Tuesday, October 4, 2011

आपराधिक सुरक्षा

आपराधिक सुरक्षा

केनेथ ए Vercammen, विगत चेयर न्यू जर्सी राज्य बार नगर न्यायालय और DWI अनुभाग द्वारा संकलित

हमारे कार्यालय आपराधिक और उच्छृंखल व्यक्तियों अपराधों के साथ आरोप लगाया लोगों का प्रतिनिधित्व करता है. हम न्यू जर्सी भर में प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं.आपराधिक आरोप तुम लागत कर सकते हैं. यदि एक आपराधिक अपमान का दोषी पाया है, तो आप जेल चेहरा, उच्च जुर्माना, 18 महीने और अन्य दंड पर परिवीक्षा. न छोड़ देना! आपराधिक मामलों के लिए हमारे कानून कार्यालय अनुभवी वकील प्रतिनिधित्व प्रदान कर सकते हैं. हमारी वेबसाइट njlaws.com आपराधिक अपराधों हम लोगों का प्रतिनिधित्व बनाए रखा जा सकता है पर जानकारी प्रदान करता है.

न्यू जर्सी न्यायपालिका वेबसाइट http://www.judiciary.state.nj.us/criminal/crproc.htm # अभियोग के अनुसार, सुपीरियर कोर्ट के आपराधिक डिवीजन समय वे अपने संकल्प या स्वभाव करने के लिए बंद हैं से आपराधिक शिकायतों का प्रबंधन. आरोपी या प्रतिवादी एक अपराध के साथ एक कानून प्रवर्तन एजेंट या एक नागरिक है जो मानना ​​है कि उनके व्यक्ति या संपत्ति के खिलाफ एक अपराध प्रतिबद्ध किया गया है द्वारा जारी एक औपचारिक शिकायत की एक परिणाम के रूप में चार्ज किया जाता है. यह भी साक्ष्य पर विचार करने के लिए इकट्ठे हुए नागरिकों के एक पैनल द्वारा एक अभियोग, एक भव्य जूरी बुलाया से परिणाम कर सकते हैं. गिरफ्तारियां एक अपराध के दृश्य में होते हैं या वारंट या शपथ ग्रहण बयान एक अदालत में उपस्थिति के आदेश के आधार पर कर सकते हैं. सभी गिरफ्तारियां संभावित कारण है, या उचित आधार पर विश्वास है कि एक अपराध किया गया है पर आधारित होना चाहिए, और प्रतिवादी अपराध हो सकता है. शिकायतों प्रभारी के लिए कारणों, राज्य और आपराधिक न्याय (शीर्षक 2C) है कि आपराधिक व्यवहार के खिलाफ कानून के सभी शामिल के न्यू जर्सी कोड में सूचीबद्ध अपराधों के लिए देखें.

आपराधिक अपराधों सुना रहे हैं या सुपीरियर कोर्ट में माना है, और गैर आपराधिक नगरपालिका अदालतों में जहां अपराध हुआ में सुना आरोपों की तुलना में अधिक गंभीर हैं. प्रतिवादियों पाया दोषी या अपराधों का दोषी पाया और अधिक गंभीर परिणाम सजा को कारावास के माध्यम से स्वतंत्रता की एक या अधिक वर्ष के लिए नुकसान के लिए परिवीक्षा पर्यवेक्षण और जुर्माना फैले के साथ, चेहरे. अपराध की डिग्री द्वारा वर्गीकृत कर रहे हैं. डिग्रीज़ में पहले से चौथे डिग्री अपराधों के लिए सीमा होती है. एक प्रथम डिग्री अपराध जेल में 10-20 साल के संभावित जुर्माना किया जाता है. एक दूसरी डिग्री अपराध 5-10 वर्ष की एक संभावित जुर्माना किया जाता है. प्रतिवादी, जो पहली और दूसरी डिग्री अपराधों के दोषी हैं क़ैद की एक प्रकल्पित शब्द का सामना करना पड़ता है. यह माना जाता है कि वे जेल में समय की सेवा करने की सजा सुनाई जाएगा.एक तीसरी डिग्री अपराध 3-5 वर्षों में परिणाम अगर दोषी ठहराया सकता है, जबकि चौथे डिग्री अपराधों के एक संभावित दंड ले जेल में 18 महीने के लिए. वहाँ 3 और 4 डिग्री अपराधों पर गैर हिरासत वाक्य के एक अनुमान है.

नगरपालिका अदालतों में सुना शिकायतों उच्छृंखल व्यक्तियों अपराधों या छोटी सी उच्छृंखल व्यक्तियों के उल्लंघन, जो सजा पर कम प्रतिबंधी दंड ले रहे हैं. उच्छृंखल व्यक्तियों अपराधों एक काउंटी जेल में छह महीने की सजा सुनाई जा सकता है. छोटी सी उच्छृंखल प्रतिबद्धता जेल में 30 दिनों के लिए प्रस्तुत करना सकता है.

पहली उपस्थिति

एक बार एक शिकायत जारी किया जाता है, बचाव पक्ष या गिरफ्तार एक सम्मन जारी कर रहे हैं या एक पहली उपस्थिति पर नगरपालिका या सुपीरियर कोर्ट में दिखाई नोटिस. यदि वे प्रकट करने के लिए असफल हो, एक जज ने एक वारंट accuseds गिरफ्तारी के लिए जारी किया जा सकता है अगर वहाँ सेवा का सबूत है, या सबूत है कि सम्मन या नोटिस मिला आरोपी विफल रहा है और प्रदर्शित करने के लिए है. पहली अदालत उपस्थिति में, बचाव पक्ष को उनके अधिकारों की सलाह दी जाती है. उनकी जमानत की समीक्षा की है.

काउंसेल का अधिकार

उनकी पहली उपस्थिति बचाव पक्ष के कम उनके वकील को यह अधिकार है की सलाह दी जाती है. इसका मतलब यह है कि वे एक वकील उन्हें प्रतिनिधित्व करते हैं और जवाब प्रभार हकदार हैं.

निर्धनता determinations बनाने में, आपराधिक डिवीजन के कर्मचारियों को बचाव पक्ष की क्षमता को जमानत पोस्ट, पोस्ट जमानत की राशि, मित्रों और परिवार के सदस्यों की इच्छा के लिए एक वकील के लिए भुगतान, और किसी भी एक बचाव पक्ष दरिद्रता के दावे से संबंधित कारक पर विचार करें. वे टैक्स रिटर्न, क्रेडिट और मजदूरी रिकॉर्ड और किसी भी अन्य प्रासंगिक बचाव पक्ष की क्षमता के लिए अपने स्वयं के वकीलों किराया के बारे में जानकारी की समीक्षा करें.

एक शिकायत और पहली अदालत उपस्थिति के दाखिल करने के बाद पूर्व अभियोग घटनाक्रम, प्रत्येक काउंटी में अभियोजन पक्ष कार्यालय निर्धारित करता है कि एक आपराधिक शिकायत का पीछा करने के लिए. अभियोजन पक्ष निर्धारित अगर मामलों योग्यता और पर्याप्त एक विश्वास का पीछा सबूत है. सबसे काउंटियों में अभियोजन पक्ष प्रकरण स्क्रीनिंग यूनिट पुलिस रिपोर्ट और साक्षात्कार के पीड़ितों और गवाहों की समीक्षा निर्धारित करने के लिए यदि मूल आरोप का मुकदमा चलाया जाएगा. अगर वहाँ अपर्याप्त सबूत है, आरोप उच्छृंखल व्यक्तियों अपराधों को डाउनग्रेड कर रहे हैं और भेज दिया या नगरपालिका अदालतों के लिए एक सुनवाई के लिए भेजा या बर्खास्त कर दिया. कुछ काउंटियों में अभियोजन पक्ष पूर्व स्क्रीन संभावित एक शिकायत से पहले सुपीरियर कोर्ट बुरादा पर हस्ताक्षर किए है.

ग्रांड जूरी

यदि कोई आपराधिक मामला नहीं किया गया है, डाउनग्रेड, बँट या खारिज कर दिया, अभियोजक एक अभियोग के लिए एक भव्य जूरी के मामले पेश करेंगे. भव्य जूरी नागरिकों को जो मतदाता पंजीकरण, चालक लाइसेंस और टैक्स सूची से चयनित किया गया है के एक समूह से बना है. भव्य जूरी काउंटी अभियोजक द्वारा प्रस्तुत साक्ष्य मानता है और निर्धारित करता है अगर वहाँ पर्याप्त सबूत औपचारिक रूप से बचाव पक्ष के प्रभारी और उन्हें चार्ज (ओं) का जवाब करने की आवश्यकता है. एक अभियोग अपराध की एक खोज नहीं है. आम तौर पर, न तो आरोपी है और न ही उनके वकीलों मौजूद हैं.प्रत्यक्षदर्शियों सामान्य अपराध के बारे में गवाही. सबूत पर विचार करने के बाद, अगर 23 जूरी सदस्यों के बहुमत के लिए बचाव पक्ष (प्राय विनोद) लिखना (पत्र आदि) वोट करते हैं, वे आगे आपराधिक कार्यवाही का सामना करना होगा. एक अभियोग के बदले एक सच्चे बिल कहा जाता है. यदि बहुमत सबूत (प्राय विनोद) लिखना (पत्र आदि) करने के लिए अपर्याप्त हो पाता है, भव्य जूरी कोई बिल में प्रवेश करती है और चार्ज (ओं) को खारिज कर दिया हैं. जूरी, लेकिन फैसला कर सकता है, एक कम गंभीर अपराध के साथ बचाव पक्ष चार्ज डाउनग्रेड हो या नगरपालिका अदालत में भेज दिया. अभियुक्त नगरपालिका अदालत में प्रकट करने के लिए एक उच्छृंखल व्यक्तियों या छोटी सी उच्छृंखल व्यक्तियों प्रभारी का सामना करना होगा.

अभियोग प्रक्रिया भव्य जूरी काउंटी अभियोजक द्वारा प्रस्तुत साक्ष्य पर विचार करने और निर्धारित अगर वहाँ पर्याप्त सबूत है के लिए औपचारिक रूप से प्रतिवादी और उसे उपकृत चार्ज (ओं) का जवाब चार्ज होगा. अभियोग अपराध या एक सजा के एक खोज नहीं है. खोजने एक सच्चे बिल है कि आपराधिक सुपीरियर कोर्ट में आगे की कार्यवाही से चलाता है. यदि बहुमत सबूत (प्राय विनोद) लिखना (पत्र आदि) करने के लिए अपर्याप्त हो पाता है, भव्य जूरी कोई बिल में प्रवेश करती है और चार्ज (ओं) को खारिज कर दिया हैं. जूरी, तथापि, एक कम गंभीर अपराध है, नगरपालिका अदालत में सुना जा के साथ प्रतिवादी प्रभारी का फैसला कर सकते हैं. इस उदाहरण में, अपराध डाउनग्रेड किया गया है या भेज दिया. अभियुक्त नगरपालिका अदालत में प्रकट करने के लिए एक उच्छृंखल व्यक्तियों या छोटी सी उच्छृंखल व्यक्तियों प्रभारी का सामना करना होगा.

पूर्व आक्षेप सम्मेलन और आक्षेप

एक अभियोग की वापसी के इक्कीस दिनों के भीतर, एक पूर्व आक्षेप सम्मेलन आयोजित किया जाता है. इस पूर्व आक्षेप सम्मेलन आपराधिक डिवीजन के कर्मचारी द्वारा निर्धारित है. प्रतिवादियों अगर वे अभी तक नहीं प्रतिनिधित्व कर रहे हैं इस बिंदु पर सार्वजनिक रक्षक प्रतिनिधित्व के लिए आवेदन करना चाहते हो सकता है. इस सम्मेलन से पहले बचाव पक्ष के वकील के लिए खोज या सबूत उपलब्ध है. सबूत के इस आदान - प्रदान के लिए एक सबूत अभियोजन पक्ष आरोपी सम्मेलन के लिए पूर्व के खिलाफ उपयोग करना चाहता है की समीक्षा करने का अवसर के साथ रक्षा प्रदान करता है. पूर्व आक्षेप सम्मेलन के लिए पहले से प्रदान की खोज की समीक्षा करने के बाद, बचाव पक्ष Pretrial हस्तक्षेप के लिए आवेदन तय है, या हो सकता दलील सौदा वार्ता दर्ज करें.प्रतिवादियों को भी उनके प्रभारी जिसके लिए वे दोषी पाया थे करने के लिए दोषी वकालत इरादे का संकेत हो सकता है.

/ आक्षेप स्थिति सम्मेलन मानक

एक औपचारिक आक्षेप एक अभियोग के बाद बाद कोई 50 दिन से होता है. आपराधिक प्रभाग द्वारा अधिसूचना पर बचाव पक्ष को प्रकट करने और उनके आरोपों की औपचारिक अधिसूचना का सामना करना होगा. वे इस बिंदु पर दोषी या तो अभियोग में सूचीबद्ध प्रभार, या संशोधित याचिका वार्ता से परिणामस्वरूप प्रभार, निवेदन कर सकते हैं. यदि दलील वार्ता चल रहे हैं, पार्टियों याचिका की पेशकश की स्थिति की समीक्षा कर सकते हैं. प्रतिवादी भी इस मोड़ पर Pretrial हस्तक्षेप कार्यक्रम के लिए आवेदन करने के लिए चुनते सकता है, या कार्यक्रम में भर्ती हो अगर वे आक्षेप करने से पहले लागू नहीं किया है. यदि एक दोषी दलील औपचारिक आक्षेप पर दर्ज किया गया है, आपराधिक प्रभाग न्यायाधीशों presentence जांच करने के लिए आपराधिक डिवीजन मामले पर्यवेक्षकों द्वारा आयोजित किया जा आदेश. सजा presentence जांच का पालन करें, प्रतिबद्धता के बाद 4 से 6 सप्ताह आम तौर पर. स्थिति सम्मेलन और Pretrial सम्मेलन

जो प्रतिवादी दोषी नहीं इस बिंदु पर वकालत की है दलील या परीक्षण के लिए वार्ता की तैयारी जारी रख सकते हैं. Pretrial मामले संकल्प स्थिति सम्मेलन, जहां एक प्रतिवादी के साथ एक दोषी दलील में प्रवेश का फैसला कर सकते हैं या एक बातचीत दलील सौदा के बिना हो सकता है.

Pretrial सम्मेलन में, बचाव पक्ष के आरोपों को एक दोषी दलील दर्ज कर सकते हैं.Pretrial सम्मेलन में, वहाँ एक याचिका cutoff तिथि, जिसके बाद आगे कोई दलील वार्ता हो सकता है. यदि कोई दोषी वकालत के लिए एक समझौते पर पहुँच है, मामला परीक्षण के लिए आगे बढ़ना होगा. आपराधिक प्रभाग स्टाफ ट्रैक सम्मेलनों करने के लिए सुनिश्चित करना है कि मामलों में अनुचित देरी के बिना आगे बढ़ रहे हैं. न्यायालयों के प्रशासनिक कार्यालय के समग्र मामले आंदोलनों के बराबर में रहने के राज्यव्यापी प्रत्येक आपराधिक अदालत में आपराधिक डिवीजन के कर्मचारियों द्वारा दर्ज आंकड़ों का मूल्यांकन. आपराधिक अभ्यास श्रेणी स्थानीय अदालत के कर्मचारियों की सहायता के लिए बकाया पता अगर वे होते चाहिए.

निष्कर्ष यह अच्छी तरह से स्थापित है कि एक प्रतिवादी के खिलाफ मुकदमा चलाने की एक आपराधिक कार्यवाही है. इस कार्यवाही में सबूत के बोझ राज्य पर है एक उचित संदेह से परे अपराध के सभी तत्वों की स्थापना. बचाव पक्ष के वकील ने आवश्यक गवाहों आकारक और परीक्षण के लिए तैयार करना होगा. कभी अपने आप को प्रतिनिधित्व करते हैं अगर आप गंभीर आरोप का सामना कर रहे हैं करने का प्रयास. आपराधिक अपराधों पर्याप्त दंड जो आप अपने जीवन के आराम के लिए प्रभाव होगा ले. इस लेख के अंतरिक्ष सीमाओं को आपराधिक अपराधों पर व्यापक caselaw के विस्तृत विवरण की अनुमति नहीं है. अन्य गढ़ njlaws.com पर अन्य लेख में और अधिक विवरण में समझाया जाता है.

न्यायालय नियम 03:07. अभियोग और आरोप

न्यायालय नियम 03:07. अभियोग और आरोप
3:7-1. पत्रों का एंटाइटिलिंग


कनेक्शन में अभियोग और बाद के सभी कागजात के सिवा सुपीरियर कोर्ट में हकदार होगा.

नोट: स्रोत-RR 3:4-1 (ख).
3:7-2. अभियोग या आरोप के प्रयोग


एक मौत की सजा अपराध अभियोग के द्वारा मुकदमा चलाया जा जाएगा. हर दूसरे अपराध प्रतिवादी जब तक अभियोग द्वारा मुकदमा चलाया जा करेगा, अभियोग करने के लिए सही होने की सलाह दी गई है के बाद, एक हस्ताक्षर लेखन में सही माफ, जो मामले में प्रतिवादी के आरोप पर कोशिश की जा सकती है. इस तरह के आरोप अभियोग वकील द्वारा तैयार किया जाएगा और हकदार और सुपीरियर कोर्ट में पर दीं.समाहित इस के साथ साथ कुछ नहीं, तथापि, एक नगरपालिका अदालत के कानून और इन नियमों द्वारा प्रदान की अभ्यारोप्य अपराधों से अधिक आपराधिक क्षेत्राधिकार सीमित रूप में लगाया जाएगी.

नोट: स्रोत-RR 3:4-2 (एक) (ख). 28 अगस्त, 1979 को संशोधित करने के लिए 1 सितंबर, 1979 प्रभावी हो; 13 जुलाई, 1994 में संशोधन करने के लिए 1 सितंबर, 1994 प्रभावी हो.
3:7-3. अभियोग या आरोप के प्रकृति और सामग्री


आम तौर पर प्रकृति और सामग्री (क). अभियोग या आरोप चार्ज अपराध का गठन आवश्यक तथ्यों के एक लिखित बयान हो सकता है, एक औपचारिक प्रारंभ होते हैं और अभियोग वकील द्वारा हस्ताक्षर किया जाएगा की जरूरत नहीं है जाएगा. अभियोग foreperson द्वारा एक सच्चे बिल के रूप में समर्थन किया जाएगा और निष्कर्ष: यह राज्य सरकार और उसी की गरिमा की शांति के खिलाफ है. अभियोग या आरोप के एक गिनती में किए गए आरोप एक और गिनती में संदर्भ द्वारा शामिल किया जा सकता है.यह एक एकल गिनती में आरोप लगाया जा सकता है या तो इसका मतलब है कि जिसके द्वारा प्रतिवादी अपराध से अनजान हैं या प्रतिवादी यह एक या एक से अधिक निर्दिष्ट के माध्यम से प्रतिबद्ध है कि. एक अभियोग या आरोप या किसी भी गिनती उसके एक क़ानून या विधियों के उल्लंघन चार्ज सरकारी या प्रथागत प्रशस्ति पत्र तत्संबंधी राज्य करेगा लेकिन प्रशस्ति पत्र में त्रुटि या अपनी चूक जमीन अभियोग या आरोप के बर्खास्तगी के लिए या एक सजा के उत्क्रमण के लिए नहीं किया जाएगा यदि त्रुटि या चूक प्रतिकूलतः प्रतिवादी को गुमराह नहीं किया. बचाव पक्ष की गति पर अदालत ने अभियोग या आरोप में अतिरिक्त मात्रा त्रस्त हो सकता है.
(ख) हत्या या हत्या के लिए अभियोग. हत्या के लिए हर अभियोग निर्दिष्ट करेगा कि क्या कार्य हत्या NJSA 2C :11 3 - (क) (1) द्वारा परिभाषित के रूप में, (2) या (3) और क्या प्रतिवादी का आरोप लगाया है: (1) द्वारा कार्रवाई है प्रतिबद्ध अपने या अपने खुद आचरण या (2) के लिए भुगतान या भुगतान के आर्थिक मूल्य के कुछ का वादा द्वारा अपराध के कमीशन की खरीद है या (3) एक नशीले पदार्थों की तस्करी नेटवर्क के नेता है, के रूप में NJSA2C में परिभाषित: 35 - 3, और जो, NJSA 2C :35 3 में enumerated साजिश को आगे बढ़ाने के में आज्ञा दी, या खतरे या वादा अपराध के कमीशन मांगा. बढ़ हत्या या हत्या के लिए हर अभियोग में, यह आरोप है कि प्रतिवादी बढ़ हत्या या हत्या विपरीत NJSA 2C :11 4 प्रतिबद्ध करने के लिए पर्याप्त है.

नोट: स्रोत-RR 3:4-3 (एक) (ख) (ग), 3:4-4. पैराग्राफ (क) और (ख) 28 अगस्त, 1979 में संशोधन करने के लिए 1 सितंबर, 1979 प्रभावी हो; पैराग्राफ पैरा (ख) 28 सितंबर, 1982 में संशोधन करने के लिए तुरंत प्रभावी हो; पैरा (ख) 13 जुलाई, 1993 में संशोधन करने के लिए तुरंत प्रभावी हो; (क) और (ख) 13 जुलाई, 1994 में संशोधन करने के लिए 1 सितंबर, 1994 प्रभावी हो.
3:7-4. अभियोग या आरोप के संशोधन


अदालत अभियोग या आरोप में संशोधन के रूप में एक त्रुटि या चार्ज होने का इरादा अपराध का वर्णन सही है या एक कम शामिल प्रदान की अपराध प्रभारी कि संशोधन कि कथित तौर पर से दूसरे या अलग अपराध चार्ज नहीं करता है और प्रतिवादी नहीं होगा सकता है अपने या योग्यता के आधार पर उसकी रक्षा में पक्षपातपूर्ण जिससे. इस तरह के संशोधन परीक्षण स्थगित करने के लिए के रूप में ऐसी शर्तों पर किया जा सकता है, उसी या दूसरे जूरी से पहले किया जा के रूप में न्याय के हित की आवश्यकता है.

नोट: स्रोत-RR 3:4-5. 28 अगस्त, 1979 को संशोधित करने के लिए 1 सितंबर, 1979 प्रभावी हो; 13 जुलाई, 1994 में संशोधन करने के लिए 1 सितंबर, 1994 प्रभावी हो.
3:7-5. ब्योरे के विधेयक


ब्यौरे के एक बिल अदालत द्वारा आदेश दिया जा जाएगा अगर अभियोग या आरोप पर्याप्त विशिष्ट प्रतिवादी एक रक्षा तैयार करने के लिए सक्षम नहीं है. प्रतिवादी इसलिए ले जाने के अनुसारी 3:10-2 शासन करेगा. आवेदन बाहर ब्यौरे स्पष्ट रूप से बचाव की मांग को इंगित करेगा. अभियोजक अदालत के आदेश के बाद 10 दिनों के भीतर विवरण के बिल प्रस्तुत करेगा. इसके अलावा ब्यौरे जब एक मांग की वजह तुरंत किया जाता है आदेश दिया जा सकता है. ब्यौरे का एक बिल किसी भी समय में संशोधन किया जा सकता है, न्याय के हित की आवश्यकता के रूप में शर्तों के अधीन है. कोई ब्यौरे कि आर 3:13-3 और 4 के अनुसार प्रतिवादी को सुसज्जित किया गया है इस नियम के अनुसार आवेदन करने के लिए विषय नहीं होगा.

नोट: स्रोत-RR 3:4-6, 29 जून, 1990 में संशोधन, 4 सितंबर, 1990 प्रभावी होने के लिए, 13 जुलाई, 1994 में संशोधन और 9 दिसंबर, 1994, 1 जनवरी, 1995 से प्रभावी हो.
3:7-6. अपराधों के जुड़ाई


प्रत्येक अपराध के लिए एक ही अभियोग या आरोप एक अलग गिनती में दो या अधिक अपराधों में चार्ज किया जा सकता है अगर चार्ज अपराधों एक या समान चरित्र की कर रहे हैं या एक ही कार्य या लेनदेन पर या 2 या अधिक कार्य करता है या एक साथ जुड़े लेन - देन पर आधारित या एक आम योजना या योजना के कुछ हिस्सों का गठन.प्रतिकूल जुड़ाई से राहत providedby आर 3:15-2 के रूप में afforded किया जाएगा.

नोट: स्रोत-RR 3:4-7, 28 अगस्त, 1979 में संशोधन करने के लिए 1 सितंबर, 1979 प्रभावी हो.
3:7-7. प्रतिवादियों की जुड़ाई


एक ही अभियोग या आरोप में दो या दो से अधिक बचाव पक्ष शुल्क लिया जा सकता है अगर वे एक ही कार्य या लेनदेन में या कार्य करता है या एक अपराध या अपराधों का गठन लेनदेन के एक ही श्रृंखला में भाग लिया ने आरोप लगाया हैं. ऐसे बचाव पक्ष के एक या एक से अधिक मायने रखता है में चार्ज किया जा सकता है एक साथ या अलग और सभी बचाव पक्ष की जरूरत प्रत्येक गिनती में शुल्क नहीं लिया. अभियोग या एक या एक से अधिक कई बचाव पक्ष के रूप में आरोप के स्वभाव एक ही अभियोग में शामिल हो गए या आरोप राज्य के अधिकार को अन्य प्रतिवादियों के विरुद्ध कार्रवाई को प्रभावित नहीं करेगा. प्रतिकूल जुड़ाई से राहत afforded जा सकता है के रूप में आर 3:15-2 द्वारा प्रदान की जाएगी.

नोट: स्रोत-RR 3:4-8.
3:7-8. अभियोग या आरोप होने पर वारंट या सम्मन जारी करना


एक अभियोग की वापसी या एक आरोप आपराधिक प्रभाग प्रबंधक द्वारा एक सम्मन या वारंट आर 3:3-1 के अनुसार में जारी किया जाएगा सुपीरियर कोर्ट के उप क्लर्क के designee के रूप में कानून द्वारा प्रदान की गई तरीके से दाखिल होने पर प्रत्येक जो जमानत के अंतर्गत नहीं है अभियोग या आरोप में नामित प्रतिवादी लिए. सुपीरियर कोर्ट के उप क्लर्क के designee के रूप में आपराधिक प्रभाग प्रबंधक, अनुरोध पर, एक से अधिक वारंट या एक ही प्रतिवादी के लिए सम्मन जारी करेगा. अगर प्रतिवादी एक सम्मन के जवाब में प्रदर्शित करने में विफल रहता है, एक वारंट जारी करेगा.
यदि एक प्रतिवादी है जो पहले नहीं किया गया है के लिए एक शिकायत का जवाब आयोजित अभियोग पर एक सम्मन जारी किया जाता है, प्रतिवादी सब के बाद गिरफ्तारी पहचान प्रक्रियाओं है कि कानून द्वारा गिरफ्तारी पर आवश्यक हैं से गुजरना, सम्मन की वापसी की तारीख पर लागू होता है, या पर लिखा उपयुक्त कानून प्रवर्तन एजेंसी के अनुरोध.

नोट: स्रोत-RR 3:4-9. 22 जुलाई, 1983 को संशोधित करने के लिए 12 सितंबर, 1983 प्रभावी हो; 13 जुलाई, 1994 में संशोधन 1 जनवरी, 1995 से प्रभावी हो.
3:7-9. वारंट और सम्मन के फॉर्म


वारंट प्रतिवादी के नाम होते हैं या करेगा अगर बचाव पक्ष का नाम अज्ञात है, किसी भी नाम या विवरण है जिसके द्वारा प्रतिवादी उचित निश्चितता के साथ पहचाना जा सकता है है, अभियोग या आरोप में चार्ज अपराध का वर्णन करेगा और आदेश है कि प्रतिवादी किया जाएगा गिरफ्तार कर लिया और अदालत के समक्ष लाया. Pretrial रिहाई की स्थितियां अदालत द्वारा तय किया जाएगा और उस पर समर्थन है, और इस तरह के मामले में शेरिफ या वार्डन किसी भी जमानत ले सकता है. सम्मन वारंट के रूप में एक ही रूप में किया जाएगा कि यह thedefendant करने के लिए निर्देशित किया जाएगा और प्रतिवादी एक ने कहा समय और स्थान पर अदालत के समक्ष निवेदन प्रकट करने के लिए की आवश्यकता के अलावा. सम्मन भी राज्य है कि अगर प्रतिवादी के लिए ऐसा प्रकट करने में विफल रहता है, बचाव पक्ष की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी करेगा जाएगा.

नोट: 3:4-10 स्रोत-RR (क) (ख), 13 जुलाई, 1994 में संशोधन 1 जनवरी, 1995 से प्रभावी हो.
3:7-10. सेवा की निष्पादन; वापसी


(क) वारंट के निष्पादन. वारंट आर 3:3-3 के साथ अनुसार क्रियान्वित किया जाएगा.
एक व्यक्तिगत (ख) सम्मन. सम्मन आर 4:4-4 के साथ अनुसार एक व्यक्ति पर कार्य किया जाएगा.
निगम (ग) सम्मन. एक प्रतिवादी निगम, नगरपालिका या अन्यथा, पर एक सम्मन के सेवा आर 4:4-4 के साथ अनुसार किया जाएगा. यदि प्रतिवादी निगम प्रकट नहीं होता है, अदालत के क्लर्क के आदेश के लिए एक उपस्थिति दर्ज निगम कहा जाएगा और अभियोग या आरोप को दोषी नहीं की दलील का समर्थन करने के लिए, और आगे की कार्यवाही तो अगर निगम के रूप में एक ही तरीके से हो सकता है उस पर किया जा दिखाई दिया था और इतनी वकालत की. एक प्रतिवादी निगम द्वारा अभियोग या आरोप के लिए एक याचिका इस राज्य के एक वकील द्वारा किया जाएगा.
(घ) प्रकाशन द्वारा एक निगम होने पर सेवा. यदि एक निगम के लिए निर्देश सम्मन लौटा नहीं है सेवा की है और इसे अदालत की संतुष्टि के लिए प्रतीत होता है कि सम्मन सेवा नहीं किया जा सका, अदालत के आदेश से निगम सीधे एक निश्चित दिन से अपनी उपस्थिति और याचिका दर्ज करने के लिए कारण होगा. ऐसे आदेश की एक प्रति के 5 दिनों के भीतर बाद की तारीख तत्संबंधी इस राज्य में एक अखबार में किया जाएगा एक बार प्रकाशित, निश्चित दिन इतना निर्दिष्ट पिछले कम से कम 2 सप्ताह. अगर प्रतिवादी निगम के आदेश द्वारा निर्दिष्ट समय के भीतर प्रकट नहीं होता है, अदालत, अगर संतुष्ट कि विधिवत प्रकाशन किया गया है, क्लर्क प्रत्यक्ष उपस्थिति और प्रतिवादी निगम के लिए दोषी नहीं दलील में प्रवेश करेगा और आगे की कार्यवाही इस के बाद अभियोग या आरोप के रूप में इन नियमों द्वारा प्रदान की पर किया जा सकता है.
(ई) लौटें. एक वारंट निष्पादित अधिकारी अदालत में उसके शीघ्र वापसी कर जाएगा, और अभियोग वकील के अनुरोध पर किसी भी बेरोज़गार वारंट और लौट जाएगी रद्द.एक सम्मन की सेवा अधिकारी करेगा या पहले वापसी के दिन उसके लौटने. जबकि अभियोग वकील किसी भी समय में बनाया के अनुरोध पर अभियोग या आरोप लंबित है, एक वारंट बेरोज़गार लौटे और नहीं रद्द या एक सम्मन असेवित लौटे या डुप्लिकेट उसके क्लर्क द्वारा निष्पादन के लिए या अन्य अधिकृत अधिकारी शेरिफ के लिए दिया जा सकता है है या सेवा.

नोट: स्रोत आरआर - 3:4-13 3:4-11, 3:4-12 (क) (ख). (घ) अनुच्छेद 7 जुलाई, 1971 में संशोधन करने के लिए 13 सितंबर, 1971 प्रभावी हो.

केनेथ Vercammen और एक गोपनीय परामर्श के लिए मुद्दे को बुलाओ.

के बारे में लेखक केनेथ ए Vercammen एडीसन, मिडिलसेक्स काउंटी, न्यू जर्सी में एक परीक्षण वकील है. वह अक्सर न्यू जर्सी राज्य बार एसोसिएशन, न्यू जर्सी संस्थान के लिए सतत कानूनी शिक्षा और व्यक्तिगत चोट, आपराधिक / नगरपालिका अदालत कानून और नशे में ड्राइविंग पर मिडिलसेक्स काउंटी कॉलेज के लिए व्याख्यान दिए.उन्होंने नगरपालिका अदालत और मुकदमेबाजी विषयों पर राष्ट्रीय और न्यू जर्सी प्रकाशनों में 125 लेख प्रकाशित किया है. वह न्यू जर्सी में सात विभिन्न शहरों और कस्बों में एक विशेष अभिनय अभियोजक के रूप में सेवा की है और यह भी सफलतापूर्वक व्यक्तियों नगर न्यायालय और अपराध न्यायालय के आरोप का सामना करना पड़ रहा के सैकड़ों बचाव. अपने निजी प्रैक्टिस में उन्होंने तैयारी और litigated मामलों का परीक्षण करने के लिए अपने पेशेवर समय के एक महत्वपूर्ण हिस्से को समर्पित किया है.वह न्यायालयों में न्यू जर्सी कई व्यक्तिगत चोट मामलों पर कई बार प्रत्येक सप्ताह, नगर न्यायालय के परीक्षण, वैवाहिक सुनवाई, और लड़े प्रशासनिक कानून सुनवाई के दौरान दिखाई दिया है. 1985 के बाद से उनकी प्राथमिक एकाग्रता मुकदमेबाजी मामलों पर दिया गया है. श्री Vercammen डेलावेयर काउंटी, PA जिला अटॉर्नी कार्यालय संभावित कारण सुनवाई, Middlesex काउंटी परिवीक्षा विभाग एक परिवीक्षा अधिकारी के रूप में से निपटने, और एक कार्यकारी के साथ मैरीलैंड के (सुप्रीम कोर्ट) के अपील की न्यायालय में गोपनीय लॉ क्लर्क के रूप में अन्य कानूनी अनुभव प्राप्त Scranton जिला मजिस्ट्रेट, थॉमस हार्ट, Scranton, फिलीस्तीनी अथॉरिटी में सहायक है. केनेथ Vercammen एंड एसोसिएट्स, पर कानून 2053 वुडब्रिज Ave पीसी वकील. एडीसन, न्यू जर्सी 08817 (फोन) 732-572-0500 (फैक्स) 732-572-0030.

No comments: