Tuesday, June 16, 2009

अनिवार्य विचार आप खोलें और आपके व्यापार का विस्तार करने के लिए सहायता

चाहे आप अपने मौजूदा कारोबार का विस्तार करना चाहते हैं या अभी अपना नया व्यापार स्थापित करने पर विचार कर, यह एक मन-boggling अनुभव किया जा सकता है. और कर कानूनी मुद्दों, वहाँ कई चिंताएं हैं के अलावा जो प्रभाव को खोलने और एक व्यापार के विस्तार. That's why we have compiled this list of friendly do's and don'ts for starting and expanding a business. यही कारण है कि हम दोस्ताना की इस सूची तैयार की है और don'ts शुरू करने के लिए और एक व्यापार का विस्तार.
1. 1. Try not to open a business if you are poorly financed and have no clients/ business. अगर तुम बुरा वित्त पोषण कर रहे हैं और कोई ग्राहक / व्यापार है एक व्यापार को खोलने के लिए नहीं की कोशिश करें.

2. 2. Don't waste money on books you won't use. आप का उपयोग नहीं होगा पुस्तकों पर पैसे बर्बाद मत करो. Clients don't know the difference between your old school casebooks and expensive books. (Enjoy going to library once per week) Read books on marketing and office Management. ग्राहकों को अपने पुराने स्कूल casebooks और महंगी किताबों के बीच का अंतर नहीं जानते. (आनंद लें पुस्तकालय एक बार प्रति सप्ताह करने जा) विपणन और कार्यालय पर प्रबंधन किताबें पढ़ो.

3. 3. Don't get yourself into Debt. कर्ज में अपने आप को मत हो.

4. 4. Don't waste money on Fancy Crane stationary when a quality Laserprinter creates letterhead. फैंसी क्रेन जब एक गुणवत्ता Laserprinter लैटरहैड पैदा स्थिर पर पैसे बर्बाद मत करो.

5. 5. DO BUY A PORTABLE COMPUTER. खरीदें एक portable computer है. A Macintosh is easier to use and train staff. एक Macintosh का उपयोग करने के लिए आसान है और कर्मचारियों को प्रशिक्षित.

6. 6. Try to sublease. कोशिश करो उपठेका करने के लिए. Conserve cash outlay. नकदी परिव्यय संरक्षण. It takes a great deal of time to price every piece of office machinery. यह कार्यालय मशीनरी का हर टुकड़ा मूल्य करने के लिए समय का एक बड़ा सौदा है.

7. 7. Reconcile your own books. सामंजस्य अपनी खुद की किताबें. Don't get lazy and rely on CPA or secretary. आलसी मत बनो और सीपीए या सचिव पर विश्वास करते है. However, seek professional tax help for tax and accounting needs. हालांकि, कर और लेखा की जरूरत के लिए व्यावसायिक कर की मदद चाहते हैं.

8. 8. Try to get paid up front fees for everything. सब कुछ के लिए सामने फीस भुगतान प्राप्त करने का प्रयास करें.

9. 9. Don't join every club and organization हर क्लब और संगठन में शामिल न करें

10. 10. Don't join anything expecting to get clients or business. कुछ ग्राहकों या कारोबार करने की उम्मीद में शामिल न करें. Join Local clubs you enjoy जुड़ें स्थानीय क्लब आप का आनंद

11. 11. Try not to make enemies. दुश्मन बनाने के लिए नहीं की कोशिश करें. Enemies last a lifetime दुश्मन पिछले एक जीवनकाल

12. 12. No job is guaranteed forever. नहीं, हमेशा के लिए नौकरी की गारंटी है. I began preparing to open my office when I was a first year associate. मैं अपने कार्यालय खोलने के लिए तैयार है जब मैं एक प्रथम वर्ष सहयोगी था शुरू किया.

13. 13. Don't spend a fortune on office decor. कार्यालय सजावट पर एक भाग्य खर्च मत करो. Goldfish are inexpensive and a great conversation piece सुनहरी और एक महान वार्तालाप टुकड़ा सस्ती कर रहे हैं

14. 14. Say Hello and Introduce Yourself to People नमस्ते कहो और लोग खुद को परिचय

15. 15. Exercise to Reduce Stress and meet new potential clients व्यायाम तनाव को कम करने के लिए और नए संभावित ग्राहकों को मिलने

16. 16. Once per month review every single open matter. महीने में एक बार प्रति हर एक खुली बात की समीक्षा करें. Make sure there is a signed agreement in file. बनाओ वहाँ फाइल में एक समझौते पर हस्ताक्षर किए है जरूर. Determine if money is owed. अगर पैसे owed है Determine. Prepare "to do" list तैयार हो "" सूची करने के लिए

17. 17. Create Step by Step by Step Procedure Manual- "How to" Training for New & Short Term Staff कदम से कदम से कदम बनाएँ प्रक्रिया मैनुअल-"के लिए" प्रशिक्षण कैसे करने के लिए नई और अल्पावधि स्टाफ

18. 18. Charge 18% Interest on unpaid Bills. बकाया बिलों पर चार्ज 18% ब्याज. Otherwise there is no incentive for clients to pay your bills. वरना वहाँ ग्राहकों के लिए अपने बिलों का भुगतान करने के लिए कोई प्रोत्साहन नहीं है.

19. 19. Use gut reaction in rejecting clients or business you feel will be trouble. ग्राहकों या कारोबार आपको परेशानी होगी महसूस ठुकराने में इस्तेमाल आंत प्रतिक्रिया.

20. 20. Generally people who want free consultations and quotes don't want to pay for services either जो सेवाओं के लिए भुगतान नहीं करना चाहती मुफ्त परामर्श और बोलियां चाहिए आमतौर पर लोगों को या तो

21. 21. Buy a Red Ink Stamper "Second Request" with date line for letters not responded to. पत्र के लिए तारीख की रेखा एक लाल इंक Stamper "दूसरा अनुरोध" से खरीदें नहीं करने के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की. To avoid retyping the same letter. उसी पत्र retyping से बचने के लिए.

22. 22. Buy a spare Hand micro cassette recorder and practice for meetings and speaking engagements in your car. एक अतिरिक्त हाथ माइक्रो टेप रिकॉर्डर और अभ्यास की बैठकों के लिए खरीदें और अपनी गाड़ी में कार्य बोल रहा हूँ.

23. 23. Create social events to benefit charities. दान लाभ के लिए सामाजिक घटनाओं बनाएँ.

24. 24. Create a newsletter on your own computer and mail to friends and clients. अपना स्वयं का कम्प्यूटर और दोस्तों और ग्राहकों के लिए मेल पर एक न्यूज़लेटर बनाएँ.

25. 25. Create Business cards that separates you from other similar business people. कि अन्य समान व्यापार लोगों से अलग व्यापार कार्ड बनाएँ.

26. 26. Do Positive things for people to remember you. क्या तुम्हें याद करने के लिए लोगों के लिए सकारात्मक बातें करो.

27 Backup everything on computer and store copies off-site. कम्प्यूटर और स्टोर प्रतियां पर 27 संरक्षा सब कुछ परोक्ष. In Edison a Pipeline Explosion destroyed apartments and people with computer files lost everything. एडीसन में एक पाइपलाइन विस्फोट सब कुछ खो Apartments और कंप्यूटर फ़ाइलों के साथ लोगों को नष्ट कर दिया. Keep an extra computer back off site for almost inevitable disasters: fire, flood, (Midwest), earthquake (California), explosion (World Trade Center & Edison Durham Woods), hard drive crash (everywhere). वापस स्थल से लगभग अपरिहार्य आपदाओं के लिए एक अतिरिक्त कंप्यूटर रखें: आग, बाढ़, (मिडवेस्ट), भूकंप (कैलिफोर्निया), विस्फोट (वर्ल्ड ट्रेड सेंटर और एडीसन Durham वुड्स), हार्ड ड्राइव दुर्घटना (हर जगह).

CONCLUSION निष्कर्ष

In the ten years we have been practicing law I have developed many ideas and systems to better serve clients. हम मैं बहुत सारे विचारों और सिस्टम बेहतर ग्राहक सेवा करने के लिए विकसित किया है कानून का अभ्यास किया गया है कि दस साल में. My clients consist primarily of Middle class working people who need a good attorney. मेरे ग्राहकों को मुख्यतः मध्यम वर्ग है जो एक अच्छे वकील की जरूरत है लोगों को काम करने की हैं. I was fortunate early in my career to realize that skills in running an office and handling staff were essential whether I became a partner or opened my own practice. मैं अपने कैरियर को जल्दी है कि एक कार्यालय और हैंडलिंग स्टाफ चलाने में कौशल कि क्या मैं एक भागीदार बन गए है या अपने खुद के अभ्यास खोला आवश्यक थे साकार करने के लिए भाग्यशाली रहा था. Help your practice by inexpensive improvements in service to clients ग्राहकों को सेवा में सस्ती सुधार करके अपने अभ्यास सहायता

Roma Patel-Editor of NJ Laws Hindi

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