Thursday, November 20, 2008

AAA अटॉर्नी शुल्क प्रतिपूर्ति

AAA अटॉर्नी शुल्क प्रतिपूर्ति
वकील की फीस प्रतिपूर्ति सेवा जब तुम केन Vercammen, Esq किराया.

आदेश में, AAA क्लब एक वकील की फीस प्रतिपूर्ति सेवा प्रदान करता है सदस्यों कुछ यातायात उल्लंघन के आरोप के लिए एक निष्पक्ष सुनवाई का आश्वासन करने के लिए. इस क्लब नहीं करता है किसी भी तरह का अभ्यास कानून और न ही में वकील की फीस को स्थापित करता है, इस तरह की फीस के बाद से पूरी तरह परिस्थितियों ने विशेष मामले आसपास पर निर्भर हो जाएगा. इस वकील के सदस्य और वकील की फीस के द्वारा पूरा में सदस्य द्वारा भुगतान किया जाना चाहिए चुना जाना चाहिए. इस भुगतान रसीद तो क्लब के लिए प्रतिपूर्ति के विचार के लिए पर प्रतिपूर्ति अनुसूची यहाँ निहित आधारित प्रस्तुत किया जाना चाहिए.

इस वकील की फीस प्रतिपूर्ति सेवा का कड़ाई लागत खर्च चुकाना मदद करने के प्रयोजन के लिए जब एक सदस्य आम अधर्म अभियुक्त उल्लंघन जहाँ सदस्य लगता है एक मोटर वाहन के संचालन से उत्पन्न हिल के आरोप के बचाव में सहायता के लिए एक वकील की सेवाओं को बरकरार रखती है , और इच्छाओं एक उचित और निष्पक्ष सुनवाई.

Reimbursable अटॉर्नी की फीस की अनुसूची (इस अनुसूची, पात्रता के लिए सभी शर्तों को प्रदान की संतुष्ट कर दिया गया है सूचीबद्ध उल्लंघन प्रति नियमित AAA सदस्यों के लिए reimbursed होने के लिए अधिकतम राशि है, साथ ही के लिए है जो AAA प्लस के अतिरिक्त लाभ है AAA सदस्य प्रदान करता है.)

लापरवाह ड्राइविंग या Endangerment, की रक्षा के लिए नियमित प्लस सदस्यों सदस्यों कमरे 35.00 400.00 से अधिक नहीं

अगर नहीं कमरे 35.00 200.00 अतिरिक्त से अधिक की अपील की

यातायात कानून के कथित उल्लंघन के चलते बचाव, 25.00 100.00 से अधिक नहीं के लिए

विभाग मोटर यान के, ऊपर 0 करने के लिए 100.00 द्वारा निलंबन या लाइसेंस या पंजीकरण के निरसन पर सुनवाई में वकील के प्रतिनिधित्व के लिए

AAA सदस्य केनेथ Vercammen, Esq. प्रतिनिधित्व के लिए उपलब्ध है. एक गोपनीय परामर्श प्रदान करने के लिए, कानून Office केनेथ ए VERCAMMEN, 732-572-0500 के संपर्क करें
http://www.njlaws.com/AAA_Attorney_Fee_Reimbursement.htm

No comments: