Tuesday, October 20, 2009

सहयोग और आपके अटार्नी के साथ काम कर जब मैं एक की जरूरत है वकील?

यह सच में अपने स्थिति पर निर्भर करता है. आमतौर पर, आप के बारे में कानूनी सलाह प्राप्त करने के बारे में सोचना चाहिए:
गंभीर दुर्घटनाओं
मृत्यु
व्यापार लेनदेन
शुरू या व्यापार समाप्त
एक अपराध के आरोपी होने के नाते
जब कोई तुम्हें मु g ों
अपनी मृत्यु के बाद अपनी संपत्ति और / अपने छोटे बच्चों की देखभाल या के वितरण के लिए योजना
लेखन एक होगा
सेवानिवृत्ति योजना
छपने, आवेदन या सरकारी एजेंसियों को अपील

अगर आप इन चेहरों, जैसे ही आप कर सकते हैं के रूप में अपने कार्यालय फोन में से एक की तरह एक समस्या है. कई समस्याओं को सरल और अधिक समय बीत जाता है के रूप में जटिल हो. जब शक हो तो बात मेरे साथ. एक संक्षिप्त परामर्श से मदद कर सकता है यदि आप एक वकील की सहायता की आवश्यकता है फैसला.

जब मैं एक वकील हो, मैं क्या उम्मीद कर सकते हैं?

ज्यादातर मामलों में, मेरे प्रतिनिधित्व एक सावधान कदम दर कदम प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं: प्रकार

आप के साथ प्रदान करने, ग्राहक की स्थिति इंगित करने के लिए और निर्धारित तुम क्या हासिल करना चाहते

एकत्र करने और सभी उपलब्ध तथ्यों और सूचना का विश्लेषण

मामले से जुड़े सभी साक्षात्कार
कानून और पहले के फैसलों कि आपकी स्थिति के लिए आवेदन कर सकते हैं अध्ययन
सलाह देने और ठेके या अन्य (जैसे उचित दस्तावेजों चाहा, शामिल कागजात तैयार कर).
चुनाव लड़ा मामलों के लिए कानूनी बहस की तैयारी की है, और तुम निपटान और अदालत में छपने के लिए किसी भी वार्ता में प्रतिनिधित्व.

कोशिश Corners कट जब आपके जीवन में महत्वपूर्ण मुद्दों सामना मत करो.

यह खतरनाक तुम्हारे लिए विशुद्ध रूप से फीस के एक अनुमान पर एक वकील चुनने के लिए जा सकता है. "चारों ओर शॉपिंग 'सबसे सस्ता' के लिए वकील" सबसे अच्छा तरीका है कि क्योंकि वकील नहीं जा सकता है नहीं कर सकते हैं सबसे अधिक मामले को संभालने के लिए अर्हता प्राप्त की. तुम भी हो कुछ एक वकील के अधिकांश काम कर रही है चाहते हैं, बजाय एक अनुभवहीन नया वकील या सचिवों या कानूनी क्लर्कों.

मैं अपनी पहली बैठक में कानूनी सलाह के संबंध में क्या करना चाहिए?

अपनी कानूनी समस्या का एक संक्षिप्त विवरण देने के लिए तैयार <बनो और अंतिम परिणाम क्या आप वकील से मदद प्राप्त करना चाहते हैं.

किसी भी प्रश्न के लिखित अभिलेखों की प्रतियां ले आओ कि तुम्हारी समस्या समझाओ.

नीचे सवाल आप वकील से जवाब चाहिए लिखो.

कैसे क्या मुझे एक अच्छा वकील ग्राहकों का संबंध बीमा?

याद है, अच्छा कानूनी सहायता एक तरह से सड़क पर नहीं है. तुम मेरे दफ्तर के साथ सहयोग अगर तुम सच में मदद चाहते हैं. अटॉर्नी-ग्राहक संबंधों को छोड़कर गोपनीय है, व्यावसायिक आचरण के नियम के अनुसार, अगर यह वकील के लिए जरूरी है कि उचित अधिकारियों को जानकारी प्रकट क्रम में एक अपराधी, अवैध या धोखाधड़ी कार्रवाई की संभावना को एक पाप करने से एक ग्राहक को रोकने के लिए है एक अधिकरण पर धोखाधड़ी. यहाँ कुछ महत्वपूर्ण उपाय करने का पालन कर रहे हैं:

कृपया मुझे सभी तथ्यों की एक उद्देश्य के साथ विवरण प्रदान करते हैं. के अनुसार व्यावसायिक आचरण, एक वकील से सलाह या एक अच्छा विश्वास को वैधता, गुंजाइश, जिसका अर्थ है या कानून के आवेदन पत्र निर्धारित करने के प्रयास में एक ग्राहक की सहायता कर सकते हैं का नियम है. हालांकि, एक वकील की अनुमति के लिए सलाह या सहायता आचरण कि वकील जानता में नहीं है, अवैध रूप से अपराधी है या धोखाधड़ी, या एक प्रश्न के लिखित शब्दों वकील वाले उपकरण को तैयार करने में स्पष्ट रूप से जानता है, विधि द्वारा निषिद्ध हैं.

के लिए मत देखो सरल, जटिल प्रश्नों के तुरंत जवाब देती है. वकीलों निष्कर्ष ड्राइंग या जटिल कानूनी समस्याओं के बारे में सवालों के जवाब में उचित सतर्क हैं. वकीलों और न्यायाधीशों को पता है कि मामलों की शायद ही कभी हो 'खुले और बंद करो. "

कानून कार्यालय चलो तुम्हारे मामले में किसी भी नए घटनाक्रम के बारे में पता है.

संकोच के लिए किसी भी मामले के बारे में सवाल अपने मामले से संबंधित मत पूछो. याद है, हालांकि, मैं एक चिकित्सक, मनोचिकित्सक, शादी के सलाहकार या वित्तीय सलाहकार नहीं हूँ.

मेरे कार्यालय के साथ काम करना. अगर तुम समझ नहीं आता कि कुछ न कुछ किया जाना चाहिए संदेह के बारे में कुछ कार्रवाई की सिफारिश, सवाल पूछना और एक विवरण के जाना है.

धीरज रखो - पल परिणामों के लिए मत देखो. मेरे कार्यालय ट्रस्ट और मैं के माध्यम से इस मामले पर का पालन करें लेकिन समय समय पर प्रगति रिपोर्ट के लिए पूछने में संकोच नहीं करते.

के बारे में कानूनी शुल्क, मैं क्या उम्मीद कर सकते हैं? समय, अध्ययन, अनुभव और ध्यान अपने वकील आपकी समस्या देता है सभी कानूनी शुल्क निर्धारित करता है. मैं शिक्षा, कर्मचारी, किताबें, पत्रिकाएं, किराया, कार्यालय उपकरण के रूप में ऐसी बातें पर डॉलर की हजारों का निवेश किया है, और बीमा. नतीजतन, एक वकील अपनी सेवाएं कि दोनों उचित और पर्याप्त है अपना खुद का निवेश और खर्च के कवर के लिए एक आरोप निर्धारित करना चाहिए.

क्योंकि कोई दो कानूनी मामलों बिल्कुल वही हैं, फीस व्यापक रूप से भिन्न हो. कुछ कारक शामिल हैं: समय और श्रम आपकी समस्या पर खर्च की राशि और अपने मामले की जटिलता. एक वकील करने के लिए, समय पैसा है. ज्यादातर वकील समय वे और उनके कर्मचारी अपने मामले पर खर्च का रिकॉर्ड बहुत सावधान रहते हैं. कई वकीलों की बैठकों, अनुसंधान के लिए विशिष्ट शुल्क चार्ज होगा, अदालत छपने, टेलीफोन बातचीत, आदि के समय अपने वकील से जुड़े मामले के अनुसार भिन्न होगी खर्च किए जाने की जरूरत सकता है की यह राशि.

मामले या संभावना है कि विशेष रूप से रोजगार की स्वीकृति वकील द्वारा दूसरे रोजगार बंद करना होगा की आपात प्रकृति. अगर वकील छोड़ सब कुछ "से" अपनी बात को संभाल है, फीस अधिक हो सकती है.

प्रकृति और ग्राहक के साथ व्यावसायिक संबंधों की लंबाई. एक वैवाहिक मामले में एक प्रश्न के लिखित समझौते पर आश्रित होना चाहिए.

चाहे शुल्क या तय दल है. परिणाम अक्सर प्राप्त शुल्क की स्थापना (मामलों में आकस्मिक शुल्क विधि द्वारा और व्यावसायिक आचरण के नियम के लिए प्रतिबंधित कर रहे हैं को छोड़कर) में विचार किया जाता है. बेशक, हम जब तक मेरा दफ्तर एक आकस्मिक शुल्क के आधार पर आपके मामले लेता है सिवाय दिया, हो कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या परिणाम. (परिणाम. गारंटी नहीं किया जा सकता है)

यदि आप किसी अन्य व्यक्ति की लापरवाही की वजह से चोटों के लिए मुआवज़े के लिए मुकदमा कर रहे हैं, मेरे कार्यालय में तुम एक दल फीस के लिए प्रतिनिधित्व करने को तैयार हो सकता है. इस व्यवस्था के तहत, मैं कोई शुल्क नहीं प्राप्त अगर कोई वसूली है. (हालांकि, आप अब भी कुछ सीधे आपके मुकदमा से संबंधित है. लागत का भुगतान) चाहिए एक आकस्मिक शुल्क लिखित में होना चाहिए और विधि निपटान, परीक्षण की स्थिति में वकील को एकत्रित प्रतिशत सहित जिसके द्वारा फीस निर्धारित की जाती है, राज्य होगा समझौता , या अपील, मुकदमेबाजी और अन्य खर्चों के पहले या आकस्मिक शुल्क मामले के बाद कटौती के लिए है, तो मैं तुम बात के परिणाम के एक प्रश्न के लिखित बयान के साथ उपलब्ध कराने, और अगर कोई ग्राहक और दृढ़ संकल्प के अपने तरीके को प्रेषण वसूली दिखा रहा है . यह शुल्क व्यवस्था के तहत, मैं अग्रिम भुगतान के बिना अपने समय, प्रयास और कार्यालय खर्च निवेश करना चाहिए. इस योजना को किसी भी रूप से घायल व्यक्ति को वर्क परमिट, अपने वित्तीय संसाधनों के बावजूद, इस प्रकार के मामलों में अपने प्रयास का प्रतिनिधित्व हो.

No comments: