Tuesday, October 4, 2011

अपराधी गिरफ्तार रक्षा

अपराधी गिरफ्तार रक्षा

आपराधिक और नगरपालिका अदालत डिफैंस आप केनेथ Vercammen एंड एसोसिएट्स, एक आपराधिक या नगर न्यायालय के मामले में प्रतिनिधित्व के लिए पीसी से संपर्क के लिए धन्यवाद.

प्रतिनिधित्व / हम तुम्हारे लिए क्या करेंगे. हम की समीक्षा करने और आवश्यक विधियों और caselaw अनुसंधान होगा, अभियोजक संपर्क, सुरक्षा साधनों को तैयार करने और कम करने कारकों का निर्धारण. हम पर आरोप तुम हमारे प्रारंभिक परामर्श पर प्रदान की ईमानदार, सक्षम और मेहनती सेवाएं प्रदान करने के लिए सहमत हैं. सभी समय में हम समाधान जो सिर्फ तुम्हारे लिए और उचित कर रहे हैं को प्राप्त करने के लिए की तलाश करेंगे. 1. ग्राहक के साथ टेलीफोन परामर्श, 2. ग्राहक के साथ कार्यालय परामर्श, 3. ध्वनि ग्राहक को कानूनी सलाह, प्रस्ताव प्लस हमारे कानूनी जानकारी वेबसाइट 4 njlaws.com के लिए उपयोग. न्यायालय को प्रतिनिधित्व पत्र तैयार करना, 5.अभियोजक के लिए प्रतिनिधित्व के पत्र की तैयारी, 6. बयान की तैयारी के लिए कानूनी सेवाओं को प्रदान करने के लिए, 7. सभी पत्राचार के ग्राहक को न्यायालय और अभियोजक प्रतियां, 8. फ़ाइल और ग्राहक की खोलना मुक्त ग्राहक के मामले फ़ोल्डर, नगर न्यायालय ब्रोशर, DMV अंक ब्रोशर, और ब्रोशर वेबसाइट हो सकता है, 9.आवश्यक विधियों और मामले कानून की समीक्षा, 10. खोज के लिए अभियोजक के साथ पालन करें अगर निलंबन या जेल की संभावना है, 11. रक्षा और कम करने कारकों की तैयारी, 12. विविध पत्राचार, तैयारी और चुनाव लड़ा गंभीर मामलों में और वाद - विवाद और कानूनी दस्तावेजों के आलेखन, 13. समीक्षा दस्तावेजों ग्राहक और अदालत के द्वारा आपूर्ति की, 14. यात्रा न्यायालय को, 15. अभियोजक और नगर न्यायालय में प्रतिनिधित्व के साथ बातचीत. 16. प्रकरण पत्र और ग्राहक प्रश्नावली के अंत की तैयारी.17. फ्री कार्यकर्ता Comp, विल्स, व्यक्तिगत चोट 18 के रूप में अन्य कानूनी विषयों पर प्रदान ब्रोशर. मासिक न्यूजलेटर ई - मेल के लिए नि: शुल्क सदस्यता. अपना ईमेल पता प्रदान करें. 19. टेलीफोन सलाह का पालन करें [यदि आप कॉल, संदेश के साथ विशिष्ट प्रश्न प्रदान]. 20. ग्राहक ईमेल के माध्यम से और सेमिनारों समुदाय की घटनाओं के लिए आमंत्रण. 21. पकड़ो और मुफ्त ग्राहक सेवा के रूप में भंडारण में फ़ाइल को बनाए रखने के सात साल के लिए. 22. नि: शुल्क चुंबक, पेन, टी शर्ट, सोडा / बियर मग, फोम सोडा धारक और संपत्ति की योजना बना किताब कर सकते हैं. कार्यालय को बनाए रखना है पर केन वी या स्टाफ पूछना. कानूनी काम अनुसंधान, पत्राचार, तैयारी और वाद - विवाद या अन्य कानूनी दस्तावेजों, व्यक्ति में और आप के साथ और दूसरों को हुक्म है, और समीक्षा पत्र, वार्ता, और किसी भी अन्य संबंधित काम या सेवा के साथ टेलीफोन द्वारा सम्मेलनों का मसौदा तैयार करने के लिए ठीक से आप इस में प्रतिनिधित्व शामिल बात है. लॉ फर्म के एक वकील, जो न्यू जर्सी में कानून का अभ्यास करने के लिए लाइसेंस प्राप्त है के माध्यम से कानूनी प्रतिनिधित्व प्रदान करेगा.

2. आपका ध्यान से पढ़ें और निर्देशों का पालन करें हमें आपकी मदद करने में मदद दायित्व - कृपया

के बाद आप को बनाए रखा है [भुगतान] अपने वकील, अदालत फोन, नहीं दोषी वकालत और अदालत में अपने वकील का नाम दे. यातायात मामलों में, हम अनुशंसा करते हैं आप DMV से संपर्क अब मोटर वाहन आयोग, और एक ड्राइवर का लाइसेंस सार प्राप्त है. 888-486-3339 या 609-292-6500. यह आपको जब हम अदालत में जाने में मदद करेंगे. तुम पूरी तरह से लॉ फर्म के साथ सहयोग करना चाहिए और सभी इस मामले में शामिल मुद्दों के लिए प्रासंगिक जानकारी प्रदान करते हैं. तुम बाहर साक्षात्कार शीट सही भरना होगा. यदि आप अदालत और हमारे कानून कार्यालय को सटीक जानकारी प्रदान नहीं करते हैं, तो आप अपने आप को एक उच्च DMV अधिभार मूल्यांकन को बेनकाब कर सकते हैं. आप भी क्या आप पुलिस को बताया पर जानकारी प्रदान करनी चाहिए.

तुम न्यायालय या कानून कार्यालय 24 घंटे फोन से पहले सभी सुनवाई और अदालत दिखावे के मामले की पुष्टि के लिए स्थगित नहीं किया गया है चाहिए.

3. न्यायालय आप जा रहे हैं अपने सभी मूल कागजात और आप हमारे कार्यालय, कोर्ट, बीमा कंपनियों और से प्राप्त है सभी दस्तावेजों और पत्रों के पूरे फ़ाइल लाना होगा DMV / MVC आपके मामले से जुड़े जब भी आप कानून कार्यालय आते हैं अदालत में, या, अन्य दिखावे जहां दोनों तुम और अपने वकील उपस्थित रहेंगे. जब आप आने, कृपया अंदर की जांच सुनकर बार अक्सर देरी कर रहे हैं. यदि मौका द्वारा अपने कार्यालय में वकील से निपटने सुनवाई सुनवाई के कमरे में नहीं है जब आप आने, घबराओ मत. हम जल्द ही मामले को संभाल करने के लिए आ जाएगा. हम अक्सर एक अन्य अदालत से यात्रा करते हैं. कमरे / अदालत सुनवाई में रहते हैं जब तक हम पहुंचें, यदि संभव हो तो कृपया. आम तौर पर हम अभियोजक या अदालत में जाने से पहले न्यायालय के क्लर्क के साथ सीधे बात करने के लिए जाना जाएगा. नगरपालिका / अदालत यातायात मामलों में, हम अनुशंसा करते हैं हमारे ग्राहकों अभियोजक के साथ बात नहीं बल्कि प्रतीक्षा करने के लिए आने के लिए अपने वकील. यदि आप अदालत लागत या एक ठीक भुगतान करना होगा, एक चेकबुक या नकद ले आओ. अधिकांश कस्बों और राज्य की एजेंसियों को अभी भी क्रेडिट कार्ड स्वीकार नहीं करते. अदालत छोड़ दो और घर जाओ जब तक श्री Vercammen या हमारे स्टाफ के एक सदस्य द्वारा निर्देश नहीं करो. 4. आप कानून कार्यालय और अदालत को तुरंत सूचित करना चाहिए अगर अपना पता या फोन नंबर बदल. 5. व्यावसायिक आचरण और न्यायालय के नियमों के न्यू जर्सी नियम के तहत, हम अदालत में प्रतिनिधित्व का एक पत्र नहीं भेज धारक जब तक पूरा भुगतान किया है है सकते हैं. इस लिखा अनुचर समझौते और किसी अन्य लिखित दस्तावेज के तहत सभी फीस और आवश्यकताओं के साथ पालन किया जाना चाहिए. तुम भी के रूप में इस करार द्वारा अपेक्षित सभी बिलों का भुगतान करना होगा. यदि आप इन आवश्यकताओं का अनुपालन नहीं करते, लॉ फर्म आप का प्रतिनिधित्व नहीं होगा. सभी आवश्यकताओं के साथ पालन करने में विफलता कानून कार्यालय प्रतिनिधित्व के अपने प्रस्ताव को वापस लेने के लिए अनुमति देगा. बुरा चेक के लिए $ 100 - हम हमेशा के बीच $ 50 की एक शुल्क.

6 अन्य कानूनी सेवा. हम प्रभार / टिकट / अपराधों आप प्रारंभिक परामर्श पर हमें प्रदान पर ही प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं. लॉ फर्म की गारंटी नहीं है केनेथ Vercammen परीक्षण वकील हो जाएगा. तुम और लॉ फर्म अतिरिक्त समझौतों के लिए कानूनी सेवाओं के लिए अनुबंध द्वारा कवर नहीं प्रदान कर सकते हैं. ऐसे समझौतों के बिना, किसी भी अतिरिक्त काम या निम्न में से कोई एक लॉ फर्म की आवश्यकता नहीं है: (क) निचली अदालत में उपस्थिति के बाद किसी भी कानूनी सेवाएं प्रदान; (ख) किसी भी प्रस्ताव या संक्षेप 1 पृष्ठ पर सेट नहीं आगे फ़ाइल ( ग) निचली अदालत के किसी भी निर्णय पर अपील या न्यायालय में प्रदर्शित होने के बाद अतिरिक्त दिखावे बनाने, (घ) अन्य कानूनी सेवाओं या सलाह के 1 पृष्ठ पर सूचीबद्ध नहीं प्रदान, या (ई) आप किसी अन्य न्यायालय या अधिकरण में प्रतिनिधित्व

No comments: