Tuesday, October 13, 2009

39:3-10.18 वाणिज्यिक चालक लाइसेंस

केनेथ है Vercammen विधि कार्यालय न्यू जर्सी में अपराधी और गंभीर यातायात उल्लंघन के आरोप व्यक्तियों का प्रतिनिधित्व करता है. हमारे कार्यालय के साथ लोगों को यातायात / नगर निगम के एक वाणिज्यिक वाहन चालक लाइसेंस के बिना वाणिज्यिक वाहन चालन का आरोप चालकों सहित न्यू जर्सी, भर में अदालत टिकट मदद करता है.
मोटर वाहन के उल्लंघन तुम लागत कर सकते हैं. आप को अदालत में जुर्माना देना या अपने चालक लाइसेंस पर अंक प्राप्त करना होगा. निलंबित भी कई अंक, या कुछ चल उल्लंघन का एक संग्रह तुम एनजे MVC को महंगा अधिभार देना [मोटर वाहनों की श्रेणी] या अपने लाइसेंस की आवश्यकता हो सकती है. हार मत नहीं है! विधि केनेथ Vercammen के कार्यालय की जानकारी प्रदान करता है और संभवतः मोटर के लिए अनुभवी वकील प्रतिनिधित्व प्रदान वाहन उल्लंघन.

जब अपने ड्राइविंग लाइसेंस खतरे में है या आप जुर्माना, DMV अधिभार और कार बीमा बढ़ में डॉलर के हजारों सामना कर रहे हैं, आप उत्कृष्ट कानूनी प्रतिनिधित्व की आवश्यकता है. कम से कम महंगी वकील नहीं हमेशा जवाब है. कृपया हमें फोन अगर आप यातायात में कानूनी प्रतिनिधित्व अनुभव की जरूरत है / नगरपालिका अदालत बात.

हमारी वेबसाइट www.njlaws.com यातायात अपमान हम लोगों का प्रतिनिधित्व बनाए रखा जा सकता है के बारे में जानकारी प्रदान करता है. हमारी वेबसाइट भी यातायात उल्लंघन और कार बीमा पात्रता अंक के लिए जेल शर्तों पर जानकारी प्रदान करता है. कार बीमा कंपनियों वृद्धि दर या छोड़ ग्राहकों के आधार पर उल्लंघन रहा.

निम्नलिखित सभी संशोधनों के साथ न्यू जर्सी में कानून है, एक वाणिज्यिक चालकों के बिना एक वाणिज्यिक वाहन चालन से निपटने अप्रैल, 2004 के रूप में लाइसेंस:

39:3-10.18. वैध वाणिज्यिक वाहन चालक लाइसेंस रखने के अनिवार्य और दंड एक वाणिज्यिक वाहन चालक लाइसेंस के बिना एक वाणिज्यिक वाहन चालन के लिए

(2 पर) और 1 अप्रैल 1992 के बाद, और जब एक वैध व्यावसायिक चालक परीक्षा के तहत परिचालन को छोड़कर या सीखने की अनुमति है और एक वाणिज्यिक वाहन चालक के वर्ग के लिए वैध लाइसेंस के धारक के साथ ऑपरेशन किया जा रहा है, एक व्यक्ति को एक वाणिज्यिक काम नहीं करेगा मोटर जब तक व्यक्ति को जारी किया गया है और एक वैध व्यावसायिक चालक लाइसेंस और वर्ग और वाहन के प्रकार के लिए लागू विज्ञापन के कब्जे में है गाड़ी चलाई जा रही है. एक व्यक्ति को एक वाणिज्यिक मोटर वाहन संचालित नहीं अगर व्यक्ति के एक वाणिज्यिक वाहन संचालन से प्रतिबंधित है होगा कि वर्ग या प्रकार.

(3) इस अंश का भाग एक व्यक्ति का उल्लंघन करने का जुर्माना लगाया जाएगा कम से कम 250 डॉलर या अधिक से अधिक $ 500 या अधिक नहीं 60 दिन, या दोनों की सजा पाए. यह जुर्माना मामलों में लागू नहीं किया जाता है डिवीजन द्वारा एक प्रशासनिक या तकनीकी त्रुटि के कारण होगा, जहां विफलता वाणिज्यिक वाहन चालक लाइसेंस की वास्तविक कब्जा है. यदि एक व्यक्ति को एक वैध व्यावसायिक चालक लाइसेंस का अधिकार है अदालत के न्यायाधीश को लाइसेंस प्रदर्शन कर सकते हैं विफलता का आरोप पहले जिसे वह एक आरोप का जवाब और लाइसेंस दिन व्यक्ति, आरोप लगाया गया था पर मान्य था बुलाया है न्यायाधीश के आरोप को खारिज कर सकते हैं. बहरहाल, न्यायाधीश की अदालत लागत लगाया जा सकता है.

ज. (1) एक व्यक्ति जो एक वाणिज्यिक वाहन चालक लाइसेंस, जिसका वाणिज्यिक मोटर वाहन विशेषाधिकार ड्राइविंग या किसी भी समर्थन से इनकार कर दिया गया है स्थगित कर दिया गया है या रद्द, जो है निषिद्ध या एक वाणिज्यिक मोटर वाहन, जो विषय है संचालन के अयोग्य ठहराया बाहर सेवा की आदेश, या जिनके विशेषाधिकार ड्राइविंग या रद्द निलंबित कर दिया है, एक वाणिज्यिक मोटर वाहन इनकार, निलंबन, निरसन, निषेध, या अयोग्य हैं, या की अवधि के दौरान की अवधि के दौरान काम नहीं करेगा बाहर सेवा व्यवस्था की.

(2) कोई व्यक्ति जो इस उपधारा का उल्लंघन करती है, विश्वास पर, एक अपराध है, या नहीं और अधिक से अधिक 90 दिनों में, या दोनों के एक पद के लिए जेल के लिए अधिक नहीं 5,000 डॉलर का जुर्माना लगाया जाएगा. यदि कोई व्यक्ति एक व्यक्तिगत चोट में एक और व्यक्ति को परिणामस्वरूप दुर्घटना में शामिल करते हुए इस उपधारा के उल्लंघन में एक वाणिज्यिक मोटर वाहन संचालित है, अदालत में 90 दिन और 5,000 डॉलर का जुर्माना के लिए कारावास की दोनों एक अवधि के लागू करेगा.

इसके अतिरिक्त, वाणिज्यिक मोटर वाहन एक इस उपधारा के तहत दोषी व्यक्ति के विशेषाधिकार ड्राइविंग अनुसार इस अधिनियम की धारा 12 के साथ होगा निलंबित कर दिया है.

39:3-10.20. वाणिज्यिक मोटर वाहन के सस्पेंशन विशेषाधिकार ड्राइविंग a. किसी अन्य विधि द्वारा प्रदान की सजा के अलावा, एक अदालत से कम नहीं और न ही एक तीन साल से अधिक वर्ष वाणिज्यिक मोटर की पहली उल्लंघन के लिए एक व्यक्ति के विशेषाधिकार वाहन चालन के लिए निलंबित होंगे:

(1) R.S. 39:4-50 अगर मोटर वाहन एक वाणिज्यिक मोटर वाहन या इस अधिनियम की धारा 5 गया था.

(2 R.S.) 39:4-129 अगर मोटर वाहन एक वाणिज्यिक मोटर वाहन व्यक्ति द्वारा संचालित किया गया.

(3) किसी भी अपराध 'के आयोग में एक वाणिज्यिक मोटर वाहन का उपयोग "उपधारा ए, सी और डी के रूप में परिभाषित किया N.J.S. की -2 सी :1-4.

(4) के पी एल की धारा 2 के अंतर्गत एक रासायनिक परीक्षण के लिए भेजने से इनकार 1966, c.142 (:4 C.39 50 .2) या इस अधिनियम की धारा 16 यदि मोटर वाहन एक वाणिज्यिक मोटर वाहन था.

(5) उपधारा के पैराग्राफ (1) बी इस अधिनियम की धारा 10.

ज. यदि उपधारा में विनिर्दिष्ट ए के उल्लंघन के किसी भी उल्लंघन का पहला के इस भाग होता है, जबकि खतरनाक माल परिवहन या एक खतरनाक सामग्री पोस्टर प्रदर्शित वाहन में होता है, अदालत वाणिज्यिक मोटर तीन साल के लिए व्यक्ति के विशेषाधिकार ड्राइविंग वाहन स्थगित करेगा.

c. उपधारा के उपबंधों के अधीन रहते हुए डी. इस खंड की, अदालत जीवन वाणिज्यिक मोटर वाहन उपधारा में विनिर्दिष्ट ए अपमान से किसी के एक दूसरे या बाद के उल्लंघन के लिए एक व्यक्ति के विशेषाधिकार ड्राइविंग के लिए रद्द होगा या उन दो या दो से अधिक अलग घटनाओं से उत्पन्न होने वाले अपमान का कोई भी संयोजन.

डी. निर्देशक नियमों और दिशा निर्देशों स्थापित नियमों, शर्तों जिसके तहत वाणिज्यिक मोटर वाहन का निरसन जीवन के लिए उपनियम के तहत विशेषाधिकार ड्राइविंग सी. मुद्दा भी शामिल कर सकते हैं कम से कम 10 वर्ष की अवधि को कम किया जा सकता है.

ई. कानून के विपरीत किसी अन्य प्रावधान के होते हुए भी, एक अदालत जीवन वाणिज्यिक मोटर वाहन एक व्यक्ति ने एक निर्माण, वितरण, या एक नियंत्रित या पदार्थ के वितरण से संबंधित अपराधों के आयोग में एक वाणिज्यिक मोटर वाहन का उपयोग करता है के विशेषाधिकार ड्राइविंग के लिए रद्द होगा नियंत्रित पदार्थ अनुरूप, या निर्माण, वितरण, या एक नियंत्रित पदार्थ या नियंत्रित पदार्थ अनुरूप बांटना के इरादे से कब्जा. इस उपधारा के अधीन एक निरसन उपधारा के अनुसार में कमी डी. लागू नहीं होगा इस अनुभाग.

एफ एक अदालत वाणिज्यिक मोटर कम से कम 60 दिनों की अवधि के लिए एक व्यक्ति के विशेषाधिकार ड्राइविंग वाहन निलंबित यदि व्यक्ति एक गंभीर यातायात उल्लंघन का दोषी पाया और दृढ़ विश्वास है कि दूसरा गंभीर यातायात या इस में एक वाणिज्यिक मोटर वाहन में प्रतिबद्ध उल्लंघन का गठन किया है करेगा किसी भी अन्य अलग घटनाओं से उत्पन्न होने वाली एक तीन वर्ष की अवधि के भीतर होने वाली राज्य. एक अदालत वाणिज्यिक मोटर 120 दिनों के लिए विशेषाधिकार ड्राइविंग अगर सजा तीसरे या गंभीर बाद यातायात इस या अन्य किसी अलग घटनाओं से उत्पन्न होने वाली एक तीन वर्ष की अवधि के भीतर होने वाली राज्य में एक व्यावसायिक मोटर वाहन में प्रतिबद्ध उल्लंघन का गठन वाहन स्थगित करेगा.

जी निलंबित करने के बाद, पलट, या एक वाणिज्यिक मोटर वाहन चालन विशेषाधिकार रद्द, एक अदालत ने तीन दिन के भीतर निदेशक को एक रिपोर्ट में ऐसी रूप में करेगा के रूप में निर्देशक की आवश्यकता हो सकती है. निदेशक वाणिज्यिक चालक लाइसेंस निलंबन, निरसन, या रद्द करने की सूचना प्रणाली को सूचित करेगा. में गैर के मामले निवासियों, निर्देशक भी राज्य है जो वाणिज्यिक वाहन चालक लाइसेंस या राज्य है जहां व्यक्ति अधिवासित है जारी की लाइसेंस प्राधिकारी को सूचित करेगा. निर्देशक 10 दिनों के भीतर निलंबन, निरसन, रद्द, या अयोग्यता के बाद इन नोटिस प्रदान करेगा.

एच. निदेशक के अनुसार इस अनुभाग के साथ में होगा एक वाणिज्यिक मोटर एक व्यक्ति को पकड़ा, या पकड़, एक वाणिज्यिक वाहन चालक इस राज्य द्वारा जारी लाइसेंस अगर व्यक्ति को दूसरे राज्य या विदेश में काफी के एक अपमान के अधिकार क्षेत्र को सजा सुनाई है की आवश्यकता के विशेषाधिकार ड्राइविंग वाहन निलंबित इसी तरह मशीनगन ए, ई या एफ में विनिर्दिष्ट अपमान को प्रकृति इस अनुभाग. इस अनुभाग में, ड्राइविंग के रूप में एक ऐसे उल्लंघन के प्रयोजनों के लिए, जबकि नशे के प्रभाव में ड्राइविंग, या समय की क्षमता में काफी समान अपमान माना जाएगा बिगड़ा हुआ है ड्राइविंग. इस अनुभाग में, एक दूसरे राज्य में प्रतिबद्ध उल्लंघन पर काफी हद तक उन लोगों के समान के प्रयोजनों के लिए उपधारा में enumerated a. यह इस राज्य में प्रतिबद्ध अनुभाग का शामिल किया जाएगा.

I. कानून का कोई विपरीत, इस खंड के अंतर्गत एक सजा है, या खंड 5 या इस अधिनियम के 16 रुपए का उल्लंघन के लिए सजा के साथ विलय नहीं होगा अन्य प्रावधान के बावजूद 39:4-50 या अनुभाग P.L. का 2 1966, c.142 (:4 C.39 50 .2).

निष्कर्ष

यदि एक यातायात अपराध का आरोप लगाया, तुरंत एक परीक्षण के वकील के साथ एक नियुक्ति के समय. एक अचल संपत्ति वकील, सार्वजनिक रक्षक या एक परिवार के सदस्य हैं, जो सिर्फ कानून स्कूल में भाग लिया पर भरोसा मत करो. जब आपके ड्राइविंग विशेषाधिकार और काम करने के लिए ड्राइव की क्षमता लाइन पर है, एक अनुभवी वकील किराया.

No comments: