Tuesday, October 6, 2009

ग्राहक प्रशंसापत्र

जब अगर वे हमारी फर्म का प्रयोग करेंगे फिर पूछा कि क्या वे एक और कानूनी समस्या थी, हमारे ग्राहकों को कहा है ...

"हाँ, इस तिथि को तीसरी बार है." Roseanne --

"... मैं एक दिल की धड़कन में अपने कानूनी फर्म का उपयोग करें. होगा" - लॉरेंस

"...{ मैं हूँ) बहुत संतुष्ट है और तुम बहुत जानकारीपूर्ण थे और
पेशेवर. "- Joe

"... सब कुछ एक पेशेवर तरीके से किया गया था." Edna --

"कानून और मिडिलसेक्स काउंटी वकील के रूप में पूर्व के अनुभव के श्री Vercammen ज्ञान विश्वसनीयता का एक उच्च स्तरीय है कि जल्दी और अनुकूल परिणाम furthered लाया. मैं उसकी सेवाओं से प्रभावित के रूप में के रूप में अच्छी तरह से जिस तरह से वह खुद को आयोजित किया गया. मैं नहीं होगा उसे सिफारिश या उसे फिर से इस्तेमाल संकोच करते हैं. " गुलाब --

"मैं और होता है पहले से ही कई मित्र हैं जो महान सेवा मैं प्राप्त उल्लेख किया!" यूसुफ --

सबसे. निश्चित रूप से "() कर्मचारियों और श्री Vercammen ने मुझे विश्वास है और कम से कम लग रहा है. यह है कि मैं जब मैं महत्वपूर्ण निर्णय लेने की जरूरत के लिए लग रही हो." - पहले ग्राहक

"हाँ, मैं पूरी तरह से मेरा प्रतिनिधित्व से संतुष्ट थे और कोई नहीं अंकों के फैसले से बहुत खुश है." Susan --

"हाँ,. स्वेच्छा दिन मैं अदालत मामले की तारीख के लिए मेरा आवागमन टिकट के बारे में कहा जाता से, मैं दिया सम्मान. था" - पहले ग्राहक

"हाँ, मैं सबसे निश्चित रूप से होगा. श्री Vercammen हमेशा सबसे अच्छा काम वह कर सकती थी किया है." आर्थर --

"- बिल्कुल ठीक होने में जा रहा है और पुनर्वास के बारे में है केन सुझाव (धन्यवाद), मैं कई संभावित ग्राहकों से मिलने और कार्ड दे." - पहले ग्राहक

"मैं बिल्कुल! केन, आप एक असाधारण काम किया होता!" - पहले ग्राहक

"... मैं श्री Vercammen चाहते हैं कि मुझे फिर से प्रतिनिधित्व करते हैं - तो वह बहुत ज्ञानी और हमेशा मुझे क्या कार्रवाई वे ले रहे हैं उस पर बराबर में रखा गया था." - पहले ग्राहक

बिल्कुल! "" - ग्लेन

"हाँ, मैं अपने सभी कानूनी समस्याएं में आपकी कंपनी का उपयोग करें. शुक्रिया होगा." - पहले ग्राहक

"हाँ, और हम अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से सिफारिश करेंगे." -Gil और राहेल Morejon
"हाँ, हम था तुम हमारे परिवार के सदस्यों का प्रतिनिधित्व चार बार. तुम हमेशा बहुत अच्छी तरह से हमारी प्रतिक्रिया की जरूरत है." - निक Sorrentino

"हाँ, दोनों मेरी पत्नी और मैं तुम्हें फिर से प्रयोग करेंगे. हम तुम दोनों हमारे परिवार के प्रतिनिधि के रूप में होगा." - पहले ग्राहक

"हाँ, मैं निश्चित रूप से त्वरित समाधान के साथ. Knowledgable कंपनी होगी." - जेम्स Basilico

"हाँ, मुझे लगता है कि श्री Vercammen एक उत्कृष्ट काम करता है." - पहले ग्राहक

"हाँ, क्योंकि हम मुकदमा जीत गए." - पहले ग्राहक

"हाँ, Vercammen और एसोसिएट्स, विनम्र, विश्वसनीय आसान के साथ काम कर रहे हैं, सब कुछ समझाने की तो एक आम आदमी की समझ सकते हैं और वे परिणाम मिलता है." - निक Sorrentino

"The firm will be highly recommended." केविन Allaire


जब अगर वे एक दोस्त, रिश्तेदार या व्यापार सहयोगी है जो एक वकील की जरूरत के लिए हमारी फर्म की सिफारिश करेंगे पूछा, हमारे ग्राहकों को कहा है ...

"हाँ, आपकी कंपनी बहुत ही पेशेवर और विनम्र था." - लॉरेंस

"... मैं सहज महसूस एक दोस्त के लिए अपनी कंपनी की सिफारिश की. होगा - Edna

"हाँ, वास्तव में मैं तुम्हें पहले ही सिफारिश की है." दवे --

"उत्तम गुणवत्ता, बहुत ही पेशेवर, संक्षिप्त और निष्पक्ष." गुलाब --

"... मैं श्री Vercammen विश्वास गरिमा के साथ किसी को भी प्रतिनिधित्व होता है और उसका सबसे अच्छा करने के लिए अपने दावे को संतुष्ट करना." - पहले ग्राहक

"हाँ - अदालत के साथ श्री Vercammen सौहार्दपूर्ण संबंध बहुत लाभकारी है." Susan --

"... केन 'आपराधिक और मोटर वाहन कानून - वे भारतीय नौसेना पोत और बहिष्कार को जानते हैं और ग्राहकों को अवास्तविक उम्मीद नहीं देता है, और वह वादे से बेहतर के गुरु' है." - पहले ग्राहक

"हाँ - क्या तुम एक स्थानीय फर्म, उचित और सक्षम हैं." Diane --

हाँ ". केन एक अद्भुत व्यक्तित्व के अनुकूल है और वह जल्दी से और कुशलता से काम किया जाता है." जेनेट --

"... बहुत ज्ञानी, सम्मान विनम्र, और उनके ग्राहक के लिए अतिरिक्त मील जाता है." - पहले ग्राहक

"बिल्कुल, पहले से ही है." - ग्लेन

"हाँ, दोनों मेरी पत्नी और मैं इसमें कोई संदेह नहीं कि तुम किसी को हम जानते हैं के लिए सुझाव देते हैं." - पहले ग्राहक

"हाँ, मैं मुझे लगता है. मानो वह एक व्यक्ति और उनकी संतुष्टि के लिए लड़ाई के रूप में हर किसी का इलाज होगा." - पहले ग्राहक

"हाँ, क्योंकि तुम हमें बहुत अच्छी तरह से इलाज किया." - पहले ग्राहक

"हाँ, मैं और मैं ही होगा." - केविन Allaire


क्या आप संतुष्ट और अन्य टिप्पणियाँ:

खारिज कर दिया "श्री Vercammen मेरी टिकट के 2 था और मेरे अन्य 2 टिकट न्यूनतम ठीक दिए गए." - पहले ग्राहक

"हां, छोड़ दिया, क्योंकि वह आरोप था." जेनेट --

"हम एक बेहतर सौदा है जितना मैंने कभी सोचा था कि हम करेंगे." - पहले ग्राहक

"यह तेजी से और कुशलता से संभाला. था" Diane --

"हाँ, क्योंकि मैं परिणाम श्री Vercammen मेरे लिए पहुंच पाया की उम्मीद नहीं थी." आर्थर --

'तुम इतना होने के लिए धन्यवाद दयालु और बाकी सब के लिए! " - पहले ग्राहक

"हाँ, क्योंकि यह हमारी संतुष्टि के लिए गया था." - पहले ग्राहक

"हाँ, क्योंकि मैं नतीजा है कि मैं के बाद प्राप्त किया था." -जेम्स Basilico

"हाँ, क्योंकि शुल्क नहीं. खारिज कर दिया था" - पहले ग्राहक

No comments: