित सहमति या सहमति मिनट में दायर की जाएगी
पुस्तक. तथापि, गैर के मालिक मतदान के शेयर भी सहमति या NJS के अनुसार अधिसूचित होना चाहिए 14A :5-6 विलय, consolidations या काफी हद तक सभी की संपत्ति की बिक्री के मामले में.
4. कोरम. - इंसान में एक बैठक में उपस्थिति या वोटों के बहुमत देना एक कोरम का गठन करेगा हकदार शेयर धारकों की परोक्ष रूप से.

अनुच्छेद III
निदेशक मंडल
1. संख्या और अधिकार की अवधि. - 3 बोर्ड के सदस्यों से मिलकर बनेगी. एक निर्देशक के एक वार्षिक बैठक में शेयरधारकों द्वारा चुने करेगा और शेयरधारकों की अगली वार्षिक बैठक तक पद धारण करेगा और जब तक कि निर्देशक की उत्तराधिकारी चुने होगा गया है और अर्हता प्राप्त की.
2. नियमित बैठकें. - बोर्ड की नियमित बैठक के तुरंत बाद और अधिकारियों के चुनाव और बैठक से पहले आ सकता है जैसे अन्य व्यवसाय चलाने के प्रयोजनों के लिए वार्षिक 'शेयरधारकों की बैठक के रूप में एक ही स्थान पर नोटिस के बिना न माना जाएगा. संकल्प द्वारा बोर्ड, अतिरिक्त नियमित बैठकें जो सूचना के बिना आयोजित की जा सकता है को छोड़कर, के लिए सदस्यों के प्रस्ताव की गोद लेने के समय उपस्थित नहीं उपलब्ध करा सकता है.
3. विशेष बैठकें. - बोर्ड की एक विशेष बैठक अध्यक्ष या द्वारा किसी भी समय किया जा सकता है ___________ निर्देशकों किसी भी प्रयोजन के लिए. इस तरह की बैठक e6 दिन पर आयोजित की जाएगी अगर नोटिस दिया मौखिक रूप से, (या टेलीफोन या व्यक्ति में से) या तार, या द्वारा ___________ दिन
यदि संयुक्त राज्य अमेरिका मेल, डाक प्रीपेड में सूचना जमा करने की सूचना दी. इस तरह की सूचना समय और बैठक का स्थान निर्दिष्ट करना होगा.
4. बैठक के बिना लड़ाई. - बोर्ड की एक बैठक बिना अधिनियम यदि हां, तो पहले या बाद में ऐसी कार्रवाई, बोर्ड के एक सदस्य को ऐसी कार्रवाई के लिए लिखित में सहमति हो जाएगी. इस तरह के प्रश्न के लिखित सहमति या सहमति मिनट बुक में दर्ज किया जाएगा.
5. कोरम पूरा .-- बोर्ड के ___________ व्यापार के लेनदेन के लिए कोरम का गठन करेगा.
6. निदेशक मंडल में रिक्त पदों की .-- बोर्ड में कोई रिक्ति, एक निर्देशकों की संख्या में वृद्धि से हुई रिक्ति को छोड़कर, बाकी निर्देशकों में से एक बहुमत के सकारात्मक वोट द्वारा भरा जा सकता है भले ही के एक कोरम से कम बोर्ड, या किसी एकल शेष निदेशक हैं.

अनुच्छेद IV
सूचना की छूट
किसी ने इन के लिए आवश्यक सूचना ससुराल निगमन का प्रमाणपत्र, या न्यू जर्सी व्यापार निगम अधिनियम द्वारा, किसी भी सूचना का अधिकार व्यक्ति द्वारा लिखित रूप में माफ कर सकता है. या छूट
छूट मार डाला जा सकता है या तो पहले या सम्मान towhich नोटिस के साथ घटना के बाद माफ कर दी है. हर निर्देशक या विरोध के बिना एक बैठक में भाग ले शेयरधारक, अपने निष्कर्ष से पहले, उचित सूचना के अभाव अंतिम समझा जाएगा के लिए बैठक की सूचना माफ कर दी है.

अनुच्छेद वी
अधिकारियों
1. अपने नियमित रूप से बैठक में शेयरधारकों की वार्षिक बैठक के बाद चुनाव .--, बोर्ड के एक अध्यक्ष, एक कोषाध्यक्ष, एक सचिव का चुनाव और एक या एक से अधिक उप राष्ट्रपति सहित ऐसे अन्य अधिकारियों, चुनाव हो जाएगा, क्योंकि यह विचार करना आवश्यक होगा. एक व्यक्ति दो या अधिक कार्यालयों पकड़ सकता है.
2. निगम के कर्तव्यों और राष्ट्रपति के .-- प्राधिकरण के अध्यक्ष के मुख्य कार्यकारी अधिकारी की जाएगी. केवल बोर्ड के प्राधिकार के अधीन रहते हुए, वे सामान्य कार्यभार और पर्यवेक्षण हैं, करेंगे और जिम्मेदारी के लिए, व्यवसाय और निगम के मामलों. जब तक अन्यथा बोर्ड, अन्य सभी अधिकारियों के अधिकार और राष्ट्रपति के पर्यवेक्षण के अधीन किया जाएगा द्वारा निर्देशित. राष्ट्रपति में प्रवेश और निगम अनुबंध या व्यापार या ठेके या अन्य के नियमित पाठ्यक्रम में अन्य उपकरणों के नाम पर लागू कर सकते हैं
नहीं कारोबार के नियमित पाठ्यक्रम में उपकरण है, जो अधिकृत कर रहे हैं या तो आमतौर पर या विशेष रूप से, बोर्ड द्वारा. वह सामान्य शक्तियों और प्रबंधन का काम आमतौर पर एक निगम के अध्यक्ष के कार्यालय में निहित होगा.
3. कर्तव्य और उपराष्ट्रपति प्राधिकरण .-- उपाध्यक्ष ऐसे कर्तव्यों का पालन करेंगे और समय समय पर ऐसे प्राधिकारी के रूप में है अध्यक्ष या बोर्ड द्वारा उसे प्रत्यायोजित हो सकता है. राष्ट्रपति या उसकी मौत, अक्षमता या कार्रवाई न करने की स्थिति में के अभाव में, उपाध्यक्ष कर्तव्यों का पालन और राष्ट्रपति के अधिकार के साथ निहित होगा.
4. कर्तव्य और कोषाध्यक्ष प्राधिकरण .-- कोषाध्यक्ष धन और निगम की प्रतिभूतियों की हिरासत में है और करेगा रख दूँ या कारण के लिए निगम के लिए खाते का नियमित रूप से पुस्तकें रखा जाए. कोषाध्यक्ष ऐसे अन्य कर्तव्यों का पालन और ऐसे अन्य शक्तियों के अधिकारी करेंगे
के रूप में है कि कार्यालय की घटना हो या राष्ट्रपति के रूप में या बोर्ड द्वारा नियुक्त किया जाएगा.

5. कर्तव्य और सचिव प्राधिकरण .-- सचिव सभी बैठकों के नोटिस के कारण के रूप में कार्य किया जाएगा द्वारा इन में निर्धारित ससुराल और रखना होगा या शेयरधारकों और बोर्ड की सभी बैठकों के मिनट रखा है कारण होगा. सचिव सील के प्रभारी होगा
के Corporation. सचिव ऐसे अन्य कर्तव्यों का पालन और ऐसे अन्य शक्तियों के अधिकारी करेंगे के रूप में है कि कार्यालय की घटना हो या राष्ट्रपति के रूप में या बोर्ड द्वारा आवंटित हो जाते हैं.

अनुच्छेद VI
द्वारा की और प्रभाव ससुराल में संशोधन:
वित्त वर्ष

1. सेना और से ससुराल वालों का प्रभाव .-- द्वारा ये ससुराल न्यू जर्सी व्यापार निगम अधिनियम के प्रावधानों को और शामिल की है निगम प्रमाण पत्र के अधीन हैं, क्योंकि यह समय समय पर संशोधन किया जा सकता है. अगर किसी भी इन में प्रावधान ससुराल एक के साथ असंगत है
कि अधिनियम में प्रावधान या निगमन का प्रमाणपत्र, प्रावधान
कि अधिनियम या निगमन का प्रमाणपत्र के शासन करेगा.

2. जहाँ कहीं भी इन में से ससुराल वालों के संदर्भ में एक से अधिक के लिए किए जाते हैं
incorporator, निर्देशक या शेयरधारक, वे होगा, अगर यह एक एकल incorporator, निदेशक, शेयरधारक निगम, यह अर्थ लगाया जा रहा है अकेले व्यक्ति के मतलब को, और सभी बहुमत या quorums की मात्रा से संबंधित प्रावधानों को एक एक करके कार्रवाई मतलब समझा जाएगा निगम का गठन व्यक्ति.

3. ससुराल वालों द्वारा .-- में संशोधन करके ये ससुराल बदल, संशोधन किया जा सकता है या शेयरधारकों या बोर्ड द्वारा निरसित. द्वारा कोई जी को अपनाया, संशोधन या शेयरधारकों या संशोधित कर सकते हैं बोर्ड द्वारा निरसित हो द्वारा निरसित, जब तक कि गोद लेने के शेयरधारकों के समाधान ऐसे ससुराल स्पष्ट भंडार द्वारा शेयरधारकों को करने में संशोधन या निरसन सही है.

4. वित्त वर्ष .-- निगम की वित्तीय वर्ष के प्रत्येक वर्ष के जनवरी के पहले दिन से शुरू होगा.

पहली बैठक के MINUTES
शेयरधारकों

एक नया निगम के शेयरधारकों की बैठक
में आयोजित किया गया था ___________ के कार्यालयों में _________.
निम्नलिखित व्यक्तियों, एक कोरम का गठन, व्यक्ति में मौजूद थे या परोक्ष रूप से:
_______________
_______________
_______________

अध्यक्ष की बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष के रूप में, और सचिव की बैठक के मिनट दर्ज की गई. राष्ट्रपति निगम के संगठन को सूचना दी, टिप्पण
कि बोर्ड द्वारा अपनाया था ससुराल, अधिकारियों चुने गए, और कुछ करने की गतिविधियों को प्रभावित किया. अगली बात को माना जाता है निदेशकों के चुनाव के लिए शेयरधारकों की अगली वार्षिक बैठक तक पद धारण किया गया. अध्यक्ष ने कहा कि निगम द्वारा है ससुराल निर्देशकों के लिए प्रदान करते हैं. निदेशक प्रारंभिक बोर्ड इस्तीफे जो राष्ट्रपति और निम्नलिखित व्यक्तियों द्वारा स्वीकार किए गए प्रस्तुत निर्देशक के रूप में नामित किया गया है और कोई अन्य नामांकन को सर्वसम्मति से चुने जा रहे थे:
_______________
_______________
_______________
कोई और व्यापार प्रस्तुत किया जा रहा है, बैठक में विधिवत रूप से स्थगित किया गया.

__________________________________
_______________, सचिव

सूचना की छूट
शेयरधारकों की बैठक

हस्ताक्षर, एक नया निगम के प्रत्येक एक शेयरधारक द्वारा किया जा रहा है निगम ससुराल और समय, स्थान के न्यू जर्सी राज्य के कानून और शेयरधारकों की बैठक के उद्देश्यों और d4 तारीख के रूप में, तय करने के लिए आवश्यक सूचना माफ , समय के रूप में 1, और कार्यालयों
_________ की जगह और प्रयोजनों के रूप में निम्नलिखित के रूप में: निदेशक के पहले बोर्ड के इस्तीफे को स्वीकार करने के लिए और नव निर्वाचित निर्देशक और / या अधिकारियों और ऐसे अन्य व्यवसाय के लेनदेन द्वारा किए गए के रूप में अच्छी तरह से पहले आ सकता कार्रवाई की पुष्टि
बैठक. पूर्वगामी सब ठीक तरह से विरोध के बिना पूरा किया गया.
अधोहस्ताक्षरी, निगम के शेयरधारकों के सभी जा रहा है,
स्वीकार करते हैं कि वे बिना किसी विरोध के पूर्वगामी बैठक में भाग लिया
सूचना का अभाव और पूर्वगामी मिनट सही प्रतिबिंबित
उस बैठक में लिया क्रिया.
_________________________________________________

_________________________________________________

_________________________________________________

_________________________________________________

दिनांक ___________

No comments: