Tuesday, November 1, 2011

कैनबिस और अन्य औषध प्रभार रखने के लिए गढ़

कैनबिस और अन्य औषध प्रभार रखने के लिए गढ़

केनेथ ए Vercammen, विगत चेयर न्यू जर्सी राज्य बार नगर न्यायालय और DWI धारा

हमारे कार्यालय आपराधिक और उच्छृंखल व्यक्तियों अपराधों के साथ आरोप लगाया लोगों का प्रतिनिधित्व करता है. हम न्यू जर्सी भर में प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं.आपराधिक आरोप तुम लागत कर सकते हैं. अगर दवाओं के कब्जे का दोषी पाया, तो आप 18 महीने और अन्य दंड पर जेल, उच्च जुर्माना, परिवीक्षा का सामना कर सकते हैं. न छोड़ देना! हमारे विधि कार्यालय मारिजुआना के लिए अनुभवी वकील प्रतिनिधित्व, चरस या अन्य अवैध भांग डेरिवेटिव और अन्य आपराधिक मामलों प्रदान कर सकते हैं. हमारी वेबसाइट www.njlaws.com हम लोगों का प्रतिनिधित्व बनाए रखा जा सकता आपराधिक अपराधों पर जानकारी प्रदान करता है. गांजा और मारिजुआना दोनों कैनबिस संयंत्र से प्राप्त कर रहे हैं. गांजा भांग औद्योगिक उपयोग के लिए हो जबकि मारिजुआना मनोरंजन या चिकित्सा उपयोग के लिए हो भांग है. स्रोत: एक व्यक्ति को मारिजुआना के अधिकार के साथ आरोप लगाया http://www.cannabis.com/ की रक्षा, चरस या अन्य अवैध भांग डेरिवेटिव असंभव नहीं है. वहाँ व्यवहार्य सुरक्षा और तर्क है जो एक सफल परिणाम प्राप्त करने के लिए चलाया जा सकता है की एक संख्या हैं. वकालत, प्रतिबद्धता, दृढ़ता और मारिजुआना, हशीश, या अन्य अवैध भांग डेरिवेटिव के साथ भागीदारी का आरोप लगाया ग्राहक बचाव के लिए आवश्यक हैं. NJSA 2C: 5 (क) 10 (4), कब्जे सुपीरियर कोर्ट मारिजुआना, हशीश या अन्य अवैध भांग डेरिवेटिव, दवाओं वितरित नगर न्यायालय के क्षेत्राधिकार निम्नलिखित दवा संबंधित अपराधों सुन के इरादे के साथ कब्जे की बड़ी मात्रा के कब्जे संभालती 10 35 (ख) का उपयोग कर या सीडीएस के प्रभाव के तहत किया जा रहा, NJSA 2C: 10 35 (ग), करने के लिए कोकीन, चरस, या अन्य सीडीएस देने विफलता NJSA 2C, 50g या मारिजुआना या 5g हैं या चरस के कम से कम पुलिस [काउंटी अभियोजन पक्ष कोकीन की छोटी मात्रा में अक्सर इस अपराध के लिए डाउनग्रेड कब्जे;] NJSA 2C: 2 36, दवा सामग्री के कब्जे. अन्य सभी दवा अपराधों के सुपीरियर कोर्ट में सुना रहे हैं.

2C :35-2. "चरस" संयंत्र जीनस कैनबिस एल और किसी भी परिसर, निर्माण, नमक, व्युत्पन्न, मिश्रण, या ऐसे राल की तैयारी के किसी भी भाग से निकाले राल का मतलब है."मारिजुआना" संयंत्र जीनस कैनबिस एल के सभी भागों का मतलब है, चाहे बढ़ रही है या नहीं, उसके बीज, और हर यौगिक, विनिर्माण, नमक, व्युत्पन्न, मिश्रण, या उन युक्त राल को छोड़कर ऐसे संयंत्र या उसके बीज की तैयारी, निकाले से ऐसे संयंत्र, लेकिन इस तरह के संयंत्र, जैसे डंठल, तेल, या केक ऐसे संयंत्र, किसी भी अन्य यौगिक, निर्माण, नमक, व्युत्पन्न, मिश्रण, या ऐसे परिपक्व डंठल की तैयारी के बीज से बनाया से उत्पादित फाइबर के परिपक्व डंठल शामिल नहीं होगी फाइबर, तेल, या केक, या ऐसे संयंत्र जो अंकुरण के काबिल है के बीज निष्फल.

प्रारंभिक साक्षात्कार बचाव वकील निर्धारित करना चाहिए कि क्या हुआ, क्या पुलिस और संभव बचाव गवाहों को बताया गया था साक्षात्कार किया. बचाव पक्ष के वकील पूरी तरह से बंद करो और गिरफ्तारी के तथ्यों और परिस्थितियों को समझना चाहिए. बचाव पक्ष के वकील ग्राहक संभव दंड जो लगाया जा सकता है समझाना चाहिए. यदि दोषी ठहराया है, अदालत के एक न्यूनतम $ 500.00 औषध प्रवर्तन कटौती जुर्माना और एक $ 50.00 प्रत्येक सीडीएस चार्ज करने के लिए प्रयोगशाला शुल्क लगाने चाहिए. इसके अलावा, अदालत ने छह महीने और दो साल के बीच के लिए बचाव पक्ष के चालक लाइसेंस को निलंबित करना चाहिए. इसके अलावा, दो साल के लिए परिवीक्षा, दवा परामर्श, आवधिक मूत्र परीक्षण, शराब और / या मनोरोग परामर्श और सामुदायिक सेवा लगाया जा सकता है. जुर्माना और जेल मारिजुआना, हशीश, या अन्य अवैध भांग डेरिवेटिव की राशि के आधार पर बदलती हैं और क्या मामले में सुपीरियर कोर्ट या नगर न्यायालय में सुना है.जेल समय और जुर्माना www.njlaws.com पर अन्य लेख में और अधिक विवरण में समझाया है. अनुचर शुल्क प्रारंभिक साक्षात्कार में चर्चा की जानी चाहिए. मुझे पूरा करने से पहले मेरी एक उपस्थिति में प्रवेश करने के लिए भुगतान किया सेवक की आवश्यकता है. $ 7.000 - मामला के आधार पर, काउंटी और पूर्व अपराधों, फीस के बीच $ 1,000 रेंज. मेरा मानक प्रक्रिया, एक बार हम को बरकरार रखा हो रहे हैं, तुरंत एक खोज पत्र / दोनों अभियोजक और न्यायालय लिपिक के प्रतिनिधित्व का पत्र भेज रहा है.मैं ग्राहक के साथ निकट संपर्क में रहने की कोशिश करो. मैं भी आगे एक सिफारिश है कि वे किसी भी समस्या के लिए मदद की तलाश के साथ मादक द्रव्यों के सेवन इलाज के कार्यक्रमों के लिए फोन संख्या और पते की स्थापना ब्रोशर के साथ ग्राहक प्रदान कर सकते हैं. इस तरह के एक कार्यक्रम की उपस्थिति के सबूत सजा या पीटीआई या सशर्त निर्वहन के लिए एक आवेदन पर लाभ के है. एक समय पर साक्ष्य दबाने मोशन सात 03:05 नियम अनुसार किया जाना चाहिए. इसे तुरंत करो, प्रतीक्षा करने के लिए खोज प्राप्त नहीं है.

सशर्त निर्वहन या 1 बार अपराधियों के लिए पूर्व परीक्षण हस्तक्षेप / पीटीआई यदि दमन मोशन या एक व्यवहार्य विकल्प नहीं असफल है, वकील पूर्व परीक्षण हस्तक्षेप प्राप्त करने की संभावना पर चर्चा करनी चाहिए. मारिजुआना और चरस की छोटी मात्रा में, नगर न्यायालय में सुना, NJSA 2C: 36A मैं प्रदान करता है कि एक व्यक्ति एक दवा अपराध का शीर्षक 2C या शीर्षक 24 के तहत या तो और जो पहले नहीं दोषी ठहराया पहले 24 के तहत नहीं किया गया है "पर्यवेक्षी उपचार प्रदान: 27 21, 2C: 12 43 या 2C: 1 36A एक कंडीशनल निर्वहन के लिए लागू हो सकते हैं. अभियोजक और 2C के अधीन करने के लिए नोटिस पर अदालत: 36A 1 (ग) प्रतिवादी या अदालत के प्रस्ताव पर आगे की कार्यवाही स्थगित कर सकते हैं और पर्यवेक्षी इलाज पर प्रतिवादी (यानी, परिवीक्षा, नारकोटिक्स पर देखरेख या unsupervised बेनामी उपस्थिति जगह , आदि). के बाद से एक कंडीशनल निर्वहन देने का अदालत से वैकल्पिक है, बचाव पक्ष के वकील के पत्र, दस्तावेजों, या यहाँ तक कि गवाहों के माध्यम से साबित है कि बचाव पक्ष समुदाय में उपस्थिति या एक नागरिक उपचार कार्यक्रम में जारी करने के लिए एक खतरा उत्पन्न नहीं होगा तैयार रहना चाहिए समुदाय. बचाव पक्ष के वकील अदालत को समझा दिया है कि पर्यवेक्षी इलाज के नियम और शर्तों के लिए जनता की रक्षा के लिए और पर किसी भी निर्भरता सही या नियंत्रित पदार्थों के उपयोग की सेवा द्वारा प्रतिवादी को फायदा होगा पर्याप्त होगा करने के लिए तैयार रहना चाहिए. सशर्त निर्वहन पर लागू caselaw के लिए, राज्य v सैंडर्स एनजे सुपर 515 (App. डिव. १,९७९), राज्य ध् बैंकों न्यू जर्सी 157 सुपर देखें. 442 (कानून डिव 1978), राज्य ध् Grochulski 133 एनजे सुपर 586 (कानून डिव. १,९७५), राज्य v Teitelbaum. 160 एनजे सुपर 450 (कानून डिव 1978.), राज्य ध् बुश L34 न्यू जर्सी सुपर 346 (Cty सीटी 1975), राज्य ध् DiLuzio 130 एनजे सुपर 220 (कानून डिव 1974). प्रतिवादी के लिए एक $ 45.00 आवेदन शुल्क, प्लस अनिवार्य DEDR दंड $ 500.00 का भुगतान करने के लिए आवश्यक होना चाहिए. अदालत ने आगे के लिए छह महीने और दो साल के बीच के लिए एक बचाव पक्ष के चालक लाइसेंस को निलंबित करने का विकल्प है. सशर्त निर्वहन की अवधि भी एक साल और दो साल के बीच है. अगर प्रतिवादी एक दवा अपराध की सीडी अवधि के दौरान दोषी ठहराया है या अदालत द्वारा निर्धारित शर्तों का उल्लंघन करती है, अभियोजन शुरू. प्रतिवादी भी एक सशर्त निर्वहन के लिए आवेदन के बाद वह / वह दोषी पाया जाता है हो सकता है, लेकिन पहले की सजा लगाया है. अगर सीडी कार्यवाही में इस बिंदु पर दी जाती है, 6 से 24 महीने के लाइसेंस निलंबन अनिवार्य है. पूर्व परीक्षण हस्तक्षेप चरस सुपीरियर कोर्ट में सुना प्रभार वितरित करने के इरादे के साथ कब्जे का आरोप पहली बार अपराधियों के लिए उपलब्ध हो सकता है. पीटीआई पर अधिक जानकारी वेबसाइट www.njlaws.com पर उपलब्ध है.

परीक्षण की तैयारी अभियोजक पूर्ण खोज प्रदान करने के लिए जिम्मेदार है. 03:13, 3 7:7-7, राज्य ध् Polasky, न्यू जर्सी सुपर नियम 549 (कानून डिव 1986.); राज्य ध् टुल, 234 न्यू जर्सी सुपर. (कानून डिव 1989) 486, राज्य ध् फोर्ड, 240 न्यू जर्सी सुपर. 44 (App. डिव 1990).

परीक्षण प्राथमिक कब्जे / रचनात्मक कब्जे का बोझ राज्य पर बनी हुई है. प्ली बार्गेनिंग नगर न्यायालय सीडीएस मामलों में अनुमति नहीं है (जबकि यह हत्या, लापरवाह ड्राइविंग, या पुराने टायर के जलने जैसे विभिन्न आरोप में उपलब्ध है). प्ली बार्गेनिंग सुपीरियर कोर्ट अभ्यारोप्य मामलों में अनुमति दी है. बचाव पक्ष के वकील अपने आवश्यक गवाहों आकारक और परीक्षण राज्य प्रतिवादी के भाग पर ज्ञान या उद्देश्य को साबित करना होगा के लिए तैयार करना होगा. ज्ञान का मतलब है कि प्रतिवादी वस्तु के अस्तित्व के बारे में पता था और अपने चरित्र के बारे में पता था. प्रयोजन मतलब है यह बचाव पक्ष के प्रति सचेत प्राप्त करने या आइटम के अधिकारी वस्तु जबकि अपने चरित्र के बारे में पता किया जा रहा था. पदार्थ के चरित्र का ज्ञान परिस्थितियों से inferred किया जा सकता है.33 न्यू जर्सी अभ्यास आपराधिक कानून और प्रक्रिया (मिलर) सेक. 378 पृ. 563 (2 1990 एड). यदि वास्तविक कब्जे का प्रदर्शन नहीं किया जा सकता है, बचाव पक्ष प्रलक्षित कब्ज़ा कभी कभी सबूत द्वारा दिखाया जा सकता है कि नशीले पदार्थों के प्रभुत्व और नियंत्रण के लिए अधीन थे. यदि दो या अधिक व्यक्तियों के वास्तविक या रचनात्मक कब्जे का हिस्सा है, तो उनके कब्जे संयुक्त है. जहां सीडीएस पाया जाता है अन्य व्यक्तियों के साथ एक परिसर में उपस्थिति मात्र अपने आप में पर्याप्त नहीं है, एक अनुमान है कि एक विशेष प्रतिवादी पदार्थ के एकल या संयुक्त कब्जे में था औचित्य. राज्य v McMenamin 133 NJ सुपर. 521, S24 (App. डिव 1975.). राज्य वी. Shipp, 216 न्यू जर्सी सुपर में. 662,666 (App. डिव. +१९८७), यह आयोजित किया गया था वहाँ अपर्याप्त सबूत है कि प्रतिवादी, सामने की सीट में एक यात्री, अगले एक और यात्री एक vinyl पीछे की सीट पर आराम कर बैग में secreted लिफाफे में निहित रचनात्मक सीडीएस के कब्जे में था कार. की स्थापना के जब्त आइटम या तो एक प्रयोगशाला की रिपोर्ट या राज्य पुलिस रसायनज्ञ के माध्यम से सीडीएस है के अलावा, राज्य हिरासत की श्रृंखला स्थापित करना चाहिए. अभियोजन पक्ष गवाह गवाहों को कॉल करने के लिए प्रारंभिक जब्ती के क्षण से जब्त दवाओं की दवाओं के परीक्षण के समय स्थान साबित होगा. अगर राज्य को एक बयान या अन्य incriminating बयान पेश करने का प्रयास किया जाएगा, बचाव पक्ष के वकील सबूत शासन पर आठ सुनवाई का अनुरोध निर्धारित करने के लिए हो सकता है अगर मिरांडा v. एरिजोना 384 अमेरिकी आवश्यकताओं. 436 (1966) का उल्लंघन किया गया है. अगर प्रतिवादी स्टैंड ले elects, बचाव पक्ष के वकील कुछ हो सकता है कि वह पूरा स्पष्टवादिता के साथ गवाही देता है और प्रयास करने के लिए मासूमियत के अपने विरोध को सुशोभित नहीं करना चाहिए. निम्नलिखित विचारों कभी कभी रक्षा वकीलों द्वारा उपयोग किया जाता है मारिजुआना, हशीश, या अन्य अवैध भांग डेरिवेटिव के कब्जे के आरोप की रक्षा प्रदान.

1. कोई खोज दोनों जिला अटार्नी / नगर अभियोजक, और कानून प्रवर्तन एजेंसी है जो शिकायत और न्यायालय के क्लर्क जारी के पुलिस रिकार्ड ब्यूरो के लिए एक खोज / प्रतिनिधित्व के पत्र पत्र भेजें. राज्य की विफलता के लिए खोज प्रदान आरोपों को खारिज करने के लिए आधार हो सकता है.

2. एक समय पर मोशन दमन साक्ष्य दबाने बनाया जाना चाहिए. इसे तुरंत करो, प्रतीक्षा करने के लिए खोज प्राप्त नहीं है.

3. आकारक गवाहों रक्षा वकील गवाहों आकारक चाहिए, कभी कभी भी एक आकारक सेवा गिरफ्तार अधिकारी पर tecum duces उसे मजबूर करने के लिए कथित तौर पर सादे दृष्टि में मनाया वस्तु अदालत लाने. विश्वसनीयता का परीक्षण किया जा जब वस्तु है कि एक कार के अंदर सादे दृष्टि में दावा किया गया था वास्तव में केवल एक आधा इंच लंबा है. क्रॉस परीक्षा साख निर्धारण करने में निर्णायक है. विफलता के लिए एक गवाह आकारक कदाचार हो सकता है अगर आपके आवश्यक गवाह मौजूद नहीं है हो सकता है.

4. पहले अपराधी प्रोग्राम कई राज्यों प्रदान कि एक व्यक्ति एक दवा अपराध की पहले से नहीं दोषी पाया है और जो पहले नहीं "पर्यवेक्षी उपचार प्रदान की गई है सशर्त / आरोपों की बर्खास्तगी के निर्वहन के लिए आवेदन कर सकते हैं. अदालत ने अभियोजक के लिए नोटिस पर आगे की कार्यवाही को निरस्त करने और पर्यवेक्षी इलाज (यानी, परिवीक्षा, बेनामी नारकोटिक्स देखरेख या unsupervised उपस्थिति, आदि) पर प्रतिवादी जगह हो सकता है.

5. कोई प्रयोगशाला परीक्षण राज्य साबित करना होगा जब्त पदार्थ एक नियंत्रित खतरनाक पदार्थ (सीडीएस) था. साबित पदार्थ सीडीएस या तो प्रयोगशाला तकनीशियन, जो जांच पदार्थ बुलाया जा गवाही चाहिए, या राज्य प्रयोगशाला प्रमाणपत्र स्वीकार किया है,. यदि राज्य प्रयोगशाला परीक्षण में प्रमाणपत्र, एक है कि प्रमाणपत्र proffer के इरादे की सूचना, और सभी सीडीएस के विश्लेषण से संबंधित रिपोर्ट proffer का इरादा है, बचाव पक्ष के वकील पर राज्य द्वारा कार्य किया जाना चाहिए. यह प्रयोगशाला प्रमाण पत्र की एक वास्तविक प्रतिलिपि भी शामिल है. बचाव पक्ष के वकील अभियोजक प्रवेश करने के लिए बचाव पक्ष आपत्ति के प्रमाणपत्र के सबूत में लिखित रूप में सूचित करें, प्लस चाहिए आगे आपत्ति के लिए आधार सेट. बचाव वकील द्वारा समय पर वस्तु को विफलता के प्रमाण पत्र के लिए किसी भी आपत्ति की एक छूट का गठन करेगा, इस प्रकार, प्रमाणपत्र साक्ष्य में पेश किया जाएगा. यदि राज्य खिचड़ी भाषा प्रयोगशाला के परिणाम को शुरू करने के लिए, राज्य खिचड़ी भाषा का उपयोग करें.

6. हिरासत राज्य की चेन तो हिरासत की एक श्रृंखला स्थापित करना चाहिए. अभियोजन पक्ष गवाह अतिरिक्त गवाहों को कॉल करने के लिए प्रारंभिक जब्ती के क्षण से जब्त दवाओं के स्थानों को अवैध नशीली दवाओं के परीक्षण के समय साबित होगा. बचाव पक्ष के वकील हिरासत की श्रृंखला प्रतियोगिता कर सकते हैं.

7. अगर राज्य के लिए एक बयान या अन्य incriminating बयान पेश करने का प्रयास किया जाएगा बयान अपवर्जित, बचाव पक्ष के वकील निर्धारित करने के लिए एक साक्ष्य की सुनवाई नियम के अनुरोध कर सकते हैं अगर मिरांडा v. एरिजोना की आवश्यकताओं 384 अमेरिकी. 436 (1966) का उल्लंघन किया गया है. 8. प्रलक्षित कब्ज़ा साबित नहीं प्राथमिक कब्जे / रचनात्मक कब्जे का बोझ राज्य पर रहता है. राज्य साबित करना होगा यह बचाव पक्ष के प्रति सचेत करने के लिए प्राप्त करने या आइटम के अधिकारी जबकि जागरूक दवाओं यह था जा रहा है इरादा था. प्रतिवादियों प्रलक्षित कब्ज़ा कभी कभी का सबूत है कि नशीले पदार्थों के प्रभुत्व और नियंत्रण के लिए अधीन थे द्वारा दिखाया जा सकता है है. यदि दो या अधिक व्यक्तियों के वास्तविक या रचनात्मक कब्जे का हिस्सा है, तो उनके कब्जे संयुक्त है. हालांकि, परिसर में जहां सीडीएस पाया जाता है पर मात्र उपस्थिति के लिए पर्याप्त अपने आप में नहीं है, एक अनुमान है कि एक विशेष प्रतिवादी पदार्थ के एकल या संयुक्त कब्जे में था औचित्य.

निष्कर्ष

यह अच्छी तरह से स्थापित है कि मारिजुआना, हशीश, या अन्य अवैध भांग डेरिवेटिव के कब्जे के लिए एक प्रतिवादी के खिलाफ मुकदमा चलाने की एक आपराधिक कार्यवाही है.एक ऐसी कार्यवाही में सबूत के बोझ राज्य पर एक उचित संदेह से परे अपराध के सभी तत्वों की स्थापना. दुर्भाग्य से, नगर कोर्ट दवा मामलों में याचिका सौदेबाजी की अनुमति नहीं है (जबकि यह हत्या, लापरवाह ड्राइविंग, या पुराने टायर के जलने जैसे विभिन्न आरोप में उपलब्ध है). बचाव पक्ष के वकील अपने आवश्यक गवाहों आकारक और परीक्षण के लिए तैयार करना होगा. करने का प्रयास कभी अपने आप को प्रतिनिधित्व करते हैं अगर आप गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं. मारिजुआना, हशीश, या अन्य अवैध भांग डेरिवेटिव अपराधों पर्याप्त दंड है जो अपने जीवन के आराम के लिए अपने ग्राहक असर होगा ले. इस लेख के अंतरिक्ष की सीमा को नियंत्रित खतरनाक पदार्थों पर व्यापक caselaw के विस्तृत विवरण की अनुमति नहीं है. औषध कानून और अन्य गढ़ www.njlaws.com पर अन्य लेख में और अधिक विवरण में समझाया जाता है.

No comments: